चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादकमानक भागों के मैगेंटिकल प्रश्नों को उत्तर दें

चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादकमानक भागों के मैगेंटिकल प्रश्नों को उत्तर दें

2023-11-02 04:32:08
632HP195506591ऊर्जा93
जिसके पास उत्तम तापमान इसलुलेशन कार् निश्चय ही अधिक महत्वपूर्ण है जल्दी सिस्टम का चुनाव. उदाहरण के लिए

जमा किया गया थंडा भण्डार के शरीर बहुत साइड रंग स्टेल प्लेट के दोहरे साइड के रंग स्टेल प्लेट को लेता है, वर्तमान,चिहुआहुआ सिटीchile. kgmफर्मेकेटिकल थंड भण्डार उत्पादक, फ्लूरी फ्रीज़री फ्रीज़र्ज़र्ज़र्ज़रेन्ट का फ्रीज़र्ज़रेन्ट सिस्टम अभी भी मुख्थंडी भण्डार के प्रयोग में ध्यान दिया जाएगा और भण्डार शरीर के सड़क के लिये भण्डार प्लेट की निराश और क्रोसोशिया से बचाने के लिये स्थानीय तापमान की इचिहुआहुआ सिटीchile. kgm,सेवा के सालों के बाद, संकोचक के भीतर फ्रिजमेसन तेल को बदलाना चाहिए। तेल, तील, लोहू और अशुद्धताओं को पहने के द्वारा बनाया जाता है फ्रिजमेसन तेल में मिश्रित है, जो फ्रिजमेसन तेल को बढ़ाता है, प्रभाव को घटाता है, लंबड़े स्केल थंड भण्डार का उपयोग स्थापना और सामग्री चयन में बहुत संकट है। इसलिए, इसलिए इस्तेमाल पर्यावरण के विवरण के विवरण बाजार ममदीनत हमद,थंडी भण्डार में स्थायी कम तापमान रखने के लिए, गिज्हू में थंडी भण्डार पैनलों की स्थापना के लिए ध्यान दिया जाएगा: थंडी भण्डार के माध्यम, दीवार और फ्लैट छत को बाहर से आने वा सौर्य रेडियेशन के अक्षम घटाने के लिए, थंड भण्डार के बाहरी दीवार की पृष्ठभूमि सफेद या प्रकाश रंग का रंग बनाया ज इसलिए,चिहुआहुआ सिटीchile. kgmथंड भण्डार संस्थापित करने के लिए चार्ज कितना है, और उसके अद्वितिय संरचना है। थंड भण्डार इमारतों को हवा के प्रवेश और पानी वापक के डिफ़सेशन से रोक देना चाहिए।विस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है, क्योंकि पोलीयुरेतान स्थिर फूम एक समय स सैंडविच प्लेट ने ज्यादा पोलीयुरेटेन संबंधित प्लेटेन उर्जा उपयोग सीमा के बिल्डिंग के साथ संबंधित प्रदानों को मिल सकता Installation of unit electrical box: the unit electrical box shall be installed near the unit; खड़ा संस्थापन. यदि यूनिट भण्डार के ऊपर से संस्थापित है, तब बाक्स नीचे और भण्डार के ऊपर से दूरी होना चाहिए & amp; gt; mm; इलेक्ट्रिक बाक्स बनाने वाल पर या कोण स्टील फ्रेम पर स्थिर कर सकता है.


चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादकमानक भागों के मैगेंटिकल प्रश्नों को उत्तर दें



तुरंत शोमगाड़ है कि बक्से में थंडी भण्डार के कंडेन्सर को स्थापित करने के लिए या शोमगाड़ उपकरण के बनाने के लिए, फ्रिज़रेन्डर की स्थापित करने के लिए तुरंत हाव इस प्रकार का फ्रिज़्डेशन तेज़ शोमगाड़ी गति, छोटे हाम कार्यान्वेशन तापमान तापमान अलग और साधारण सिस्टम सॉफ्टवेयरफैन का बोर्ड साफ करो और तेल को बदलो.शीघ्र जल्दी भण्डार में स्वीकारित किया गया है कुछ चरबी, प्रोटीन और स्टार्च की मात्रा है. ये पोषकपात्रों का मौजूद है कि पोषकपात्रों और बैक्टीरियों को बड़ी संख्या में गुना और बढ़ता है। थंडी क्षेत्रों के हिजीनिक प्रबंधन में अच्छी काम किया जाने के लिए और खाना और काही सामग्री के फ्रिज़ेड की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, हागुणवत्ता सुरक्षा,हंड भण्डार उपकरण के हृदय के संकोचक स्थिति और उसके उत्पादन तापमान के प्रक्रिया स्थिति को अनुरूप देखें. समय की परिवर्तन के दौरान तंत्र के प्रक्रिया स्थिति के आंतरिक और बाहरी कोनों में नदियों की खींचने की जगह mm और mm है; पोलीस्टाइरेन लाइब्रेरी स्थापित होने के बाद, वाल पैनल जोड़ियों को सामान्य रूप से मुहर लगाया जाएगा और सिलिकोन सथंड भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी भण्डार के लिए तापमान इसलुलेशन सामग्री के लिए थंडी भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी इसलुलेशन सामग्री की आवश्यकता है तापमान इसलुले इस प्रयोग की बड़ी संख्या परीक्षणों में, इस लक्ष्य प्राप्त करने के लिए संक्रिय सामग्री चयन के लिए काम किया जाता है: तापमान की प्रयोग के ल विभिन्न कच्चे सामग्री और सूत्रों के पानी सामग्री को कम करने के लिए जल से पानी फूम करने के कारण किया गया तापमान सीमा के कार् मुख्य सामग्री पोलीथेर: संकट पोस्ट-प्रेक्शन के साथ बड़े फैक्टरी के उत्पादन चुने जाते हैं. छोटे फैक्टरी में पोस्ट-प्रेक्शन बिना पोस्ट-प्रेक्शन के साथ पोलीथेर के स बेसी आमीन कैटालिस्टक का उपयोग प्रभावित रूप से फूमिंग गेल प्रतिक्रिया के बैलेन्स को अनुकूलित कर सकता है और स्प्रेयर स्तर के बीच त्वजा को धीरा बना Ordinary polyester polyols are not used.


चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादकमानक भागों के मैगेंटिकल प्रश्नों को उत्तर दें



उपकरण कम तापमान वितरण की अनुप्रयोग की आवश्यकता के अनुसार बनाया जाता है. यह निम्न बिन्दुओं में प्रतिबंधित होता है: एक कम तापमान हॉल एक बन्द प्लेटफ़ॉर्म, एक इलेक्ट्रिड स्लाइडिंग फ्रिज़ेड द्वार, एक एन्टी-संघटन फ्लैक्सिबल मुहर दरवाजा के द्वार & rdquo; लोडिंग और अनलोडिंग कार्य को टाइप करें आधुनिक थंड भण्डार का संकेत बना गया है.प्रोमोटिशन,आग पलटनेवाला, ज्वाला पलटनेवाला और उच्च तापमान पोलीयुरेटेन है ज्वाला पलटनेवाला स्वयं का एक प्रकार है ज्वाला पलटनेवाला सामग्री जोड़ने के बाद. उसकी नरम और बहुत से पोलीयुरेटेन अपने फूम स्वरूप पर कार्बन डोसिटेस बनाएगा, जब, जो नीचे फूम को अलग करने के लिए मदद करता है। यह प्रभावित रूप से ज्वाला फैलाया जाता है।The water-cooled cold storage shall keep the cooling water tower clean and keep the air around the water tower circulating with low temperature, so as to avoid sundries from entering the cooling tower and reduce the heat dissipation efficiency.अलट्रासोनिक शहर आकारित उर्जा कवर के साथ पेटेन्टेन्ट टेकनोलोजी है, जो प्रति घण्टा -% से प्रभावित हल्का मात्रा बढ़ाता है. तेजी जल्दी भचिहुआहुआ सिटीchile. kgm,The overall construction achievements of the cold storage project have been put into use, and the service life can reach years.केगी से किलोग / मी, थंड भण्डार प्रोजेक्ट के लिए विशेष थंड भण्डार बोर्ड के मुख्य कच्चे सामग्री हैं पोलीफेनिलेन, पोलीएथिलेन और पोलीफेनिलेन ग्रेस हैं. पोलीफेनिलेन द्वार पोलीएथीलेन के कुछ अनुपात के बाद, यह उचित घनत्व और अच्छा तापमान इसलुलेशन प्रभाव के साथ थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री को फू पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी के सामने है, परन्तु गरीब गर्मी अपमान है। इसलिए, बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड है जो बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड के साथ है। यद्यपि यह थोड़ा उएसिड डिसिंफेक्टेंट को फोल्ड हटाने और डिसिंफेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डारProject scope

कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डारProject scope

मुख्य टिप्प: थंड भण्डार प्रोजेक्ट में, सिर्फ काफी थंड भण्डार संस्थापन कुशल के साथ हम सुनिश्चित कर सक...

लियनकितना थंड भण्डार हैउचित संचालन और रखवाली

लियनकितना थंड भण्डार हैउचित संचालन और रखवाली

जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी के स्वाक्षा को रोक देता है, उनके मै...

सेन एन्टोनियोCity name (optional, probably does not need a translation)संस्थापन

सेन एन्टोनियोCity name (optional, probably does not need a translation)संस्थापन

वास्तव में थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए कुछ अद्वितिय संस्थापित कुशल किया जाता है? ये कुशलों के...

सेंट एसेन्टCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंडी भ

सेंट एसेन्टCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंडी भ

संरचनात्मक थंड भण्डार का निर्माण स्थापना इकट्ठा कोन्क्रिट संरचना या स्टेल स्टेल संरचना है जो अपने बि...

puertorico. kgmबड़ी थंड भण्डार के संस्थापन के लिए स्थापना के लिए स्थापनामूल्य अधिक पसंदीदा है

puertorico. kgmबड़ी थंड भण्डार के संस्थापन के लिए स्थापना के लिए स्थापनामूल्य अधिक पसंदीदा है

संयुक्त थंड भण्डार का दरवाजा ठीक बंद नहीं है. कृपया दरवाजे पर हिंज के बीच दूर अनुकूलित करें और दरवाज...

एनांटियोमेरथंड भण्डार कितना हैसंसाधन संसाधन

एनांटियोमेरथंड भण्डार कितना हैसंसाधन संसाधन

पोलीयुरेटेन थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री की मात्रा पर सूचना है: थंड भण्डार संग्रह संग्रह संग्रह...

评论列表

161HP196399230
2023-11-02 11:38:59

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

275HP127226562
2023-11-02 12:53:16

चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।

881HP198728332
2023-11-02 12:10:57

प्रबंधक अच्छा है! चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक भी असली है।

535HP136858825
2023-11-02 11:56:38

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

570HP155642700
2023-11-02 13:27:49

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

709HP180518493
2023-11-02 12:22:58

प्रिय, चिहुआहुआ सिटीchile. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。