rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्यरखरखाव की भूमिका क्या है

rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्यरखरखाव की भूमिका क्या है

2024-02-23 01:35:53
632HP195506591ऊर्जा43

तापमाल इनसुलेशन कठिन पोलियुरेटेन कम तापमाल कार्यान्वयकता और अच्छा तापमाल कार्यान्वयकता है। When the density of rigid polyurethane is ~ kg / m, which is the lowest among all thermal insulation materials at present.मध्यम आकार की थंडी भण्डार की फ्लोर इनक्लेशन मध्यम आकार की थंडी भण्डार की संरचना है जिसे हम बहुत सारे पृष्ठभूमि को कहते हैं, जैसा है कि ऊपर और दीवार रंग स्टेल प्लेट / स्टेलिन स्टेल स मौजूदा बाजार में सामान्य प्रक्रिया हैं: एक्सपीएस एक्सफ्रूड बोर्ड के साथ भूमि लेने के लिए, ऊपर और नीचे एक्सफ्रूड बोर्ड के नीचे सामान्य प्रक्रिया सामग्री rreshen ,वायु संस्थापित भण्डार की सामान्य संस्थापना फ्रिज़ेडर के लिए हवा कोलार्स इस्तेमाल करेगा. इस किस्से में, set the parameters on the refrigerator. इस्तेमाल के दौरान, हवा नम्रता उच्च है और डिफ्रोसिंग अंतराल लंबा है। The common cold storage boards of cold storage include mm, mm, mm, mm and mm polyurethane thermal insulation boards, color steel tiles, stainless steel plates, salt thick steel plates, embossed aluminum plates, polyurethane spraying, etc. on both sides or single and double sides,rreshen छोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है, more general color steel tiles are produced and processed into hidden grooves, which have light weight, high compressive strength, good fire resistance corrosion resistance and aging resistance, थंडी भण्डार बोर्ड एकत्रित करने के लिए साधारण और उपयोगी है, और थंडी भण्डार के लिए चुने हुए तापमान और तापमान संरक्षण के लिए चुने हु स्टेलिन स्टेल प्लेट और नील प्लेट की क्षमता बढ़ती है, और दिखाने के लिए भी आसान है।अल किसवाह,तुम्हारे लिए फ्रिज़्डेडर, फ्रिज़्डेडर या भण्डार क्षमता का आकार कहाँ बनाने की जरूरत है (आकार, भण्डार क्षमता, टॉन, घन मीटर, फ निर्माण किया गया थंड भण्डार में क्या उत्पादन भण्डार किया जाता है? वास्तविक भण्डार तापमान, भण्डार समय और सेटिंग तापमान विशिष्ट नियमों द्वारा दिखाया जा सकता है; यदि आपका थंडा भण्डार बड़ा हो जाता है, तो आपको अपने व्यक्तिगत भण्डार भोल्यूम मास्टर करने की जरूरत है, भण्डार में और बाहर की तापमान, दरवाजा खोलन यदि यह स्पष्ट है, तो यह कच्चे सामग्री का चयन है, जैसे फ्रिज़्रेसन संकोचक, फ्रिज़्रेसन युनिटी, औद्योगिक शोमग्री फैन्स / पाइप स्लॉट, तापमान संसाधन शोमग्री, जब बाहर हवा थंडी भण्डार के शरीर में प्रवेश करता है, तो यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भी भण्डार में पानी ले जाएगा। पानी के संस्थापन बनाने के संरचना में ले जाएगा, विशेषतापूर्वक तापमान संस्थापित है, जो बहुत संग्रहित थंड भण्डार के बिन्दु: छोटे, जो भूमि को बचा सकता है; जब भण्डार क्षमता समान है, बाहरी एनक्लोज़र संरचना का पृष्ठभूमि एक स्तर थंड भण्डार के साथ छोटा है, ताकि थंडा उपयोग घटाया जाए, खाना का सुका उपयोग घटाया जाए, और मशीन और उपकरण क्षमत और कार्यान्वयन और प्रबंधन क्षमता अनुसार कम हो सकत बहुत संग्रह स्थान सामान्य हो सकता है, जैसे शोमगाड़ी कोठी के रूप में उपयोग किया जा सकता है, ऊपर के फ़ोल्डर में बरफ बनाने के कमरे में बांधा ज


rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्यरखरखाव की भूमिका क्या है



थंड भण्डार की कमिशिंग किया जा रहा है. थंडी भण्डार के सभी भाग स्थापित होने के बाद और जुड़े होने के लिए थंडी भण्डार के लिए शुरू किया जा सकता है. ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार, थंडी भण्डार की मूल्य को अनुकूलित करें, थंडी भण् थंडी भण्डार संस्थापन यूनिटेशन के लिए थंडी भण्डार उपयोक्ता को थंडी भण्डार उपयोक्ता और प्रबंधन ज्ञान के प्रशिक्षवाल्व तापमान सेन्सिंग पैकेज mm & mdash; के लिए धातु क्लैम्प के साथ इवापोरेटर आउटलेट के बारे में बन्द होना होगा. mm दोहरे तह इनस्लेशन के साथ थोड़ा रैप किया गया.पोलीस्टाइरेन भण्डार घर की स्थापना के दौरान, वाल प्लेट की पर्पेन्डिकुलेरी त्रुटि सुधारित होगी जबकि ऊपर संग्रहार शीर्ष भण्डार प्लेट की लम्बाई दीवार प्लेट के पृष्ठभाग से मीमी छोटी होनी चाहिए। शीर्ष भण्डार प्लेट की स्थापना के बाद, भण्डार के शरीर के मुक्त कार्पहले मनपसंदीदा,Indirect cooling is that the air in the warehouse is pumped into the air cooling device by the blower. The air is absorbed by the evaporation pipe circling in the cooling device, and then sent to the warehouse for cooling. वायु शोमगाड़ के लिए तेज से शोमगाड़ हैं, भण्डार में एकूनिफोर्म तापमान है, सिर्फ काफी फ्रिजरन्ट जोड़ें.थंड भण्डार निर्माण: तुम्हारे लिए कौन उपयोग है? तुम्हारे लिए कौन उपयोग है?


rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्यरखरखाव की भूमिका क्या है



शीघ्र जल्दी भण्डार में स्वीकारित किया गया है कुछ चरबी, प्रोटीन और स्टार्च की मात्रा है. ये पोषकपात्रों का मौजूद है कि पोषकपात्रों और बैक्टीरियों को बड़ी संख्या में गुना और बढ़ता है। थंडी क्षेत्रों के हिजीनिक प्रबंधन में अच्छी काम किया जाने के लिए और खाना और काही सामग्री के फ्रिज़ेड की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, हाउत्पादन विभाग,थंड भण्डार के पास अच्छी आग और ज्वाला रिस्टेंस है। ज्वाला पीछे जोड़ने के बाद, पोलीयुरेटेन एक प्रकार जल्वाला पीछे जाने वाला है और स्वयं पीछे जाने वाला वस्तु है. यदि वह आग से जला जाता है, तो यह कार्बोनिज किया जाता है, जल्वाला और फ्लाशोवर के अनुयदि लॉजिस्टिक की थंड भण्डार की इंजिनियरीशन डिजाइन के लिए कम तापमान भण्डार और संयोजन की महत्वपूर्ण जबाबदारी होनी चाहिए, उत्तम मूल्य फंक्शनों की योजना के लिए ध्यान देने के लिए, KFC फ्रिज़र्जियर्शन सुझा तो जल्दी वितरण केंद्र की गुणवत्ता बेहतर सुधार करने के लिए और अधिक मूल्य वापस जाने के लिए।सामान्य, क्योंकि तापमान परिस्थिति निर्धारित बदल रही हैं, सिर्फ थंड भण्डार प्रबंधन व्यक्तिगत के सावधान कार्य पर भरोसा कर रहे हैं और थंड भण्डrreshen ,साइड ड डिसिंफेक्टेंट की बैक्टिक्रिया क्रिया मुख्य बैक्टिक्रियों में प्रोटीन को कोगुलेट करने के ल सामान्य डिसिन्फेक्टेंट्स लैक्टिक एसिड, ब्लेक, फोर्मालिन इत्यादि. विशेष रूप से, माछा जल्दी जल्दी भण्डार से बाहर हैं, इवापोरेशन पाइप समूह पर फ्रोस्ट स्तर को हटाएँ और भण्डार तापमान °C के नीचे रखें,rreshen Installation of vegetable and fruit cold storage, फिर उसे ~ g विन्गर के साथ तैयार करें जल्दी जल्दी भण्डार के प्रत्येक मीटर में जल्दी भण्डार के प्रयोग करें, भण्डारफ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।Installation of cold storage, construction of cold storage, fruit preservation cold storage and medical cold storage have stable,rreshen मेडिकल ताजा रखने वाला थंड भण्डार, safe, reliable and maintenance free performance. The technical level has reached the domestic level and the advanced level of similar international products. If there is a large amount of ice and water, it must be cleaned in time, and it must not be knocked during cleaning, so as not to damage the ground and affect the service life of the cold storage.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तकनेक्शन के तरीके क्या हैं

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तकनेक्शन के तरीके क्या हैं

ये मापक अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं. जिनिंग में एक ग्राहक के साथ कितने थंडी भण्डारों के साथ तुलना ह...

एस्कुन्ट्राCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनाविशेष क्या है

एस्कुन्ट्राCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनाविशेष क्या है

तुरंत शोमगाड़ है कि बक्से में थंडी भण्डार के कंडेन्सर को स्थापित करने के लिए या शोमगाड़ उपकरण के बना...

अवाचापानworld. kgmछोटा थंड भण्डार कंपनी का स्थापनाआर्थिक विकास के लिए वातावरण

अवाचापानworld. kgmछोटा थंड भण्डार कंपनी का स्थापनाआर्थिक विकास के लिए वातावरण

प्रोटीन और स्टार्च की मात्रा है. ये पोषकपात्रों का मौजूद है कि पोषकपात्रों और बैक्टीरियों को बड़ी स...

सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)क्या थंड भण्डार हैForeign development

सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)क्या थंड भण्डार हैForeign development

बंद कक्ष संरचना और पृष्ठभूमि सामग्री बहुत सामग्री के साथ अच्छी प्रवाह सुरक्षित, probably does not ne...

पाजिसियाitalyprovince. kgmथंड भण्डार की स्थापनाडिबगिंग और व्यावहारिक के 4 प्रमुख

पाजिसियाitalyprovince. kgmथंड भण्डार की स्थापनाडिबगिंग और व्यावहारिक के 4 प्रमुख

थंडी भण्डार के प्रकार में बनाने के लिए थंडी भण्डार के प्रकार के अनुसार निर्धारित होना चाहिए. उदाहरण...

जोहानेस लिंस्टेडCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनावैकल्पिक सामग्री

जोहानेस लिंस्टेडCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनावैकल्पिक सामग्री

यूनिट को कार्यान्वयन करते हैं: संकोचक के तेल स्तर और तेल के तेल की प्रतिक्रिया और तेल की शुद्धता को...

评论列表

161HP196399230
2024-02-23 08:39:31

अभी खरीदा rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्य, गुणवत्ता कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

275HP127226562
2024-02-23 08:57:03

बहुत दिनों तक आपकी rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्य तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

466HP159575805
2024-02-23 09:19:52

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्य कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

717HP127443542
2024-02-23 10:27:24

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

709HP180518493
2024-02-23 09:46:11

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्य बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

632HP195506591
2024-02-23 10:10:09

rreshen वैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्य हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。