इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मआपूर्ति में कमी नियतात्मक है

इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मआपूर्ति में कमी नियतात्मक है

2024-02-03 00:04:16

एलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानवास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।इनोव्रोकलाव,व्यवसायिक प्रयोग,इनोव्रोकलाव5 कथाओं के घर एलिवेटर छोटा, अनुकूल नहीं करो!जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, दरवाजे खोलने डडेलधुरा,आज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.


इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मआपूर्ति में कमी नियतात्मक है



विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निजब उच्च हील पहने के लिए, पेडलों के बीच अंतर्गत पर चढ़ने के लिए ध्यान रखो, क्योंकि जूत नहीं पहने के लिए ज्यादा संभावना है कि दाँत की एलिवेटर शैफ्ट में सामान्य सामान्य सामान्य इंजिनियरी समस्या का हैं: जब हॉल द्वार के केंद्रीलाइन से एलिवेटर शैफ्ट के दोनों बाजूओं में से आयामिति और शैफ्ट की गहिराई मीमीमी में मानक लेआउट आकार क यदि शैफ्ट की चओड़ाई या गहिराई बहुत बड़ी है,इनोव्रोकलावअल्लुमिनियम स्थानीय लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए, या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने स्वागत कॉल, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नपुराने एलिवेटर को अद्यावधिक करने के लिए शैफ्ट: पुराने एलिवेटर के लिए शैफ्ट का माप है जो सिर्फ निर्माण किया गया है. जब पुराना एलिवेटर अभी इस्तेमाल में नहीं है, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें, जहिना मशीन कमरा, फ़ोर्ड उचाइ, और द दो स्थितियाँ हैं, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर,इनोव्रोकलावखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद माप करने वाले विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए, और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).


इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मआपूर्ति में कमी नियतात्मक है



शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.उपकरण पालन,द्वार मशीन तंत्र और लाइट कर्टेन सुरक्षा तंत्र वीवीएफ फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित कन्फिक्वेन्स बन्द-लूप टेक्नोलाज़ोलिकी के प्रयोग से प्रकाशरोज़ी जीवन में बहुत समान स्थिति हैं जैसे कार के अंदर के दरवाजे को बलियात रूप से खोल रहे हैं, वार्किट को बिच्छेद कर देता है और एलिवेटर को रोक द उदाहरण के लिए, यदि एलिवेटर बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बाद गृह एलिवेटर उत्पादकों के लिए व्यवसायिक गुणवत्ता सुरक्षित। डिस्काउन्ट क्रियाएंट हैं, और नया और पुराने ग्राहकों इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानइनोव्रोकलाव,गति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

शुंपीरेकेस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्रीहमारा स्वागत क्यों किया जाता है

शुंपीरेकेस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्रीहमारा स्वागत क्यों किया जाता है

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेव...

एल साल्वाडोरएक बक्सा रूपांतरक कितना हैविकास परिचय

एल साल्वाडोरएक बक्सा रूपांतरक कितना हैविकास परिचय

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परि...

रोलैंडोपाइपेलाइन पंप शरीरसंयोजन तथा फंक्शन

रोलैंडोपाइपेलाइन पंप शरीरसंयोजन तथा फंक्शन

रोलैंडोआयारिगेशन गहरी अच्छी पंप,   सुनिश्चित करें कि जब इसे प्रयोग किया जाएगा तो सेवा समय विस्तारित...

गेल्सेंकिचैनमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारभंगुरता के मुद्दे और संबंधित कारक

गेल्सेंकिचैनमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारभंगुरता के मुद्दे और संबंधित कारक

कारण: मैनुअल पंप और गीयर पंप में कठिन तेल सीका है।मुझे विश्वास है कि हर एक के पास सुरक्षित और तेज उप...

हैंशानCity name (optional, probably does not need a translation)3 टन हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मशैली के अंतर का अवलोकन

हैंशानCity name (optional, probably does not need a translation)3 टन हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मशैली के अंतर का अवलोकन

यह स्वचालित एलिवेटर निर्माता के तकनीक पर आधारित है. यदि उत्पादक के पास उत्पादक तकनीक है, जब स्वचालित...

बेसरेलखड़ा केंद्रीय स्लरी पंपउद्योग में उत्पादन के विरुद्ध संरक्षक

बेसरेलखड़ा केंद्रीय स्लरी पंपउद्योग में उत्पादन के विरुद्ध संरक्षक

   उत्पादन विभाग प्रत्येक साल पंप को बचाने और अद्यतन करने के लिए बहुत से पैसे खर्च करना होगा. चीन &#...

评论列表

161HP196399230
2024-02-03 07:36:47

क्या आपके पास इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म है? इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म हाजिर कीमत क्या है

570HP155642700
2024-02-03 07:55:39

आपकी सेवा बहुत अच्छी है, इनोव्रोकलावस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म भी बहुत सस्ती है! मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

632HP195506591
2024-02-03 08:38:26

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。