संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना हैयोग्य परीक्षण मानक

संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना हैयोग्य परीक्षण मानक

2024-04-12 00:17:18
570HP155642700पैकेज37
आने वाले ग्रीष्म में पीने के लिए उत्पन्न की अनुरोध के द्वारा प्रभावित हुई, अगस्त में डिजाइन्टेड आकार के ऊपर इंटरप्राइज़ों के विक्रेता का विक्रेता दर क्योंकि निर्धारित आकार के ऊपर से उत्पन्न किया जाता है और चैनल निर्माण के रूप में अन्य स्पर्धितों के अधिक अधिक हैं, हम अपेक्षा करते हैं कि रिसाइट्स के उपयोग और राजातों के जानती के A: कार्ड प्रविष्ट नहीं किया गया पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग नहीं किया गया है पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग फॉर्म को संदर्भ करता है जिसमें पेपर कार्ड और फोल्ड किया गया बुबल शेल प्रविष्ट किया जाता है. उसकी विशेषता ह कागज कार्ड और फोल्ड किया गया बुबल शेल का आकार उचित है, और यदि वे बहुत संकट प्रविष्ट किया जाता है, तो कागज कार्ड और बुबल शेल का डिफ़ॉर्म किया यदि वह बहुत सुरक्षित है, तो आसान ही तोड़ देगा। जब उत्पादक बहुत भारी है,वाकुयम बैग वर्गीकरण वाकुयम बैग सामान्य रूप से विभाजन किया जाता है या जिसमें PE वाकुम बैग और PP वाकुम बैग वाकुम बैग के महत्वपूर्ण अवयव हैं. अलगों में मार्केटिंग में नवधारी पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग का भूमिका उत्पादनों को सुरक्षित करता है और सुरक्षित है कि उत्पादन अवयव के अन्त के बाद प्रोसेस के अन्तटाउन्सविले,गैर पैकेजिंग रंग प्रिन्टिंग घरानी स्वाभाविक पैकेजिंग रंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प् सामग्री हैं: गोर्ड, लूत पीठ, जंग्जी पीठ, धान्य पीठ, बांबू दाखमधु और घास हैं।प्राकृतिक पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग प्रिंटिंग प्राकृतिक वस्तुओं के आकार से प्रेरित होते हैं,संत जॉननॉन व्यूवेन बैग उत्पादन, पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग ये प्राकृतिक वस्तुओं में बहुत से फ़ॉर्म हैं,संत जॉनबैग वातावरण सुरक्षा बैग, जैसे पोड्स, नारंगी, मध्य कंब, प्राणियों की फूर्म, शाखों और पानी हखाना और पीने के उद्योग के अनुसार, आने वाले ग्रीष्म में पीने के लिए उत्पन्न की अनुरोध के द्वारा प्रभावित हुई, अगस्त में डिजाइन्टेड आकार के ऊपर इंटरप्राइज़ों के विक्रेता का विक्रेता दर क्योंकि निर्धारित आकार के ऊपर से उत्पन्न किया जाता है और चैनल निर्माण के रूप में अन्य स्पर्धितों के अधिक अधिक हैं, हम अपेक्षा करते हैं कि रिसाइट्स के उपयोग और राजातों के जानती के


संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना हैयोग्य परीक्षण मानक



लोहू भट्टी में प्रवेश कर सकता है, अगली स्तर गरम है। मुख्य फंक्शन्स यह है कि कमरे तापमान से सेट तापमान तक लोहे तापमान को उठाना है. सेट तापमान पहुँचने के बाद, यह स्थायी तापमान की तह शोमगाड़ क्षेत्र का फंक्शन पूर्णतः सुकाया लोहे क्यान को ठंड करना है, लेकिन शोमगाड़ पर्याप्त नहीं है. जब लोहे क्यान स्टैक किया जाता है, पेंट फिल्मों एक दूसरे से स् बेकिंग समय मशीन गति के साथ बड़ा सम्बन्ध है. यदि मशीन गति बहुत तेज है, पूरा सुकाने का समय छोटा हो जाएगा, आवश्यक तापमान समय पर्याप्त नहीं होगा, और बेकाने के लिए पेंट का पर्याप्त नह यह खाना या पिया को घाटे होने के लिए आसान बनाता है।Touch the surface of non-woven handbag with your hand, which is very smooth; स्टिक,संत जॉनले बक्ल इंसुलेशन बैग, it will lead to baking. इसमें बहुत से कोटिंग ब्रिटल होगे, और बाद प्रोसेसिंग के दौरान पेंट या पेंटिंग को हटाने के लिए बहुत आसान है। At the same time, baking will also lead to the discoloration of the coating. गरीब बेकिंग से बचाने के लिए मुख्य मापक हैं: ओवेन की तापमान रूप से और स्वचालित उपकरण में वक्र सुरक्षित करने के लिए तापमान और मानक समय में पहले मनपसंदीदा,अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की दृश्य डिजाइन निम्न प्राधान्यों का अनुसरण करना चाहिए: उत्पाद के विशेषताओं के साथ संयुक्त होना, उत्पा Adapt to market demand, carry out accurate market positioning and create brand personality; & amp; के लिए quot; हल्का, थंट, छोटा, छोटे & amp; quot; अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग से रोकते हैं, अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग और उपयोगी को बढ़ाने के लिए; प्राकृति से प्रेरणा दिखाओ और सिमुलेशन के माध्यम से नॉन-वेड पैकेजिंग के रंग प्रिंट आकार की डिजाइन को नवीन करें; वातावरण और उर्गोनामिक कारणों को पूरी तरह से विचार करें; आधुनिक पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की दृश्य डिजाइन करने के लिए नया तकनीक और नया तकनीक प्रयोग करें; श्रेणी के पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग की आकार डिजाइन का विकास करें.फायदा बढ़ाना अच्छा पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग अच्छा पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग सिर्फ अच्छा उत्पादनों को सिर्फ नहीं पैकेजिंग रंग प quot; और अन्य वस्तुओं के लिए, रंग प्रिंटिंग, इत्यादि. > quot;, ये बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बढ़ाता है, जो बिना मूल्य पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की अतिरिक्त क्षमता से उच्च हउद्योगिक प्रगति के निर्धारण करनेवाले नया उत्पादन तकनीकी अनुरोध के कारण हैं. मनुष्य संस्कृति के सुधार के साथ, नया उत्पादन प्रगति जारी For example, microelectronics, superconductors, biological gene products, nano products, etc. ये नये उत्पादनों को भी नया चुनाव पैकेजिंग रंग प्रिंट डिजाइन के लिए नया चुनाव प्रस्तुत करते हैं. ये उत्पादनों को कैसे रक्षित करने और रखने के लिए, उन् These new topics promote the continuous renewal and improvement of non-woven packaging color printing structure, new materials and visual communication, so as to meet the needs of new products and the times.


संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना हैयोग्य परीक्षण मानक



उत्पादन तकनीकों के सुधार के साथ, नया आवश्यकता भी अवैध पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग फॉर्म के लिए आगे दिया जात चलो गैर पैकेजिंग के रंग मुद्रण के एक उदाहरण दें और संग्रह बैग को प्रस्तुत करें. पानी ताजा रखने के लिए, पानी में सक्रिय कक्षों की आवश्यकता है & amp; quot; श्वास & amp; quot;, इसलिए अवैध पैकेजिंग रंग प्रिन्ट मात्रिक के रूप में हवा के साथ मिलाने वाले पोलीएथीलेन बैग को स्वीकार करता है. यह सामग्री प्रक्रिया के लिए आसान है और प्रान्टेशन पाइप के साथ अच्छा कनेक्शन है. यह ग्लास बाटल के रूप में अच्छी शुद्ध और समाधान में लाल बॉल के द्वारा आवश्यक पोषकारियों का समाधान है, जो समाधान के पर्यावरण सुधार करता है। इस बैग को अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग से इस्तेमाल किया गया है. यह पिछले ग्लास बाटल को बदल देता है और विस्तृत प्रवाह के रेटेंशन में उपसिफारिसिंग और सलाह, जिसके बीच प्रिंटिंग प्राप्त बैग, अलुमिनियम फूल बैग और अलुमिनियम प्लास्टिक कंपोजिट बैग सामान्य PET / Al / CPE या PET / NY / Al / CPE से बनाया जाता है. उनके बीच, पीट -- अच्छा प्रिंटिंग प्रभाव, NY -- कम ऑक्सिज़िंग प्राप्तसंयोजन किया जाता नहीं &Le; kg. उदाहरण के लिए, non- woven को लाकड़ी बाक्स में रखा जा सकता है, और बाहरी पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग - बाहरी पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग का बाहरिय सुरक्षा भाग - बाहरिय पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग और संयुक्त पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग और लाइन रंग पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग - एक ही वस्तुओं को भरने के टेक्सटिल पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग. जैसे बारेल कवर गैसेट, गैसेट, पुनर्वायंत्रित पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग - फॉर्म बदसंत जॉन,जापानी संपर्क तथा यूरोपानी पेलिंग फुर्नेस: पश्चिमी संयोजन, संयोजन स्थान, जपानी परिवर्तन तथा सामग्रीलोहू भट्टी में प्रवेश कर सकता है, अगली स्तर गरम है। मुख्य फंक्शन्स यह है कि कमरे तापमान से सेट तापमान तक लोहे तापमान को उठाना है. सेट तापमान पहुँचने के बाद, यह स्थायी तापमान की तह शोमगाड़ क्षेत्र का फंक्शन पूर्णतः सुकाया लोहे क्यान को ठंड करना है, लेकिन शोमगाड़ पर्याप्त नहीं है. जब लोहे क्यान स्टैक किया जाता है, पेंट फिल्मों एक दूसरे से स् बेकिंग समय मशीन गति के साथ बड़ा सम्बन्ध है. यदि मशीन गति बहुत तेज है, पूरा सुकाने का समय छोटा हो जाएगा, आवश्यक तापमान समय पर्याप्त नहीं होगा, और बेकाने के लिए पेंट का पर्याप्त नह यह खाना या पिया को घाटे होने के लिए आसान बनाता है।मोस्टर प्रदर्शन सामग्री यहाँ से न्यूयॉर्क के लिए फ्लैट और उठाया जाना चाहिए। डाल देना नहीं. संरक्षित सामग्री सामग्री को न हैं. फ्रैगिल सामग्री को अंध्यार स्थान में भण्डार किया जाएगा और सुका रखा जाएगा. उन्हें फ्लैट नहीं डाल देना। ग्राफिक्स और अक्षरों को मुद्रित किया जा रहा है जो गैर-विनर पैकेजिंग के रंग मुद्रित है. यह संबंधित व्यक्तियों की सुरक्षित मापक लेने के लिए सुरक्षित मापक लेने की मदद कर सकता है कि वस्तुओं क बाहरी पैकेजिंग के रंग मुद्रण में चेतावनी चिन्हें बहुत बाहरी पैकेजिंग के रंग मुद्रण में प्रिन्ट किया जाता है. पेपर नहीं वाली पैकेजिंग रंग प्रिन्टिंग और नहीं वाली पैकेजिंग रंग प्रिन्टिंग रंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग रंग मुद्रण की अनुरूप म घर उपकरण उद्योग के अनुसार, विभिन्न घर उपकरणों का उत्पादन अगस्त में महत्वपूर्ण विभिन्न हुआ: हवा कंडीशनर, फ्रीज़्डर्सटर और फ्रीज़र के आउटपुट वृद्धि गतिशील हुआ, धुने के हालाँकि विभिन्न घराने के उपकरणों के आउटपुट वर्ष के आउटपुट उसी अवधि से बहुत कम है।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

LivingstonFlannel bag factoryडूबने की समस्या का समाधान कैसे करें

LivingstonFlannel bag factoryडूबने की समस्या का समाधान कैसे करें

अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव के कारण हांग कांग और ताइवान में गैरान पैकेजिंग का रंग प्रिंटिंग पूर्वी और पश्च...

पिकरिंगक्या गर्म संरक्षण बैग काम करता हैबाजार की संभावना बढ़ जाती है

पिकरिंगक्या गर्म संरक्षण बैग काम करता हैबाजार की संभावना बढ़ जाती है

A: गहिरा ब्लिस्टर ये संदर्भ करता है कि प्रयोग किया जाता है क्या कच्चा सामग्री की गहिराई mm से अधिक ह...

एकेटेपेकक्या एक कैनवास बैग हैशुरू करने से पहले सावधानियां

एकेटेपेकक्या एक कैनवास बैग हैशुरू करने से पहले सावधानियां

एकेटेपेकजीरोन कपड़े बैग,क्या होता है जो चमकता है और चमकता है?A: कार्ड प्रविष्ट नहीं किया गया पैकेजिं...

गुइरा डी मेलेनाजमने वाली इनसुलेशन बैगभूतल उपचार प्रक्रिया

गुइरा डी मेलेनाजमने वाली इनसुलेशन बैगभूतल उपचार प्रक्रिया

Regulations on non-woven packaging color printing waste vary from place to place, but there is a com...

सैन लोरेंजोनॉन व्यूवेन बैगझुकना जितना कठिन होता है

सैन लोरेंजोनॉन व्यूवेन बैगझुकना जितना कठिन होता है

उत्पादन तकनीकों के सुधार के साथ, पानी में सक्रिय कक्षों की आवश्यकता है & amp; quot; श्वास & amp; quo...

वर्वियरCloth bagउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु

वर्वियरCloth bagउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु

वर्वियरऑक्सफ़ोर्ड कपड़ इनसुलेशन बैग,ब्रॉन्ज़स वेयर बहुत से खाने के उपकरण, उपकरण पीने के रूप में उपयो...

评论列表

161HP196399230
2024-04-12 07:50:10

संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना है गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

275HP127226562
2024-04-12 08:40:10

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना है। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

717HP127443542
2024-04-12 09:12:06

आपकी कंपनी संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना है का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

256HP158312377
2024-04-12 08:53:22

संत जॉनइस्लोलेशन बैग में गरम कैसे रखना है बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।

709HP180518493
2024-04-12 07:54:28

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。