शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँअनिश्चित काल के लिए काम फिर से शुरू करने की क

शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँअनिश्चित काल के लिए काम फिर से शुरू करने की क

2023-04-12 13:45:52

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया तेल का प्रक्रियाशकोदर,रूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%,शकोदरएक तीन फैज रूपांतरक कितना है, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, दर बहुत बड़ा है. इसलिए रूपान्तरक का लोड है: = P / PK. रूपान्तरक के क्रिया प्रणाली सॉफ्टवेयर में रूपान्तरक क्रिया पावर के द्वारा प्रतिक सामान्य, यह लगभग % है, लेकिन जब रूपांतरित क्षमता चुने, हम लोड स्थिति और लोड के अनुसार प्रभावी रूपांतरित करनेवालों को चुनें, ताकि आर्थिक विकास की स्थिहवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्येनकीयेव,रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगापावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण


शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँअनिश्चित काल के लिए काम फिर से शुरू करने की कीमत का निचला भाग कहाँ है?



घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियपावर रूपांतरित करने के बाद बहुत समय के लिए इस्तेमाल किया गया है, लोहे कोर के सामान्य गुनाहों में होगा. चिंता मत करें. रूपांतरित करने वाले उत्पादक से सम्पर्क करो, और उतHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;ऊर्जा की लागत,Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।तेल स्थिर परिवर्तन कार्य


शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँअनिश्चित काल के लिए काम फिर से शुरू करने की कीमत का निचला भाग कहाँ है?



तेल स्थिर परिवर्तन कार्यकार्य कोर्स,रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले शकोदर,Note: in the whole process of safety patrol inspection,शकोदरName,शकोदर500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरक, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित मपोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिकापावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँउत्पाद प्रदर्शन और सेवा जीवन

शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँउत्पाद प्रदर्शन और सेवा जीवन

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर...

评论列表

466HP159575805
2023-04-12 14:48:51

शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँ बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

709HP180518493
2023-04-12 15:13:54

अगली बार मौका मिलने पर मैं आपको फिर से ढूंढूंगा।

632HP195506591
2023-04-12 15:18:58

लंबे समय तक आप शकोदरवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँ का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。