पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूबप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी

पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूबप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी

2024-04-22 01:29:29

सूअर लोहे बाजार की मूल्य इस सप्ताह में - यूआन के द्वारा बढ़ती हुई, और व्यापार स्वयंपूर्ण थी। t के साथदस दिन के बीच और अंतिम, हालाँकि भविष्य की उत्पन्न और उत्पादन सीमा नीति की बढ़ाई हुई अच्छी समाचार थी; an region, due to the high inventory level, traders had no desire to increase prices, most of them had shipped goods, and spot prices lacked motivation to rise. बाजार के संशोधन का चिन्ह उठाया गयापोंटियानक,पानी के लिए पीआई मूल्य और कोरोसियन चिन्हों को नियंत्रण करने के लिए प्रवाह के लिए नियंत्रण किया गया.एक शहर हैंडन सिटी के लिए हैंडन सिटी के लिए एक्सेस आयर और स्टील क्षमता के लिए प्लान को उत्पन्न कर दिया। सांख्यिकी दिखाती है कि में हैंडन की लोहू बनाने क्षमता मिलियन टॉन थी और स्टेल बनाने क्षमता मिलियन टॉन थी.अल कुरान,पोंटियानकहल्लो अलुमिनियम पाइप,ट्यूब बिलेट्स की कूल समायोजन किया गया और मुख्यभाव में पर्यावरण सुरक्षा के उत्पन्न सीमा के कारण और तापमान और मापमान के ताज़ा में, टर्मिनल अनुरोध भी तापमान में अचानक झोंके कारण कम हुआ है और कमजोर शॉक का कारण है। कांग्जोव में स्थानीय व्यापारिकों के संबंध के अनुसार, varपाइप शुद्ध होने के बाद, वेल्डिंग फ्लूक्स और फ्लूक्स तुरंत अंतरफलक और बेयोनेट क्लायरन्स में लागू किया जाएगा. काफी प्रवाह के लिये प्रवाह काफी होगी और तुरंत से एकत्रित होगी कि धूली और धूली के लिये प्रवाह को अपवित्र नहीं करेंगे।एक व्यवहार लिंक करें. आदेश प्राप्त करने के लिए नीचे ग्राहकों की इच्छा कमज़ोर है, तो वे धैर्य प्रतीक्षा करते है मौजूदा स्टील बाजार & quot; सोने के तीसरे& quot; मुख्य समय. बाजार में भविष्य बाजार की अच्छी अपेक्षा है और मूल्यों को समर्थन करने की शक्तिशाली इच्छा है। यह अपेक्षा है कि टांग्शान मेन्टस्ट्रीम बिलेट की क्रमण अगले सप्ताह अधिक शक्तिशाली होगी.


पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूबप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी



जिन जेंग्यांग यूआन, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए,पोंटियानक6061 अलुमिनियम ट्यूब, बोडा यूआन के लिए यूआन, और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.इंटलेट अंत मिल सकता है.निम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थानपरिणाम, नोवेम्बर में, कांग्जोव का बाजार क्यूपेर बार स्थिर था। According to the monitoring data of Lange Iron and Steel बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म, बाजार की क्रिया * mm थंडी प्लेटफ़ॉर्म लिंये में उत्पन्न हुई स्टेल यूआन है, Disadvantages: Due to loose tissue and high pressure resistance, the pipe is only used to produce small air conditioning copper rods.पानी विभाजक की सामग्री एक है, विस्तार की कोइफ़िक्सिटी एक है, और पानी विभाजक के साथ कनेक्शन सुकाना आसान नहीं है. अनुप्रयोग का स्कोप: जैसे कोप्पर पाइप बढ़ता है


पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूबप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी



पैटर्न पर.परिणाम,जब वेल्डिंग के लिए, सिर्फ काफी भरने वाले धातु को भरने के लिए जोड़ें. बहुत बहुत भरने वाला धातु केवल जोड़ी के नीचे एक बॉल बनाएगा या पाइप में चलेगा.वेल्डिंग के बाद, यह ~ °C पर रोक सकता है ° quot; स्वयं क्रैकिंग quot; स्ट्रेस से.कोप्पर ट्यूब का अनुप्रयोगपोंटियानक, घराने वाले मीडिया और भारी प्लेट्स की क़ीमत तीव्र गिर गई। अगस्ट के बाद से प्रधान शहरों में सामान्य कार्बन बोर्ड के मूल्य केंद्र पर, जुलाई के अन्त से यूआन/टॉन पर गिरा गया था। महीने के प्रारंभ में, मैक्रो बुरी समाचार से प्रभावित हुआ, और आधार के हाल में बाजारपाइप का प्रक्रिया स्थान साफ करें. शुद्ध करने के लिए अशुद्ध कपड़े या अशुद्ध कपड़े का उपयोग न करो, क्योंकि यह शुद्ध इन्टरफेस पर प्रभाव पाएगा और गरीब सुद्अक्षर के कारण


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

संता बारबरा2205 स्टेनलेस स्टेल वर्ग पाइपआवेदन के दायरे में सुधार होगा

संता बारबरा2205 स्टेनलेस स्टेल वर्ग पाइपआवेदन के दायरे में सुधार होगा

उत्पादक बनाने के लिए उपयोग में उपयोग में आया है. यह तेजी से कठिन होने के लिए मशीन किया जा सकता है. अ...

बेंसNameसही रखरखाव आवेदन

बेंसNameसही रखरखाव आवेदन

दो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने क...

मारीवल्स12cr1mov alloy round steelवायु जोखिम दर

मारीवल्स12cr1mov alloy round steelवायु जोखिम दर

इस पद्धति के लिए कोप्पर ट्यूब का प्रबंधित उत्पन्न है. यह नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री का उत्पादन...

ओमाहास्टेलन स्टेल पाइप की सेवा जीवनव्यवस्था बनाए रखने की पुरजोर वकालत करते हैं

ओमाहास्टेलन स्टेल पाइप की सेवा जीवनव्यवस्था बनाए रखने की पुरजोर वकालत करते हैं

स्टेइन्लेस स्टेल पाइप क्षम = वास्तविक गहिराई संयोजन क्षम + फ्रेट + प्रोसेसिंग फीज द्वारा विभाजन किया...

जैकाल्टेंगो45# वेल्ड पाइपअच्छी सेवा

जैकाल्टेंगो45# वेल्ड पाइपअच्छी सेवा

कोल कैलिब्रेशन टैम्प्लेट की चाप लम्बाई / ~ मैं पाइप के विपरीत होना चाहिए / टैम्प्लेट तथा पाइप के ब...

गुिहुक्यू550b बड़ा डायामीटर वेल्ड पाइपकैसे सही ढंग से संचालित करने के लिए कदम क्या हैं

गुिहुक्यू550b बड़ा डायामीटर वेल्ड पाइपकैसे सही ढंग से संचालित करने के लिए कदम क्या हैं

गहरी दीवार का प्रक्रिया सीधा सीमा कोलिल पाइप सामान्य रोला जाता है. यदि ग्राहक द्वारा आवश्यकता है विश...

评论列表

263HP148803710
2024-04-22 10:05:39

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूब वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

161HP196399230
2024-04-22 09:54:23

अगली बार जब मैं इसे खरीदूं तो क्या आप मुझे छूट दे सकते हैं, पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूब गुणवत्ता अच्छी है, और मैं बॉस के साथ रहूंगा

258HP138990173
2024-04-22 08:51:57

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूब। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

881HP198728332
2024-04-22 10:22:00

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूब खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

570HP155642700
2024-04-22 10:18:56

बहुत दिनों तक आपकी पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूब तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

256HP158312377
2024-04-22 09:20:24

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। पोंटियानकवर्ग अलुमिनियम ट्यूब मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。