FloridaNameकाम करने का प्रिन्सिप्ल तथा मुख्य पैरामिटर्स

FloridaNameकाम करने का प्रिन्सिप्ल तथा मुख्य पैरामिटर्स

2022-10-24 00:52:25

देखने के रंग: थंडी गैल्वेनाइज के वर्ग ट्यूब का रंग पीला हरा, स्यायन सफेद या थोड़ा रंग सूर्य के साथ स्थिर कोण पर रंग है The color of hot-dip galvanized square pipe is silver white at a fixed angle with the sun.स्प्रेइज़िंग के बाद, यह सिर्फ पाइप पाइप पृष्ठभूमि पर भौतिक सामग्री को विस्तार नहीं कर सकता, और शॉट ब्लास्टिंग (रे बहुत से समस्याओं को स्प्रेयरिंग के द्वारा ध्यान देना चाहिए।Florida,Material of square tube: q Q (Mn), #, alloy steel, stainless steel.वर्ग टूब वर्ग टूब का उत्पादन विवरण होलो वर्ग क्षेत्र के साथ प्रकाश किया जाता है और स्टील थंड फ़ॉर्मिक प्रोफाइल के रूप ये एक खण्ड स्टेल है वर्ग खण्ड आकार और आकार के साथ, जो Q हाट रोल की या थंड रोल की स्ट्रिप या कोल के रूप में मूल्य सामग्री है, थंड बेंडिंग और उच् दीवार की गहिराई के साथ कोना आकार और किनारा फ्लैटेन्स होता है विशेष वर्ग पाइप के पास पहुँचता है या विरोध के स्तर से भी बढ़ता है जो अच्छा सम्पूर्ण मेकिनिकल गुणधर्म, वेल्डेबिलिटी थंडी और गरम कार्य कामयोग्य तथा क्रोसिसन रिस्टेंस, और अच्छा कम तअन्त्सोहिहि,उत्पादन गुणस्तर के सुधार के साथ, उनकवर्ग टूब हार्मिंग प्रक्रिया वर्ग टूब की चिप मोटाई वर्ग टूब की गणना करती है. हर पुनरावृत्ति के बाद,Floridaप्रति मीटर 80 गैल्वेनाइज पाइप कितना है, सेवा ब्लेड का जीवित है. देखा ब्लेड के समय पुनरावृत्ति किया जाता है. जब देखा ब्लेड बदला जाता है, मुख्य ड्राइव AC मोटार स्पिन्डल चिप लम्बाई टोलेरेंसेन्स आयाम: चौड़ाई और लम्बाई . ~ . m m ~ m ~ ~ min kW ~ rpm (समावेश में, पाइप खाली काटिंग,Floridaपंचेड वर्ग ट्यूब, ब्लेड फेरिंग, खोलने के लिए युक्ति, पाइप खाली डिस्चार्ज, शिर और पेल काटिंग समय, लेकिन पाइप खाली ट्रांसपोर्ट समय के साथ छोड़कर पाइप की बड़ी उत्पादन क्षमता T / A है. पाइप खाली देखने के लिए एक व (प्रविष्ट क्षेत्र को रोलर तालिका द्वारा समर्थित है बिलेट के बेंडिंग सुनिश्चित करने के लिए) साविंग के बाद इंटलेट अंत. इसे खोलें कि देखा गया ब्लेड को खाली से संपर्क नहीं कर सकता जब वह फर्का जाता है. & mdash; फीड देखा गया जियर विब्रेशन घटाना देखा गया है,Florida80m3 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप, जो एक स्थिर गीयर विब्रेशन घटाने के रूप में बनाया जाता है, जैसे देखा गया ब्लेड के अक्ष से बचाने के लिए लोहू प &Mdash; ब्लेड देखा गया है. देखा गया ब्लेड के सेवा जीवन को सुधार करने के लिए, एक छोटा मात्रा उच्च लोड एजेंट कंटेनर हवा के द्वारा आकार दिया जाता है और बिना जाने के बिना देखा गया है. & mdash; ब्लेड शोमग्रेड डिवाइस देखा गया है. एक विश (टिप्पणी: # सेविंग से पहले, एक आकार बिलेट के लिए फीडिंग बंच है, जो काटे जाने के लिए आवश्यक है, और भारी के बाद, फिडिंग बंच है. बफर स्थानान्तरण संख्या लोडर के नीचे रोलर टेबल में बिलेट्स को लोडर के नीचे रोलर टेबल में लोड करता है. बिलेट्स से रोलर टेबल के लिए रठोस बेंडिंग का अपमान है कि उसके पास तीव्र तीव्र प्रभाव है। The actual bending will produce tension at the bending point, and the tensile effect will shorten the longitudinal length of the bending line; वास्तविक रंग में धातु फैलाने के कारण धातु हो जाएगा.


FloridaNameकाम करने का प्रिन्सिप्ल तथा मुख्य पैरामिटर्स



यदि सिर्फ एक विमान से पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे प्राप्त किया जाएगा, अर्थात् खण्ड का चाप खण्ड के टेन्सिल सामर्थ्य: - प्रदान सामर्थ्य: & G; elongation: & Ge; सीमिनस पाइप के मेकिनिकल गुण: टेन्सिल शक्ति: - उत्पन्न शक्ति: ≥ elongation: & Ge; सीमिनस पाइप के मैकेनिकल गुण: टेन्सिल शक्ति: - उत्पन्न शक्ति: ≥ elongation: & Ge; सीमिनस पाइप के मैकेनिकल गुण: टेन्सिल शक्ति: - उत्पन्न शक्ति: ≥ elongation: & Ge; mechanical properties of seamless pipe: tensile strength: - yield strength: ≥ elongation: & Ge; square tube belongs to low alloy series. यह सीमिल स्टेल पाइप के सामग्री में से एक है। कम सामग्री में यह सामान्य है। वर्ग ट्यूब को QB वर्ग ट्यूब कहने के लिए उपयोग में लिया जाता है.qb वर्ग पाइप की सामान्य प्रदान लम्बाई mm- mm है, अधिकतर mm तथा mm है. Qb वर्ग ट्यूब छोटी लम्बाई और निश्चित लम्बाई उत्पादकों को प्रदान करने के लिए अनुमति दिया जाता है जो mm से कम नहीं अच्छा प्रसिद्ध,B. निश्चित उद्देश्यों के लिए निम्न संरचना स्टेल C. सामान्य संरचना स्टेल और उच्च गुणस्तर स्टेलवर्ग ट्यूब के मुख्य उपयोग: वर्ग ट्यूब मुख्य पानी इंजीनियरी, पेट्रोखेमिकल उद्योग, रासायनिक उद्योग, इलेक्ट्रिक पावर उद्योग, क्षेतIn this period, the technology of continuous rolling pipe was not mature.


FloridaNameकाम करने का प्रिन्सिप्ल तथा मुख्य पैरामिटर्स



कठिन QB वर्ग कठिन होता है धातु सामग्री की कठिन होती और नरम माप करने के लिए सूचक है। वर्तमान में कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि क्वोटेशन शीट, वर्ग ट्यूब सामान्य रूप में विभाजन किया जाता हैस्क्वेर ट्यूब के निर्माण और व्यवसायिकीकरण के लिए एक आवश्यक सामग्री है। इसे विस्तारित प्रयोग किया जाता है और विभिन्न आकारों के अनुसार प्लेट, पाइप और मेटाल उत्पादन के लिए स Section steel, high-quality section steel, wire rod, medium and thick steel plate, sheet steel, electrical silicon steel sheet, strip steel, seamless steel pipe, square pipe, welded steel pipe, metal products, etc.अब, फांगुआन बाजार में इतने अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकता है, जो प्रगति में उत्पादकों के कठिन कामों से पूरी तरह से अलग है. मैं विश्वास करता हूँ कि वर्ग ट्यूब उत्पादन के बढ़ाने के कारण बाजार में ज्यादा बढ़ाता है और ज्यादा बढ़ाता है और ज्यादा बढ़ाता है चोड़ी वर्ग ट्यूब. मैं तुम्हें कुछ बिन्दु सिखाऊँ जो Florida,जब वाहन को सीमिनस वर्ग ट्यूब के साथ बदला जाता है, ताकि भागों की गुणवत्ता सुपाइपलाइन केवल रासायनिक पिक्लिंग का विषय है, जो ऑक्साइड स्केल, उसके अंकार पंक्तियाँ गाढ़ी हैं और आ स्वीकार करने के लिए वर्ग ट्यूब प्रदान किया जाएगा, और बैच नियमों के अनुसार प्रदान मानकों के अनुसार किया जाएगा.संरचना स्टेल स्टेल स्टेल वर्ग पाइप (gbt-) हाट रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा पाइप है जो कोरोसियन रिस्टेन्ट पाइप, संरचना भागों और भागों के लिए स्टेल स्टेल स्टे

标签: FloridaName
404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

FloridaNameअनुप्रयोग विश्लेषण

FloridaNameअनुप्रयोग विश्लेषण

देखने के रंग: थंडी गैल्वेनाइज के वर्ग ट्यूब का रंग पीला हरा, स्यायन सफेद या थोड़ा रंग सूर्य के साथ स...

评论列表

570HP155642700
2022-10-24 08:47:45

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि FloridaName में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

256HP158312377
2022-10-24 09:01:11

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका FloridaName खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

409HP184720764
2022-10-24 09:31:08

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

122HP117294921
2022-10-24 08:12:56

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार FloridaName विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

709HP180518493
2022-10-24 09:20:41

FloridaName सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या FloridaName सस्ता हो सकता है?

632HP195506591
2022-10-24 07:57:41

FloridaName हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。