जिगुआनीCommentहानि को लाभ में बदलें

जिगुआनीCommentहानि को लाभ में बदलें

2022-07-01 05:42:07

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए,जिगुआनी10 kV तेल का वोल्टेज निर्माण किया जाता है, जबकि सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतजिगुआनीरूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.फेज असफल के केस में ध्वनिकुल्ला करना,रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?What is the wavelength of oil immersed transformer?


जिगुआनीCommentहानि को लाभ में बदलें



स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनेंपावर परिवर्तन कारखानाविश्लेषण प्रोजेक्ट,कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्


जिगुआनीCommentहानि को लाभ में बदलें



शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचयसुरक्षा और स्वास्थ्य,कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा,जिगुआनी200 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला का मूल्य, it is necessary to carry out voltage transformation and blood pressure reduction according to the transformer to reduce the loss of electromagnetic energy in the whole process. इसलिए प्रक्रिया प्लेटिंग का पावर उपयोग kV स्विचिंग पावर प्रदान से कनेक्ट है,कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्थायदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है,जिगुआनीक्या वितरण कमरे में एक रूपांतरक है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पतझुनवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्सनिर्धारित गुणस्तर

पतझुनवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्सनिर्धारित गुणस्तर

सेस: पानी के इन्टलेट पाइप में हवा या गैस संग्रह है या नीचे वाली संग्रह से बन्द नहीं है, पानी प्रदान...

जिलिन सिटीस्थिर हाइड्राउलिक चढ़ने के अक्षकीमतों का रुझान कैसा है

जिलिन सिटीस्थिर हाइड्राउलिक चढ़ने के अक्षकीमतों का रुझान कैसा है

अक्ष लॉक को प्रवाह के लिए सुरक्षित रूप से कनेक्ट करें. फ्रेंच कंटेनर वाहन पर, बोर्डिंग प्रिज पर लोहू...

सत्यापित करता हैपाइपेलाइन पंप शरीरहर झूठे के लिए दस हजार

सत्यापित करता हैपाइपेलाइन पंप शरीरहर झूठे के लिए दस हजार

   दर घाटा,सत्यापित करता हैसबमेरिबल सेवेज पंप,सत्यापित करता हैसेंट्रीफ़िगाल स्लरी पंप, तो शैफ्ट शक्त...

शान्कीchina. kgmस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजबाजार के विकास का वसंत दृश्य

शान्कीchina. kgmस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजबाजार के विकास का वसंत दृश्य

तो उन्हें समय की रीति में संभालित होना चाहिए. यदि व्यक्ति द्वारा व्यक्ति के साथ व्यवस्था नहीं कर सक...

चांगानchina. kgmभण्डार बोर्डिंग ब्रिजज्ञान सारांश

चांगानchina. kgmभण्डार बोर्डिंग ब्रिजज्ञान सारांश

वाहन स्थान में होने के पश्चात, वाहन के पीछे में लिंब को स्थापित करें,चांगानchina. kgmहाइड्राउलिक बोर...

评论列表

256HP158312377
2022-07-01 13:14:17

जिगुआनीComment मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। जिगुआनीComment यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

122HP117294921
2022-07-01 07:04:53

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, जिगुआनीComment वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

709HP180518493
2022-07-01 12:55:58

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा जिगुआनीComment। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

632HP195506591
2022-07-01 13:25:58

जिगुआनीComment यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。