किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाणस्थिर प्रदर्शन

किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाणस्थिर प्रदर्शन

2022-12-16 14:20:58

बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment etc.इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैकिन्टाल,निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, kW छोटे क्षमता परिवर्तनकर्ता का सक्रिय पावर घाटा: पंप घर के सामान्य कार्य के दौरान दो पंप अतिरिक्त प्रारंभ होते हैं,किन्टालतेल के परिमिति, और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है, और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमतसंरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पाचारीकर,पावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि कबाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान, बारिश, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।


किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाणस्थिर प्रदर्शन



इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्दायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करनसच्चा प्रबंधन,यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं,किन्टालपावर परिवर्तन करनेवाले क्या हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं,किन्टालपावर सिस्टम रूपांतरक, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।


किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाणस्थिर प्रदर्शन



पावर परिवर्तन कितना हैडिजाइन ब्रैंड,विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएसूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?पावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के किन्टाल,तेल सीकेजएकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कतेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाणडिबगिंग प्रक्रिया और सामान्य आवश्यकताएं

किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाणडिबगिंग प्रक्रिया और सामान्य आवश्यकताएं

किन्टालसामान्य ऑपरेटिंग तापमान,सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेव...

评论列表

570HP155642700
2022-12-16 15:44:08

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाण छूट दी जा सकती है?

256HP158312377
2022-12-16 15:47:17

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाण बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

409HP184720764
2022-12-16 14:44:48

किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाण बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

122HP117294921
2022-12-16 15:14:29

आपकी कंपनी किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाण का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

709HP180518493
2022-12-16 16:20:38

अभी भुगतान किया, कब आएगा किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाण बॉस।

632HP195506591
2022-12-16 15:20:12

किन्टाल2500kVA के आउटलाइन परिमाण गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。