मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरकहालत की जांच का सारांश

मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरकहालत की जांच का सारांश

2022-06-20 09:51:38
मूर्खRated current of distribution transformer, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में,मूर्खयुक्सी रूपांतरक, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए,दायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के साग्रोनिंगन,नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.


मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरकहालत की जांच का सारांश



kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्लेवास्तव में, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है, ताकशक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रियसुरक्षा उत्पादन,मूर्ख१६०० केवा रूपांतरक कीमत, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बास्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग


मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरकहालत की जांच का सारांश



ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापकपहले मनपसंदीदा,बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करेंसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुसमूर्ख,तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकाThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well resulting in oil leakage.शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरकपहनने को रोकने या देरी करने का एक महत्वपूर्ण साधन

मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरकपहनने को रोकने या देरी करने का एक महत्वपूर्ण साधन

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर ख...

评论列表

717HP127443542
2022-06-20 11:34:30

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरक विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

570HP155642700
2022-06-20 11:12:05

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

409HP184720764
2022-06-20 10:59:28

मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरक डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

709HP180518493
2022-06-20 10:00:50

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरक और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

632HP195506591
2022-06-20 11:46:35

मूर्ख35kV ऊर्जा बचत पावर रूपांतरक बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。