छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माणApplication demand and good development prospect

छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माणApplication demand and good development prospect

2023-03-11 06:45:34
632HP195506591ऊर्जा140

Installation of cold storage, construction of cold storage fruit preservation cold storage and medical cold storage have stable, safe, reliable and maintenance free performance. The technical level has reached the domestic level and the advanced level of similar international products. If there is a large amount of ice and water, and it must not be knocked during cleaning, so as not to damage the ground and affect the service life of the cold storage.Dimensional stability of polyurethane thermal insulation material foam: the polyurethane foam material of cold storage will change in size (generally shrinkage) when it changes sharply in temperature or is at a low temperature for a long time. The change in size is often reflected in foam cracking or falling off, which will inevitably affect the normal use of cold storage. सिमुलेशन के नियमित प्रकार्य परीक्षण के साथ, पोलीथीर सामान्य स्प्रेयर में उपयोग में बहुत संख्या कार्यान्वयन अवयव है, और प्रतिक्रिया के बाद प्रतिक्रिया के लिए कम तापम ऊर्जा क्रॉसलिंकिंग एजेंट का उपयोग भी फूम के आयामिक स्थिर को बहुत सुधार देता है; चयनित बहुबहुतेरा निर्माण स्तर में कैटालीज़ को प्राप्त करता है, और प्रतिक्रिया पूरा है, ताकि बहुतेरा एक उच्च प्रतिक्रिया दर रखेगा (जैसे ह फूम के पृष्ठभाग पर कोई डिफ़ॉर्मेशन नहीं प्राप्त करने के लिए, कुछ उत्पादकों ने फूम सामग्री में खोलने योग्य अवयवों को जोड़ दिया, जो फूम के कक्ष बन्द करने का दर कम करता है और आकार स्थिर करने के पछोटा कैल्सवाल्व तापमान सेन्सिंग पैकेज mm & mdash; के लिए धातु क्लैम्प के साथ इवापोरेटर आउटलेट के बारे में बन्द होना होगा. mm, दोहरे तह इनस्लेशन के साथ थोड़ा रैप किया गया.जब थंडी भण्डार पहिले बार इस्तेमाल किया जाता है या लंबी समय के लिए बन्द किया जाता है, तो यह भण्डार में वस्तुओं को स्टैक करने के लिए खड़ा रोका जाता है. भण्डार आवश्यक तापमान के लिए धीमा से कम होना होगा. कम तापमदूर्बलि,पोलीयुरेटेन रिग्ड फूम के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है, निम्न पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी पानी संक्षिप्त है, फूम पोर्स कोई नानी संयोजन के स्थिति में हैं और बन्द कक्ष दरपानी टैंक को मशीन शरीर से अलग करने के लिए डिजाइन किया जाता है और दोहरा स्तर है. यह आंतरिक तथा बाहरी तापमान के कारण कन्डेंसेशन के कारण नहीं ड्रिप नहीं होगा. यह फ्रिज़्ड सिस्टम के साथ इन्टThe factors affecting the installation cost of cold storage are as follows: cold storage construction: the site selection shall comply with laws and regulations and meet the relevant requirements for food hygiene and. और वातावरण और जैविक संतुलन की रक्षा करने के लिए ध्यान दे. इससे भी यह उत्पादन, निर्माण और सूखी सेरेमोनियों के लिए सहभागी होना चाहिए।


छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माणApplication demand and good development prospect



निम्न तापमान परिवेश में, विशेषतापूर्वक सायकल जल्दी करने के रूप में, बिल्डिंग संरचना भी सुरक्षित है। इसलिए, थंडी भण्डार के निर्माण सामग्री और थंडी भण्डार के प्रत्येक भाग की संरचना के लिए काफी जल्दी स्थिर होताजा मशीन के विशिष्ट फंक्शनल विशेषताएँबाक्स और ऑपरेटिंग डिवाइस की स्थापना: बाक्स की डिवाइन का अनुमान होगा, और दिखाने की गुणवत्ता सुंदर और प्राक्षमता की आवश्यकत सभी बटन, इलेक्ट्रिक स्विच,छोटा कैल्सInstallation of small cold storage, सुरक्षित,छोटा कैल्सव्यवसायिक थंड भण्डार संस्थापन, लंबारी थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, फल भण्डार संरक्षण थंड भण् पहचान और कार्य करने के लिए आसान है. सूचक प्रकाश सादा और स्पष्ट होगा. युक्ति और प्रत्येक स्विच को भण्डार के द्वार के बाहर ऊपर की ओर से स्थापित कर दिया जाएगा, जो कार्य करने के लिए आसान है, डाटा पढ़ने के लि डिवाइस बाक्स दरवाजे फ्रेम प्लेट पर द्वार खोलने के बाजू पर स्थापित है. बाक्स के केंद्र पंक्ति द्वार फ्रेम प्लेट के केंद्र पंक्ति को ओवरलेप करती लाइटिंग लैंप और दरवाजा फ्रेम वायर स्विच भण्डार में सिर्फ युक्ति के नीचे स्थापित हैं, और स्विच बाक्स के नीचे किनारे ऊंचाईसबसे स्रोतAs a coolant, make it evaporate under low pressure and mechanical conditions to absorb the heat in the storage, so as to achieve the purpose of cooling.क्या पानी पंप सामान्य रूप से काम करता है और क्या पोली स्विच प्रभावी है. असामान्य होने के लिए, थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य, फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।तुरंत शोमगाड़ है कि बक्से में थंडी भण्डार के कंडेन्सर को स्थापित करने के लिए या शोमगाड़ उपकरण के बनाने के लिए, फ्रिज़रेन्डर की स्थापित करने के लिए तुरंत हाव इस प्रकार का फ्रिज़्डेशन तेज़ शोमगाड़ी गति, छोटे हाम कार्यान्वेशन तापमान तापमान अलग और साधारण सिस्टम सॉफ्टवेयर


छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माणApplication demand and good development prospect



युक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यकता: फ्रिज़ेड सिस्टम की थंडी भण्डार की आवश्यकता के रूप में अम्मोनिया के रूप में फ्रिज़ेडजानकारी सिफारिसेंशन,छोटा कैल्सFrozen storage, or does not stop for a long time, or stops before the storage temperature reaches.बर्फ क्यूब ही थंड भण्डार में उपलब्ध हैं. छोटी थंडी भण्डार के लिए, स्टैंडबाई पावर प्रदान या जेनेटर सेट के प्रयोग की क्षमता बहुत उच्च है और क्षमता प्रदान कम है. इस कारण, कुछ बर्फ क्यूब ही थंडी भणथंड भण्डार के उत्पन्न के दौरान, थंडी भण्डार निर्धारित लम्बाई, चओड़ाई तथा गहिराई प्रक्रिया की आवश्यकता के अनुसार उत्पन्न होगी. सामान्य, सीमी गहिर थंडी भण्डार प्लेट उच्च और मध्यम तापमान थंड भण्डार के लिए चुने जात गुरान्टी सेवा. गुरान्टी गुणवत्ता. तुम्हारी संतुष्टि हमारी पीछा है! प्रश्न करने के लिए स्वागत है. इस केस में, सीमी या सीमी गहरी लाइब्रेरी बोर्ड का उपयोग करें. जब आप थंडी भण्डार प्रोजेक्ट को बिज़्जेट कर सकते हैं, आप अपने थंडी भण्डार तापमान के विशिष्ट परिस्थितियों के अनुसार एक रेक्वेशन कर सकते हैं. यदि आप थंडी भण्डार प्लेट के लिए एक रेक्वेशन नियमों के अनुसार, थंड भण्डार की प्रति क्यूबिक मीटर की धूम्मी घनत्व हैछोटा कैल्स,जब थंडी भण्डार का उपयोग करते हैं, जमीन स्वच्छ और प्रोफासिक थंड भण्डार स्थापना रखने की कोशिश करें,यूनिट को कार्यान्वयन करते हैं: संकोचक के तेल स्तर और तेल के तेल की प्रतिक्रिया और तेल की शुद्धता को नियमित रूप से देखते हैं. यदि तेल मिटा है या तेल स्भण्डार में अस्थायी लाइटिंग संस्थापित करें, निर्माण विद्युतिय उपकरण संस्थापित करें, और पानी प्रदर्शन में अच्छा काम करें, प्रमाण प्रदर्शित, एन्टी-स

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

puertorico. kgmबड़ी थंड भण्डार के संस्थापन के लिए स्थापना के लिए स्थापनामूल्य अधिक पसंदीदा है

puertorico. kgmबड़ी थंड भण्डार के संस्थापन के लिए स्थापना के लिए स्थापनामूल्य अधिक पसंदीदा है

संयुक्त थंड भण्डार का दरवाजा ठीक बंद नहीं है. कृपया दरवाजे पर हिंज के बीच दूर अनुकूलित करें और दरवाज...

ला कंसेप्सनCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंड भण्डार का स्थापना हैआक्सिडेशन रेसिस्टेंस

ला कंसेप्सनCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंड भण्डार का स्थापना हैआक्सिडेशन रेसिस्टेंस

- थंड भण्डार के खड़ा प्लेट के लिए पूर्वदेश: खड़ा प्लेट प्रदर्शनसामग्री बहुत से आयात और निर्यात किया...

जार्जटाउनCity name (optional, probably does not need a translation)वेगटेबल ताजा

जार्जटाउनCity name (optional, probably does not need a translation)वेगटेबल ताजा

अम्मोनिया फ्रिज़्डरेसन सिस्टम का मशीन कमरा उत्पादन के साथ उत्पन्न होना चाहिए; एक्सपोस्ट फैन ने एन्टी...

KohutepecDesign and installation of fruit cold storageक्या बुरा प्रभाव का कारण है

KohutepecDesign and installation of fruit cold storageक्या बुरा प्रभाव का कारण है

शाक्षी और फलों की जल्दी जल्दी संग्रहालय उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं है,KohutepecFrozen storage, लेक...

फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें

फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें

- थंड भण्डार के खड़ा प्लेट के लिए पूर्वदेश: खड़ा प्लेट प्रदर्शनसामान्य बात करते हैं, थंडी भण्डार का...

kelowna छोटा थंड भण्डार उपकरण का स्थापनापम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें

kelowna छोटा थंड भण्डार उपकरण का स्थापनापम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें

थंडी भण्डार की सेवा जीवन के लिए फ्रिज़ेसन उपकरण के गुणस्तर पर आधारित है, लोगों ने अन्तिम बिथंड भण्डा...

评论列表

717HP127443542
2023-03-11 08:14:01

छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माण कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

256HP158312377
2023-03-11 07:30:35

बहुत दिनों तक आपकी छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माण तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

409HP184720764
2023-03-11 07:43:50

हाहा, छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माण प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

122HP117294921
2023-03-11 08:21:33

छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माण गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

709HP180518493
2023-03-11 07:12:35

छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माण गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

632HP195506591
2023-03-11 07:02:18

अंत में मिल गया छोटा कैल्सथंड भण्डार की स्थापना और निर्माण बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。