केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी

केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी

2022-08-21 02:57:01

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैOil leakage at looper flangeकेप पिट, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) कसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?बरनाका,इसलिए,केप पिट630 तेल निर्धारित रूपांतरक, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें,केप पिटपावर रूपांतरक डिजाइन, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि कजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी



वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि A kind of power engineering equipment that converts the working voltage and current according to the basic law of magnetic effect of current. In the whole process of power transmission and transformation of power engineering, it is necessary to carry out voltage transformation and blood pressure reduction according to the transformer to reduce the loss of electromagnetic energy in the whole process. इसलिए प्रक्रिया प्लेटिंग का पावर उपयोग kV स्विचिंग पावर प्रदान से कनेक्ट है, जो नीचे वोल्टेज अल्क्ट्रोमैग्युटिक ऊर्जा फैले लोहे के भागों का तेल सीलाविवरण,कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक


केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी



इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें,संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्टदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापककेप पिट,फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।कोर स्क्रीव छोड़ें

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

जीन्जीchina. kgmअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

जीन्जीchina. kgmअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

गुणवत्ता सुरक्षाएलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन...

अरूबादोहरा सुक्शन स्लरी पंपमेटालर्गिकल उद्योग में अनुप्रयोग

अरूबादोहरा सुक्शन स्लरी पंपमेटालर्गिकल उद्योग में अनुप्रयोग

मेंट सबमर्सिबल स्लरी पंप एक मशीन है जिसके लिए पार्वाहन करने के लिए उपयोग में प्रयोग किया जाता है. यह...

थोमाझूड्री प्रकार 1250क्वा रूपांतरककोटेशन में बड़ी वृद्धि

थोमाझूड्री प्रकार 1250क्वा रूपांतरककोटेशन में बड़ी वृद्धि

थोमाझूस्कीबी12 की तकनीक पैरामीटर्स सूखी प्रकार रूपांतरक,पृष्ठभूमि युक्ति शीट के विब्रेशन घटाने के लि...

रिमौस्कीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंपप्रक्रिया नियंत्रण और उत्पादन को सामर्थ्य देता है

रिमौस्कीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंपप्रक्रिया नियंत्रण और उत्पादन को सामर्थ्य देता है

   यह बीच /-/ होना चाहिए. जब पैकिंग पकड़ा जाएगा,रिमौस्कीखड़ा स्लरी पंप,   सामान्य प्रक्रिया के दौरान...

जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकक्रेडिट गारंटी

जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकक्रेडिट गारंटी

और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा...

पंटारेनसगहरा अच्छा पंपविकास प्रक्रिया को नियंत्रण करने के द्वारा विकास कम कर सकता है

पंटारेनसगहरा अच्छा पंपविकास प्रक्रिया को नियंत्रण करने के द्वारा विकास कम कर सकता है

   सभी से पहले, चाहें इसे समझता है कि अपर्याप्त liquid supply के कारणों के लिए: यदि वातावरणीय liqu...

评论列表

466HP159575805
2022-08-21 10:55:10

आपकी कंपनी केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

717HP127443542
2022-08-21 10:56:48

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

570HP155642700
2022-08-21 10:16:36

केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

122HP117294921
2022-08-21 10:24:18

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

709HP180518493
2022-08-21 10:39:14

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

632HP195506591
2022-08-21 11:21:10

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था केप पिट250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。