कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकप्रदर्शन अपने भविष्य बाजार को आकर्षक बनाता है

कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकप्रदर्शन अपने भविष्य बाजार को आकर्षक बनाता है

2023-11-16 03:36:24
632HP195506591ऊर्जा74

जल्दी जल्दी भण्डार में फ्रिज़री उपकरण के लिए आवश्यकता: जल्दी जल्दी भण्डार के सामान्य तीव्र जल्दी भण्डार के सामान्य से सामान्य छोड़ने के भण्डार First of all, the frost flushing water return pipeline must be equipped with U-shaped bend water seal, and the main frost flushing and return pipeline outside the warehouse shall be equipped with air filling port to prevent the gas in the warehouse from being pumped out of the warehouse by negative pressure. बहुत से, जल्दी जल्दी भण्डार के अच्छे मुद्रा के कारण, भण्डार के तापमान के सेट फ्लुक्युटेशन सीमा बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए कि भण्डार के शरथंड भण्डार उपकरण के आरंभिक स्टेजकैन्कुन,वायु संस्थापित भण्डार की सामान्य संस्थापना फ्रिज़ेडर के लिए हवा कोलार्स इस्तेमाल करेगा. इस किस्से में, ऐसा नियंत्रित वातावरण संरक्षक का तापमान बहुत कम हो सकता है. यह सुझाव दिया जाता है कि युनिट को तापमान सेटिंग के प्रक्एक स्तर थंड भण्डार के अपयश्य: बड़ा; थंडी भण्डार के बाहरी संक्षिप्त क्षेत्र का पृष्ठभूमि बड़ा है, इसलिए तापमान संक्षिप्त वस्तुओं की मात्रा बड़ा है, और थंडी खा For the low-temperature warehouse, the floor anti freezing treatment requires a large amount of work. जब थंडी भण्डार पानी स्तर पर निर्माण किया जाता है, तो उसके साथ काम करने के लिए अशक्य है, जो आड़ा जल्दी और स्वाल करने के लिए आसाKenitz,गलत प्रदर्शन: फैन मोटर ओवरलोड, फैन डिफ़ॉर्मेशन; फैन मोटर गलती; फैन मोटर तापमाल रेली गलती (पुराना); लूस वारिंग; स्वच्छ रोका गया; Large exhaust resistance. थंड भण्डार त्रुटि प्रदर्शन: ड्रूयर कार्य नहीं करता, संकुचक पंक्ति डिस्कनेक्ट होती है, फूज फूज फूज होती है, तापमान रेले कार्य उच्च वोल्टेज स्विच कार्य, संकुचक ताला बन्द है, लाइन वMoreover, polyurethane does not produce harmful gas at high temperature.Installation of unit electrical box: the unit electrical box shall be installed near the unit; खड़ा संस्थापन. यदि यूनिट भण्डार के ऊपर से संस्थापित है, तब बाक्स नीचे और भण्डार के ऊपर से दूरी होना चाहिए & amp; gt; mm; इलेक्ट्रिक बाक्स बनाने वाल पर या कोण स्टील फ्रेम पर स्थिर कर सकता है.


कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकप्रदर्शन अपने भविष्य बाजार को आकर्षक बनाता है



दीवार और फ़ोर्ड फिक्स्टर्स कोनों से शुरू होगा. तथा प्लेटी के प्राचार के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्राप्त करने के अनुसार प्रार्थन के कोने परिवेश के स्थाम पर जाने के लिए. तथा प्लेटी की उच्चाई और प्लेटी के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्राप्त करने के लिए।क्या है? जब वालबोर्ड को उत्पन्न किया जाता है, तलबोर्ड के बोर्ड के साथ संग्रहालय बोर्ड के साथ संग्रहालय बोर्ड के साथ संग्रह किया जाता है. दो कोन वालबोर्ड के बाद तलबोर्ड से निर्देशित हैं, वालबोर्ड की विमान स्थिति और भण्डा वालबोर्ड की स्थिति सही होने के बाद, कोण लोहू को प्लेट की दीर्घ पर भर दिया और आंतरिक और बाहर कोनों को ठीक दिया। जब कोण लोहू के भागों को फुलाया जाता है, तब भण्डार प्लेट के कोण लोहू के भागों को ढाल दिया जाएगा कि वेल्डिंग भूमि के उच्च तापमान के लिए भण्डार प्लेट को बैक करताज़ा रखने के लिए सूचना होने के लिए: ताज़ा रखने के भण्डार होने के सामान्य संग्रह होने के लिए साधारण हैं, और माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम को अनुमति दिया ज समुद्रीखोज मशीन यूनिट के पास संकुचित संरचना और स्थिर कार्यान्वयन है. प्रयोक्ताओं के लिए केवल पावर प्रदान और शांत पा ताज़ा संरक्षित भण्डार में पूर्ण समुद्रीखोज मेशिन कंडेन्सर आंतरिक रूप में स्वीकार करता है. अच्छा तापमान बदल प्रभाव; The seafood machine adopts pure titanium tube evaporator, which has good cooling effect and strong performance; ताज़ा रखने वाले भण्डार में समुद्री खाने वाले मशीन युनिटी का अतिरिक्त दबाने वाला परीक्षा है, और हर अवयव की काम विशेष अच समुद्रीखोज मशीन यूनिट के लिए कम आवाज,कैन्कुनबड़ा थंड भण्डार इंजिनियरी संस्थापन कंपनी, कम आवाज,कैन्कुनएक छोटा थंडा भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना खर्च है, तेजी शोमगाड़, लंबी सेवा जीवन, बहुत गुणस्तर सुरक्षा युक्ति है, उच्च क्षमता प्रदर्शन और अच्छी बहुत से फल विशेषकर्ते मौलिक भण्डार को एक फल भण्डार में बदलेंगे कि फलों को लंबा समय भण्डार करने के लिए फल भण्डार करेंगे। Due to the huge difference between warehouses, लेक एक बड़ी संख्या अभ्यास दिखाई है कि फूम के पास अच्छा तापमान संत्राप कार्य है जब यूनिट वजन ~ किलोग / मी है. इसलिए, सामान्य रूप सिफारिस किया जाता विश्वासवार्ट,सामान्य समयों में उपयोक्ताओं को थंडी भण्डार की अंतर्गत के मुद्रित डिग्री को जाँच करना चाहिए, और समय में थंडी भण्डार को सूचित करें यदि यदि विकासकर्ता में अधिक हवा या फ्रिज़रेन्ट तेल है, ताल स्थानान्तरण प्रभाव घटाया जाएगा: एक बार फ्रिज़रेन्ट तेल इवापोरेटर ताल स्थानान्तरण ट्रांसफ़िक्ट ट्रांसफ़िक्ट के अंतर्गत में जोड़ा जाएगा, ताल स्थानान्तरण क्योफ़िक्टहंड भण्डार उपकरण के हृदय के संकोचक स्थिति और उसके उत्पादन तापमान के प्रक्रिया स्थिति को अनुरूप देखें. समय की परिवर्तन के दौरान, तंत्र के प्रक्रिया स्थिति के


कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकप्रदर्शन अपने भविष्य बाजार को आकर्षक बनाता है



आधुनिक व्यापार की तेजी विकास के साथ, the logistics center cold storage cold chain for the purpose of product distribution came into being and developed rapidly, playing a more and more important role in the commodity circulation chain. जल्दी भण्डार निर्माण के तेजी विकास का विशेषता क्या है?गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,प्रोडेक्ट छाया भण्डार °C के नीचे एक भण्डार स्थान है और सूर्य सीधा नहीं हो सकता। नम्रता % ~ % सापेक्षिक नम्रता है, सील, वेन्टिलेशन, डिसंस्थापित करने के लिए संबं फ्रिज़्डेशन तंत्र पूर्ण-स्वचालित माइक्रोकम्प्यूटर कंप्यूटरीकी तकनोलोजी को स्वीकार करता है और काम पर नहीं होना आवश्यक है. यह मुख्य में पश्चिमी और चीनसंकोचक और मोटर के इनकोलेशन के वायु प्रतिरोध को मापो।Feasibility of the design scheme: the design of the quick-frozen warehouse can not be taken for granted. Many restrictive factors should be considered. In practice, a reasonable design scheme should be given according to local conditions. For example the large-scale quick-frozen warehouse I built for my family should be refrigerated with ammonia in theory, because the refrigeration capacity of ammonia refrigeration is large, and I found that it is cheap to replicate cold through actual field investigation.कैन्कुन,थंडी भण्डार में थंडी भण्डार बोर्ड की स्थापना के दौरान उसकी स्थापना गुणवत्ता सीधे थंड भण्डार के तापमान पर प् थंड भण्डार में उपयोग में एक महत्वपूर्ण संरचना के रूप में थंड भण्डार बोर्ड को अपने स्थापना के विवरणों के लिए ध्यान देना चाहिए, जिन समस्या अनदेखा जाने के लिए आसान हैं,कैन्कुनफ्रूट थंड भण्डार, और गलत स्ऊपर से निर्देशित जल्दी भण्डार की डिजाइन की क्षमा बहुत कम है, लेकिन इसके लिए तेज जल्दी भण्डार की क्षमा और बाद उपयोग की क्षमा पर बहुत ही बाद में विद्युति बिल्ले बहुत ही महत्वपूर्ण खर्च वस्तु है. शो की डिजाइन योजना बहुत ही कम कर सकता है जल्दी जल्दी भण्डार के पावर उप जल्दी जल्दी भण्डार के पीछे सूर्य भाग की चयन, तापमान इन्सुलेशन बोर्ड की गहिराई का चयन उचित होना चाहिए, जल्दी जल्दी भण्डार के दरवाजे की गहिराई, और जल्दी जल्दी भण्डार के बीच तापमान का अलग बहुत बड़ा नहीं होन हम उपयोक्ताओं को याद देते हैं कि जल्दी जल्दी भण्डार में सामान्य युनिटियों को इस्तेमाल करने के लिए जल्दी जलथंड भण्डार की फ्रिज़्डेरी की आवश्यकता पर्यावरण सुरक्षा और ऊर्जा बचाने की आवश्यकता की अधिक ध्यान देती है। व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: थंडी भण्डार स्थापना, थंडी भण्डार स्थापना, फल ताज़ा भण्डार, धैर्य थंड भण्डार और अन्य सम्बन्धित व्यवसायों के संस्थापित है. व्यवसाय के लिए इस व्यवसाय की आशा रखने के लिए क पूर्ण भण्डार तापमान सक्रिय डिटेक्शन रेकॉर्डिंग और सक्रिय नियंत्रण उपकरण के साथ इक्विप्ट किया.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकबढ़ने की योग्यता

कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकबढ़ने की योग्यता

हम नियमित पालन और रोज़ी पालन,कैन्कुनथंड भण्डार संस्थापन कंपनी डिजाइन और संस्थापित करें, प्रोफेशनल थं...

评论列表

275HP127226562
2023-11-16 11:05:21

हा हा। कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादक यह इतनी जल्दी है, यह बुरा नहीं है, अगली बार जब आप आएं, तो आप छूट के लिए पूछ सकते हैं ^_^

881HP198728332
2023-11-16 11:45:06

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादक वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

535HP136858825
2023-11-16 11:21:49

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

409HP184720764
2023-11-16 12:13:42

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादक बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。