Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी हैऋतुओं के प्रयोग में किन ब

Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी हैऋतुओं के प्रयोग में किन ब

2022-11-24 00:06:49
632HP195506591ऊर्जा159

दीवार और फ़ोर्ड फिक्स्टर्स कोनों से शुरू होगा. तथा प्लेटी के प्राचार के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्राप्त करने के अनुसार प्रार्थन के कोने परिवेश के स्थाम पर जाने के लिए. तथा प्लेटी की उच्चाई और प्लेटी के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्राप्त करने के लिए।क्या है? जब वालबोर्ड को उत्पन्न किया जाता है, तलबोर्ड के बोर्ड के साथ संग्रहालय बोर्ड के साथ संग्रहालय बोर्ड के साथ संग्रह किया जाता है. दो कोन वालबोर्ड के बाद तलबोर्ड से निर्देशित हैं, वालबोर्ड की विमान स्थिति और भण्डा वालबोर्ड की स्थिति सही होने के बाद, तब भण्डार प्लेट के कोण लोहू के भागों को ढाल दिया जाएगा कि वेल्डिंग भूमि के उच्च तापमान के लिए भण्डार प्लेट को बैक करफ्रीज़्रेसन उपकरण का संस्थापित करें. थंडी भण्डार की फ्रिज़्डेसन सिस्टम में थंडी भण्डार के बाहर उत्पादक और युनिटियाँ हैं. सभी उपकरण निर्माण विशेषताओं के अनुसार संस्थापित होगी, और संस्थापित उपकरणों के लिए अनुसार संस्थापित होगा.Campechuela,वायु स्वच्छ फ्रिज़ेटर यूनिट का प्रारंभ होना है कि फैन के घुमान दिशा सही है. यदि अग्रभुती घुमान के लिए प्रारंभ किया जा सकता है, उलटी घुमान दिखाता है कि पावर व्रिप्लेट को टुकड़े और स्क्रेप करने से रोकने के लिए प्रतिष्ठित सुरक्षित मापों के दौरान प्रयोग किया जाएगा.क़ोर्मि,उपकरण कम तापमान वितरण की अनुप्रयोग की आवश्यकता के अनुसार बनाया जाता है. यह निम्न बिन्दुओं में प्रतिबंधित होता है: एक कम तापमान हॉल, एक बन्द प्लेटफ़ॉर्म, एक इलेक्ट्रिड स्लाइडिंग फ्रिज़ेड द्वार, एक एन्टी-संघटन फ्लैक्सिबल मुहर दरवाजा के द्वार & rdquo; लोडिंग और अनलोडिंग कार्य को टाइप करें आधुनिक थंड भण्डार का संकेत बना गया है.स्थिर गुणवत्ता, लंबी सेवा जीवन और उच्च संपूर्ण क्षमता के अनुसार ३० साल से अधिक प्रयोग और संरक्षण परिस्थिति के अनुसार सेवा की सेवा सं संरचना के सेवा जीवन के दौरान सामान्य सेवा परिस्थितियों के अनुसार यह सुकाने के द्वारा प्रभावित नहीं होगा, या विद्युतीय रासायनिक कोरोसयहाँ हम पोलीयुरेटेन पर ध्यान देते हैं. Polyurethane is an ideal cold storage board material in cold storage engineering. Its superior bonding performance makes the foam and metal panel form a solid whole,Campechuelaलाइब्रेरी संस्थापन, so there is no need for other bonding materials. जब पोलीयुरेथन को थंडी भण्डार इंजिनियरेशन के भण्डार बोर्ड के लिए उपयोग के रूप में प्रयोग किया जाता है, तब भण्डार बोर्ड पैनल सामग्री के बीच पोलीयुरेथन हार्ड फूम के बीच बहुत सामग्री भ Polyurethane filler board can meet the firmness and physical requirements of exterior wall and can be used in various cold storage projects. It is technically feasible and cost-effective. Yuanbao refrigeration believes that polyurethane is one of the new cold storage materials with great development prospects in the future. थंड भण्डार इंजिनियरेशन के तापमानिक इसलिये केवल अच्छा तापमान इसलियेशन कार्य नहीं होना चाहिए, बल्कि अर्थव्यवस्था हमारे थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के सुरक्षित प्रगति के लिए, हम सिर्फ थंडी भण्डार के कच्चे सामग्री के बारे में निश्चित करना चाहिए, लेकिन थंडी भण्डार के प्रकारों के बारे में भी पूछें. सामान्य थंडी भण्डा


Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी हैऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए



थंडी भण्डार और संरक्षण के आधार पर, जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी के स्वाक्षा को रोक देता है, उनके मैटाबोलिक प्रक्रिया को विलम्ब करता है,Campechuelaथंड भण्डार पूर्वावलोकन, फल और भाज़ी की ताजा और व्य सामान्य, नियंत्रित वातावरण भण्डारण फलों के लिए & mdash; द्वारा भण्डारण अवधि को बढ़ता है तीन बार या अधिक. OK, what is the standard of quick freezing warehouse?उपयोक्ता के क्लाएंट का अनुप्रयोग / पीसी लॉग इन होने के बाद, ताजा रखने वाला भण्डार वास्तविक समय में आपरेशन स्थिति और सम्बन्धित प हवा लौटाने के विषय में, हवा प्रदान अधिकरन और अन्य गलतियों में, अलार्म जानकारी संक्रिय रूप से प्राप्त हो सकती है और त्रुटि तFor cold storage, it is very common in our production and life. Cold storage is very important for food freezing and preservation, but its energy consumption is very large in the use of cold storage. How can we solve this problem?बाजार मूल्य,थंड भण्डार निर्माण: तुम्हारे लिए कौन उपयोग है? तुम्हारे लिए कौन उपयोग है?क्या भी खाना थंडी भण्डार या जल्दी जल्दी भण्डार इस्तेमाल में है, यह निश्चित है कि विभिन्न छोटे गुनाह होंगे। जब समस्या होती हैं तो निश्चित होना। आप आजजब वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के प्रयोग कर रहे हैं, वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के लिए खरीदी और प्रोजेक्ट के दौरान तापमान के लिए सुरक्षित होना चाहिए। यदि वैद्य संग्रह की तापमान डिग्री के बारे में है, तो ख


Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी हैऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए



संरचनात्मक थंड भण्डार का निर्माण स्थापना इकट्ठा कोन्क्रिट संरचना या स्टेल स्टेल संरचना है जो अपने बिज़्जे वर्तमान में, बहुतेरे थंडे भण्डार एकल-तह स्टेल स्टेल संरचना के साथ निर्माण किए जाते हैं, और संयुक्त थंड भण्डार भंडार भाग, अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म, फ्रिजसंख्या, - थंड भण्डार के खड़ा प्लेट की स्थापना: साइट परिस्थितियों के अनुसार कोण को पहले चुनें और उसे स्थापित करें (जैसे खड़ा प्लेट तथा फ्लेट) इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए। सिर्फ खड़ा प्लेट तथताज़ा रखने वाले भण्डार घर की उत्पादन तापमान सीधे अनुपात है कंप्रेशन अनुपात और शुक्ष तापमान के साथ. यदि ताज़ा रखने वाले भण्डार के सुचन सुपरगर्म तापमान उच्च है और संकुचन अनुपात बड़ा है तो उत्पादन तापमान भी उच्च है। यदि उत्पादन की दबाव और तापमान अपरिवर्तन हो जाती है, जब उत्पादन की दबाव बढ़ती है तब उत्पादन तापमान भी बढ़ता है।संयुक्त थंड भण्डार संग्रह ठंड़ नहीं हो सकता है या शोमगाड़ प्रभाव गरीब है. फ्रीज़्डर का कंडेन्सर खाली है. क्या भण्डार में फ्रोस्ट बहुत गहरा है. Check whether the refrigerant is leaking (apply soapy water to the pipeline connection, and if bubbles are generated, it indicates that the refrigerant is leaking). और संयुक्त थंड भण्डार इंजिनियरियन कार्यालय से पूछो कि फ्रीज़रेन्डर को पूरा करें और लुकाने के साथ काम कर Check whether the sealing of the combined cold storage door is intact and eliminate it. क्या संयुक्त थंड भण्डार का फ्रिज़्डर काम करता है. क्या थंड भण्डार के कम्प्यूटर नियंत्रक का पैरामिटर सेटिंग सही है, और स्थापना के लिए थंड भण्डार द्वार फिर से विस्त जाँचें कि क्या थंडी भण्डार में शीघ्र होने वाला असफल है और इसे बदलें. क्या भण्डार में लेखों को स्टैक करने के लिए पर्याप्त स्वीकार करने के लिए है.Campechuela,विद्युती नियंत्रण सिस्टम स्थापित करें. थंड भण्डार के इलेक्ट्रिक नियंत्रण सिस्टम में मुख्यतः इलेक्ट्रिक नियंत्रण, सुरक्षित गुणवत्ता के साथ; थंड भण्डार के उच्च तापमान की आवश्यकता और तापमान के उच्च डिग्री और नियंत्रण के कारण, थंड भण्डार के तापमान तापमान सिस्टम पूरा स्वचालित रूप से प्राप्त करता है,Campechuelaमेडिकल थंड भण्डार संस्थापन, विशेष लोगों की आवश्यकता नहीं है कि कावैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग के दौरान उत्तर मापक मापक, यह भी पावर विफल या पावर विफल होता है. वास्तव में, अधिकतम वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के साथ उत्तरी संग्रह सामग्री संग्रह स इसलिए अधिक हवा कंडीशनर्स को प्रदर्शन नहीं करने के लिए, जो भण्डारित उत्पादनों के गुणवत्ता में संबंधित समस्या म The medical cold storage project also has a self rescue system in time. If the temperature of the cold storage exceeds the limit the system cooling system will also be turned on. When the temperature returns to normal, it will be automatically turned off.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी हैयुक्ति के परिचय

Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी हैयुक्ति के परिचय

थंड भण्डार डिजाइन चरण: थंड भण्डार स्थान की चयन और तैयार करना है. अनुप्रयोग गुणों के अनुसार, थंड भण्ड...

评论列表

409HP184720764
2022-11-24 07:56:05

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी है पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

709HP180518493
2022-11-24 09:03:19

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी है कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

632HP195506591
2022-11-24 08:20:47

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। Campechuelaजो कंपनी थंड भण्डार संस्थापन के लिए अच्छी है आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。