चिनन्देगा1200kva power transformerइसमें निहित रासायनिक तत्व

चिनन्देगा1200kva power transformerइसमें निहित रासायनिक तत्व

2023-02-09 07:41:09

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.चिनन्देगा,रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े,मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुपावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद,चिनन्देगापावर रूपांतरक, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए,चिनन्देगातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंग, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.


चिनन्देगा1200kva power transformerइसमें निहित रासायनिक तत्व



ज्यादा“ Yn,चिनन्देगातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).लोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीकासंस्थापन सामग्री सूची,इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बाफुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है


चिनन्देगा1200kva power transformerइसमें निहित रासायनिक तत्व



The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.Name,पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्यातेल के लिए तेल कैसे बनाना है?लोड कमिशिंग पर:चिनन्देगा,पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है लेक छोटे में, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बाThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

तुर्कवानमार्गदर्शक रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म कितना हैसमग्र बाजार कम

तुर्कवानमार्गदर्शक रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म कितना हैसमग्र बाजार कम

हाइड्राउलिक साइलिंडर की नीचे जानी (जैसे भारी वस्तुओं का नीचे घटाना). हाइड्राउलिक तेल हाइड्राउलिक साइ...

पोलीइंडोर स्थिर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसामान्य समस्याओं और समाधानों का

पोलीइंडोर स्थिर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसामान्य समस्याओं और समाधानों का

हाइलाइट का उपयोग क्षेत्र-प्रभाव है. जब अलुमिनियम अलवी एलिवेटर बाजार में थे, उनके मूल्य भी एक महत्वपू...

हस्सेल्टतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँनई सख्त तकनीक

हस्सेल्टतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँनई सख्त तकनीक

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता...

अल्कालेडियाज़पावर रूपांतरित ऊर्जा उपयोग मानकसामान्य क्षति विश्लेषण और विधानसभा क

अल्कालेडियाज़पावर रूपांतरित ऊर्जा उपयोग मानकसामान्य क्षति विश्लेषण और विधानसभा क

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार क...

Areciboहवा पावर बक्सा रूपांतरकका वर्गीकरण और प्रदर्शन क्या है

Areciboहवा पावर बक्सा रूपांतरकका वर्गीकरण और प्रदर्शन क्या है

तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिएयदि पावर रूपां...

स्टॉकटनडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासस्ती दर

स्टॉकटनडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासस्ती दर

शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है,स्टॉकटन...

评论列表

256HP158312377
2023-02-09 09:08:37

चिनन्देगा1200kva power transformerहां, आप एक अच्छी टिप्पणी दें

409HP184720764
2023-02-09 09:40:20

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए चिनन्देगा1200kva power transformer खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

122HP117294921
2023-02-09 09:34:34

आपकी कंपनी चिनन्देगा1200kva power transformer का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

632HP195506591
2023-02-09 08:46:12

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा चिनन्देगा1200kva power transformer, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。