कैब्रलPrice of oil immersed transformerपरिवर्तन की गति को प्रभावित करने वाले कारक

कैब्रलPrice of oil immersed transformerपरिवर्तन की गति को प्रभावित करने वाले कारक

2022-07-19 22:46:57

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.कैब्रल,ड्री प्रकार परिवर्तन,कैब्रलमुख्य रूपांतरक तथा वितरण रूपांतरक, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.चित्रमाला,क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानरीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।


कैब्रलPrice of oil immersed transformerपरिवर्तन की गति को प्रभावित करने वाले कारक



पृष्ठभूमि युक्ति शीट के विब्रेशन घटाने के लिए पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन को परिवर्तित करने के समस्या को समाधान करता है. पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन के बीच स्रूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगामुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.संस्थापन सामग्री,कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिणपोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका


कैब्रलPrice of oil immersed transformerपरिवर्तन की गति को प्रभावित करने वाले कारक



जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है जैसे इंटरनेट,कैब्रलState Grid transformer, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भाप्रदान,(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, kW छोटे क्षमता परिवर्तनकर्ता का सक्रिय पावर घाटा: पंप घर के सामान्य कार्य के दौरान दो पंप अतिरिक्त प्रारंभ होते हैं और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है, और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमतThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.कैब्रल,The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणkV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मील झीलअलुमिनियम बोर्डिंग ब्रिजखपत की प्रकृति

मील झीलअलुमिनियम बोर्डिंग ब्रिजखपत की प्रकृति

हमें स्थिर बोर्डिंग ब्रिज के आपरेशन और उपयोग टैबू के बारे में अधिक सीखना यह हमें स्थिर बोर्डिंग ब्...

विसेंज़ाफैक्टरी उपयोग के लिए गाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्मअनिश्चित काल के

विसेंज़ाफैक्टरी उपयोग के लिए गाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्मअनिश्चित काल के

कार्गो एलिवेटर की क्षमता ज्यादा बलवान है। आज, हाइड्राउलिक एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्म अब विशेष उपकरण नहीं है...

वॉटफ़ोर्डस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग अक्षफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़र

वॉटफ़ोर्डस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग अक्षफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़र

निर्माण के दौरान, लोड करने और अनलोड करने के कार्यों को खाते में नहीं लिया गया। प्लेटफ़ॉर्म क़िस्म लो...

गुइरा डी मेलेनाबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंपरासायनिक संयोजन

गुइरा डी मेलेनाबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंपरासायनिक संयोजन

   दूसरा,गुइरा डी मेलेनाबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंप, पंप के फ्लोव प्रवाह के भागों का सेवा जीवन सापेक्षिक...

सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैपहले उपयोगकर्ता क

सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैपहले उपयोगकर्ता क

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है तो जब दूसरा स्थान भेजा ज...

चेल्को डे डियाज़ कोवरुबियसके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरकउत्पादन

चेल्को डे डियाज़ कोवरुबियसके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरकउत्पादन

kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को...

评论列表

466HP159575805
2022-07-19 23:58:47

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद कैब्रलPrice of oil immersed transformer एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

570HP155642700
2022-07-20 07:01:18

कैब्रलPrice of oil immersed transformer यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

256HP158312377
2022-07-19 23:39:35

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

122HP117294921
2022-07-20 07:05:04

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि कैब्रलPrice of oil immersed transformer में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

632HP195506591
2022-07-19 23:49:52

मैं इतने सालों से ऑनलाइन कैब्रलPrice of oil immersed transformer खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。