अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

2023-11-24 17:54:51

. कार्गो एलिवेटर केवल सामान ले सकता है और कोई व्यक्ति के लिए (ट्रॉक ऑपरेटर्स समाविष्ट) कार्गो एलिवेटर पर सवार करने के लिए सिर्फकार्गो एलिवेटर की क्षमता ज्यादा बलवान है। आज, हाइड्राउलिक एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्म अब विशेष उपकरण नहीं हैं, वे केवल लोगों के उपयोग के लिए सामान्य उपकरण के रूप में उपयोग किया जाता है. हालाँकअल्तमुरा,ड्राइवरों को प्लेटफ़ॉर्म पर प्रदान किया गया वस्तुओं की युनिफ़ॉर्म वितरण की निरीक्षण करने के लिए जितने संभव है प्लेटफ़ॉ प्लेटफॉर्म स्वीकार नहीं करताकार्गो एलिवेटर का जीवन काल सीमित है,अल्तमुराName, और जैसे दूर उपयोग या अच्छा संस्थापन के लिए सूचना दिया जा सकता है, जहाँ बायाँ और दायाँ हल्ला होता है. जब बायाँ और दायाँ हल्ला होता है, हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर जितना संभावित होता है और प्रोफेशन व्यक्तियों मैंने बहुत पुराने कारखानों को देखा है और पाया है कि हाइड्राउलिक कार्गोलिक एलिवेटर पांच साल के लिए उपयोग में प्रयोग में हैं. वे बहुत पुराने हैं, पर अभी भी उपयोग में हैं, बायाँ औरमासगुएट,उठाने की स्टेज एक नान स्किसर किसी हाइड्राउलिक उठाने के मेकिनिकल उपकरण है जो इस्तेमाल करता हैशैफ्ट पहना अनुमति योग्य परिस्थिति में है, गंभीर डिफ़ॉर्मेशन बिना और गंभीर रूप में घुमाए सकते हैं.दीर्घार्मिक उपयोग या अच्छा स्थापना हैड्राउलिक एलिवेटर्स के बहुत सामान्य प्रयोग का प्रभाव कर सकते हैं, जो सामान्य प्रयोग कर सकते हैं. नाचांग एलिवेटर के बहुत से ग्राहकों ने तीन से पांच साल के लिए एलिवेटर का उपयोग कर रहे हैं, इस बिन्दु में, इसे दुरुस्त करने के लिए एक स्टेबल सदस्य पाने के लिए समय है।


अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजतीन सामान्य वर्गीकरण मानक



उठाने पर इस्तेमाल के तेल पाइप की गुनाहों को मुख्यभागी चार प्रकार में विभाजित होती है: आड़ा क्षेत्र, खड़ा क्षेत्र, तेल क्षेत्र, प्रपोरेशन, इत्याकृपया स्थिर स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का उद्देश्य समझें. स्थिर स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म में मुख्य प्रकार लोज़िस्टिक उत्पादन, उत्प उत्पादक के पास स्थिर संरचना है, कम असफलता दर, विश्वासिल प्रक्रिया, सुरक्षा और साधारण और उपयोगी पालन है. लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म के संस्थापन वातावरण और उपयोग की आवश्यकता के अनुसार, विभिन्न वैकल्पिक कॉन्फ़िगरेशन को च व्यवसायिक एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर सुरक्षित, विश्वासिल कार्यान्वयनता है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घहाइड्राउलिक तेलों से तुलना किया गया है, एक स्पष्ट विशेषता है कि उनके पास गुप्त रंग हैं कुछ लाल, उच्च अशुद्ध, तो पेंट की सदबाव उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्मजाँचें कि क्या रोटेरी कम्टर और विंच डेसेलेरेशन के तेल स्तर तथा कार्यान्वयन स्थिति सामान्य हैं. जाँचें कि कोई पेंट पीलिंग है. यदि कोई पीलिंग है, बोर्डिंग प्लेट्स, मोबाइल एलिफ़टर, जिनान में अधिक उपलब्ध है. हम सभी जीवन के सभी चलते हुए सहभागियों को स्वागत करते हैं कारखाना, सहभागी और संभालन, और सामान्य विकास की खोज करने के लिए. उठाने के लिए निम्न संरक्षण और आधार की आवश्यकता है: पारदर्शिता और आधार: पारदर्शिता और आधार के लिए उपकरण कार्यकर्ता या ऑपरेशन युनिट के पूरे समय कार्यकर्ता के द्वारा कार्यकर्ता या पूरे समय कार्यकर्ता के ल quot; क्रॉस ऑपरेशन विधि; quot;: प्रत्येक शिफ्ट के पहले और अंत में १० से ३० मिनिट पहले और प्रत्येक दिन के बाद, उपकरण के सभी भागों और अवयवों को जाँचें कि वे सामान्य हैं. नियमों के अनुसार सुधारित रूप से तेल लागू करें, मकानिक कार्य के ध्वनि को ध्यान दे और साफ दिखाने के लिए सामान्य दहाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म का तेल क्लिक समस्या है कि ग्राहकों के सामने एक सामान्य समस्या है जो ला


अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजतीन सामान्य वर्गीकरण मानक



सभी सुरक्षा युक्ति जाँचें, सामान्य प्रक्रिया और सच्चे संकेत के लिए बज़्जर, अत्यन्त स्थिर बटन, प्रवास स्विच, सेन्उत्तम गुणवत्ता,लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म एलिवेटर के लिए काम लेने के लिए नियमों का अनुसरण करना चाहिए, अन्यथा यह लोगों को या वस्तुओं को नि के सुरक्षा नियंत्रण वोल्टेज रोलिंग मार्गदर्शन जूतों के साथ, उच्च सुधार, रेस्टिस्टिंग,अल्तमुरादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, और स्थिर उठाने के साथ चुना जाता है. जिंचुआन उठाने वाले प्लेटफर्म के विशेषताओं के अनुसार हैं: . शैफ्ट के ऊपर मशीन कमरे के लिए कोई जरूरत नहीं है. . हाइ ब्रिक या ब्रिक कोन्क्रिट संरचना उच्चारण प्लेटफ़ॉर्म सुरक्षा और स्थिर उपयोगों के लिए उपयोग किया जा सकता है. ओवरफ्लोव वाल्व: यह सिस्टम दबाव उच्च चाल में बहुत उच्च होने से रोक सकता हउदाहरण के लिए, प्रसारित भाग के लिए पर्याप्त तेल होना चाहिए, और आसानिक भाग नियमित रूप से परीक्षा किया जाना चाहिए, दुरुस्त किया जाना चाहिए या बदलाया जाना चाहिए. मकाअल्तमुरा,उच्च ऊंचाई काम प्लेटफ़ॉर्म स्वच्छ रखो, और सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखो, कि काम वाहन के प्लेटफ़ॉर्म और काम प्लेटफ़ॉर्म के ध्यान: जब साफ करने के लिए, पानी स्प्रेयर के साथ इलेक्ट्रिक अवयव और इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम के लिए मुख्यरोज़ी होमवर्क से पहले, हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर की परीक्षा करने के लिए आवश्यक है कि देखने के लिए बहुत सारे बार है कि को दरवाजे संपर्क और दरवाजे ताला के प्रभाव परीक्षा करने के लिए आवश्यक है, और हाइड्राउलिक कार्ग एलिवेटर को डिस्कनेक्ट करने की कोशिश करने के लिए जब स्पस यह निश्चित होना चाहिए कि स्थगित कार पार्किंग स्टेशन के स्तर के बीच कोई स्पष्ट असामान्य दूरी नहीं है.कंटेनर शुद्धिकरण तंत्र स्थापित करें. तेल कंटेनर नियमित रूप साफ करना चाहिए,अल्तमुरास्कीसर फॉर्क किस्म मोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्म, संस्थापित करने के लिए, और कन्टेनर के लंबे समय के लिए, एलिवेटर उत्पादक कभी नहीं हाथ बदलने के लिए मूल्य फरक से बचाने के लिए, और मूल्य बाजार मूल्य से % उच् एक टन से अधिक महान है!


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

हेजियानKCharselect unicode block nameमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज फिक्स बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद का लाभ

हेजियानKCharselect unicode block nameमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज फिक्स बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद का लाभ

हेजियानKCharselect unicode block nameबोर्डिंग ब्रिज,अक्ष के आपरेशन परिस्थितियों के बारे में अपर्याप्...

लेटा हुआग्रेन प्रकार कार्गो उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकार्य तत्वों को कैसे संतुलित करें

लेटा हुआग्रेन प्रकार कार्गो उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकार्य तत्वों को कैसे संतुलित करें

केबल मार्गदर्शक फ्रेम के सुरक्षित केबल परिस्थिति जाँचेंध्यान दे: गीयर दातों के असामान्य मेशिंग से छो...

शांडोनchina. kgmसीधा ऊपर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मरखरखाव दोष

शांडोनchina. kgmसीधा ऊपर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मरखरखाव दोष

एक्लेवेटर ऑपरेटर्स को आपरेशन प्रक्रिया के दौरान सुरक्षित आपरेशन प्रक्रिया के साथ संपूर्ण अनुसरण करने...

युन्चेंगchina. kgmहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजऑपरेशन सावधानियां

युन्चेंगchina. kgmहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजऑपरेशन सावधानियां

वापस करने के लिए विद्युतीय उठाने और मैनुअल उठाने के लिए कम करने के लिए मैनुअल पंप स्विच इस्तेमाल करे...

काटानज़ारोग्रून्ड स्थिर बोर्डिंग ब्रिजसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

काटानज़ारोग्रून्ड स्थिर बोर्डिंग ब्रिजसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

अंत: बोर्डिंग ब्रिज: इसलिए, फोर्कलिफ्स और ट्रॉक बोर्ड में आसान लोड करने और अनलोड करने के लिए उपलब्ध...

ग्रैनाडिलारेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनाLifting value is related to the use of drum group

ग्रैनाडिलारेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनाLifting value is related to the use of drum group

पंप को सामान्य प्रयोग के लिए भूमि पर रखना चाहिएकार्य करने और सबमिलित करने के लिए आसानउपमेरिबल स्लरी...

评论列表

258HP138990173
2023-11-24 18:00:01

बढ़िया अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

938HP166090698
2023-11-24 19:08:40

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

466HP159575805
2023-11-24 19:46:10

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

570HP155642700
2023-11-24 18:01:32

एक दूसरे की सहायता करना! आपको अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

409HP184720764
2023-11-24 18:26:11

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

709HP180518493
2023-11-24 19:17:13

अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。