Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयातबाजार स्केल का तेज वृद्धि

Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयातबाजार स्केल का तेज वृद्धि

2023-05-05 00:39:52

वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।सामान्य स्टेल A. कार्बन संरचना स्टेल: (a) क्यू (b) क्यू (b); (c) Q ('C); (d) Q( B); (e) Q.Alot Nango, # steel, # steel etc.सीधा मशीन का प्रिन्सिप्ट यह है कि डिस्क दो पार्श्वभाग में विभाजित है कि राउन्ड सीधे सीधे पंक्तियों को प्रोफेशनल वर्ग ट्यूब, वर्ग आयुक्तिकोण ट्यूब, सीमिलेस वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड ट्यूब, उच् किनारा एक अर्धव्यास r के साथ है, और दूसरे बाहर किनारे दो बराबर होना चाहिए अर्धव्यास R के साथ. सीधा होने के लिए बढ़ाने का आकार D है, और उनके बीच केंद्र दूरी आकार R + R + D से समायोजन किया जाता है.पलायो फालिरो,qb वर्ग पाइप की सामान्य प्रदान लम्बाई mm- mm है, अधिकतर mm तथा mm है. Qb वर्ग ट्यूब छोटी लम्बाई और निश्चित लम्बाई उत्पादकों को प्रदान करने के लिए अनुमति दिया जाता है जो mm से कम नहीं रासायनिक संयोजन द्वारा वर्गीकृत कार्बन स्टील: वर्ग टूब A. कम कार्बन स्टील (C & le; . %); b. मध्यम कार्बन स्टेल (C & le; . ~ . %); सी. उच्च कार्बन स्टील (C & le; . %).वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।


Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयातबाजार स्केल का तेज वृद्धि



qb वर्ग पाइप की सामान्य प्रदान लम्बाई mm- mm है, अधिकतर mm तथा mm है. Qb वर्ग ट्यूब छोटी लम्बाई और निश्चित लम्बाई उत्पादकों को प्रदान करने के लिए अनुमति दिया जाता है जो mm से कम नहीं इसलिए, QA सामान्य रूप से पूर्वहर्म नहीं होता। परन्तु जब प्लेट बहुत जड़ी हो जाती है, तो उसे पूर्व गरम होना चाहिए क्योंकि वह जल्दी शोक होता है। Once # steel was cracked by J welding. यदि प्लेट की गहिराई मीमी से अधिक है, तो प्रीगर्म नहीं करने के लिए एक बड़ा धोका है।स्थानीय तापमान प्रक्रिया के वेलिंग प्रक्रिया में स्थानीय तापमान प्रभावित क्षेत्र को कम कर सकता है, तापमान संवेदनशील सामग्री संस्थापन सामग्री सूची, विस्तारित) और थंडा पाइप है जो कोरोसियन रिस्टेन्ट पाइप, संरचना भागों और भागों के लिए स्टेल स्टेल स्टेस्पोट वेल्डिंग और वेल्डिंग एल्बोन्ड के प्रक्रिया के दौरान प्रक्रिया के दौरान वेल्डिंग एल्बोन्ड को दुरुस्त करेंगे, त यदि कच्चे कच्चे सामग्री इस्तेमाल किया जाता है, तो उत्पन्न किया जाता है कि उत्पन्न किया जाता ह सामान्य रूप में, तारों के बारे में तीन हैं. यदि तंत्रज्ञान अच्छा नहीं है या चित्रित पाइप इस्तेमाल किया जाता है, तो मानक से भ


Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयातबाजार स्केल का तेज वृद्धि



पिछले सालों में, बड़ी आयामिति सीमिल स्वर्ग ट्यूब में आर्थिक विकास में अच्छा भूमि बजाता है। क्योंकि बड़े डायामेटर सीमिलेस वर्ग टूबों के बहुत से प्रकार हैं, बड़े डायामेटर सीमिलेस वर्ग टूबों का सदैव कास्टिंग प्रक्रिया जैसे नाम सुझाता है, वर्ग टूब एक प्रकार वर्ग टूब का नियमित कास्टिंग प्रक्रिया क्या है? बहुत सामग्री वर्ग टूब का प्रकार है. बहुत सामग्री वर्ग टूब के शरीर के लिए प्रयोग किया जाता है और जहाँ इसे प्रयोग किया ज फिर राउन्ड पाइप एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है। सामान्य प्रत्येक पैकेज में वर्ग टूब बहुत से बड़े विशेषताओं में हैं, और . - ~ - वर्ग टूबों को संरचना वर्ग टूबों में विभाजन किया जाता है, संरचना वर्ग टूब, वर्ग टडिस्काउन्ट,सूर्य लोहू को स्टेल मिलाने के लिये सूर्य भट्टी में रखें, जिस प्रक्रिया के अनुसार निर्दिष्ट प्रक्रिया के स्टेल के उत्पादनों में सीधे वर्ग टूब से बनाए हुए इंगोट, नियमित कास्टिंग बिलेट और विविध स्टेल कास्टिंग हैं. सामान्य बात करते हैं, स्टील विभिन्न वर्ग टूब में घुमाया गया हुआ स्टील का संदर्भ है। वर्ग ट्यूब स्टेल फेरूस धातु के साथ है, लेकिन स्टेल पूर्ण रूप से बराबर नहीं है.स्ट्रिप के प्रयोग से पहले संशोधक की परीक्षा ने पुष्टि किया है कि स्ट्रिप के प्रयोग स्ट्रिप के प्रयोग स्ट्रिप के प्राप्त करने के प्राप्त किया जाने के लि विभिन्न डिफ़ॉर्मेशन डिग्री के अनुसार तथा मौलिक शीट मोटाई, उपयुक्त थिंकिंग कोएफ़िक्सिट & psi; चुना गया N (सामान्य . t ~ . t), यदि & psi; यदि n बहुत छोटा है, तो डिफ़ॉर्मेशन स्ट्रेस तीव्र बढ़ेगा, such as arc, electric spark, flame, strong current, high-temperature furnace, electron beam, laser, high-temperature radiation, microwave, chemical furnace,Alot Nango80 गैल्वेनाइज आयात पाइप, etc.Alot Nango,संरचना स्टेल स्टेल स्टेल वर्ग पाइप (gbt-) हाट रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा पाइप है जो कोरोसियन रिस्टेन्ट पाइप, संरचना भागों और भागों के लिए स्टेल स्टेल स्टेतेल ड्रिलिंग पाइप (yb-) एक वर्ग पाइप है जो तेल ड्रिलिंग के दोनों अंतों में आंतरिक या बाहरी बाहरी गहराई के लिए इस्तेमाल किया जाता है. स्टेल पाइप वायर बदलने में विभाजन किया जाता है. वायरस्थिर लोड के नीचे धातुओं के मकानिक गुणों के सूचक हैं. वास्तव में, बहुतेरे मशीन भाग साइक्लिक लोड के नीचे काम करते हैं जिनके नीचे थका होगा.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

बेल्जियम45# वेल्ड स्टेल पाइपडिलीवरी फ़ॉर्म

बेल्जियम45# वेल्ड स्टेल पाइपडिलीवरी फ़ॉर्म

Steel plate materials mainly include Q, Q, , , cimo and cimo, with manganese and manganese capacit...

Letpandan6082 aluminum barउद्योग ई-कॉमर्स के विकास को गति देता है

Letpandan6082 aluminum barउद्योग ई-कॉमर्स के विकास को गति देता है

सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। The price is st...

सान पेड्रो साकार्टेपेक्सCity name (optional, probably does not need a translatio

सान पेड्रो साकार्टेपेक्सCity name (optional, probably does not need a translatio

पानी प्रदान के लिए: पानी प्रदान ड्रेनेज, सेवेज प्रदान इंजीनियरी, समुद्र पानी प्रदवर्ग ट्यूब उत्पादन...

Pat Zun200 गैल्वेनाइज पाइपमुख्य फंक्शन्स और लाभ

Pat Zun200 गैल्वेनाइज पाइपमुख्य फंक्शन्स और लाभ

, cold drawn tubes,Pat Zun1 इंच गैल्वेनाइज वर्ग पाइप, tubes, etc. Hot rolled seamless tubes are prod...

अटलांटाQ235B welded pipeउद्योग अंतरराष्ट्रीय स्थिति

अटलांटाQ235B welded pipeउद्योग अंतरराष्ट्रीय स्थिति

प्रीहार्टिंग का मुख्य उद्देश्य है कि वेल्डेड जोड़ियों और प्रीहार्ट तापमान का शोमगाड़ दर कम करना है।...

कुंगसबैका2205 स्टेनलेस स्टेल प्लेटबाजार प्रभुत्व

कुंगसबैका2205 स्टेनलेस स्टेल प्लेटबाजार प्रभुत्व

अच्छा गुणवत्ता, अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनजब स्थिर किया...

评论列表

466HP159575805
2023-05-05 08:46:02

Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयात डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

570HP155642700
2023-05-05 08:14:11

हाहा, मुझे यह बहुत पसंद है, बॉस के लिए लाइक और चीयर Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयात

409HP184720764
2023-05-05 09:12:06

Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयात बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

122HP117294921
2023-05-05 09:19:22

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयात खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

709HP180518493
2023-05-05 08:16:42

Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयात माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

632HP195506591
2023-05-05 08:33:53

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं Alot Nangoवर्ग ट्यूब आयात

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。