Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउत्पादन का मुख्य स्थान

Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउत्पादन का मुख्य स्थान

2024-02-19 01:35:26
Tembisaस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट, Luli hot rolling yuan is down yuan, Tiangang hot rolling yuan is down yuan, production is stopped in mid January, Weigang hot rolling yuan is up yuan, continuous casting yuan is up yuan, Huaigang yuan is up yuan, Zhongtian yuan, Changqiang yuan, Linggang yuan.वर्तमान में डी के सामने आधारितTembisa, तो यह लाइन से मिटाया जा सकता हैZonguldak,हम घर में छोटी मात्रा खरीद करते हैं। उदाहरण के लिए, बड़े उत्पादकों ने एक बार कप्पेर पाइप की बड़ी संख्या खरीद करने के लिए कोप्पेर युनिटियों को इस् मैं विश्वास करता हूँ कि कुछ लोग नहीं जानते हैं कि किसी तरह उपयोग नहीं किया जाता है, अब हमारे स्टेबल को तुम्हारे लिए कोप्पर का भण्डार पद्धति पहुँचाना चाहते हैं।एंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.अक्षर के कारण


Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउत्पादन का मुख्य स्थान



इससे भी कोरोड किया जाना आसान नहीं है और विभिन्न वातावरण में अनुकूलित कर सकता है. यह सामान्य रूप से कम और उच्च तापमान पर उपयोग किया जा सकता है, इसलिए कोप्पर पाइप को अन्य स्थानों में बहुत बार चुना जाना हTo prevent the copper pipe surface, the humidity of the packaging materials should be well controlled, and the moisture content of all wood and paper packaging materials should be strictly controlled below %. प्रत्येक सामग्रीय प्लेट PE फिल्म के साथ थोड़ी पैक किया जाता है कि बाहर से पायर पाइप से प्यास्चर से बचा रहा है।चाहें ये कोई उपयोग के लिए स्पष्ट करेंगेविश्लेषण प्रोजेक्ट,यदि आप इस प्रकार स्थिति को बहुत दीर्घार के लिए सुरक्षित करना चाहते हैं, तो आप प्रेशित व्यवस्था चुन सकते हैं इस तरीके में, सिर्फ कोप्पर सफेस गंभीर नहीं है, यह सामान्य परिस्थितियों में साफ कर सकता है, लेकिन यह एक बड़ा नहीं हैसामान्य रूप में, ऑक्सिज़िन ऐलेन इस्तेमाल किया जाता है गैस स्रोत के रूप में और एलपीजी वेलिंग उपकरण हापिंग के फुल्डिंग उपकरण का प्रकाश जोड़ा से मुख्य होगा और फिर संपूर्ण जोड़ा को सदैव गर्म करेगा। यह अधिक स्थानीय गर्मिंग से बचेगा.कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~


Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउत्पादन का मुख्य स्थान



यह मुस्चर- पूर्वदृश्य सुरक्षा के लिए मुस्चर- पूर्वदृश्य कागजसे रैप किया जा सकता है. यह एक निश्चित विस्तार में ओक्सिडेशन को भी रोक सकता है. यदि क्रैक या गंभीर क्रोसिसन मिले, तो वे अकेले होना चाहिए।सुरक्षा और स्वास्थ्य,Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल वेल्ड पाइप,भण्डार में बहुत से अन्य उत्पादन, विशेष अन्य एसिड मात्रियों और अल्काली मात्रियों को भंडार में भंडार नहीं करो।कैसे कोप्पर को बचाना हैआई कोप्पर बार बाजार अभी भी मिश्रित हैं. एक बारे में,Tembisaलाल कोप्पर पट्टी, बाजार का प्रदान कम होने की आशा है लेकिन दूसरे बारे में उत्तर बाजार में अनुरोध के बारे में प्रवेश किया गया है, और बाजार & भविष्य की अनुरोध की अपेक्षा प्राप्त है. छोटे समय में, घरानी स्टेल क्रमांक सीमा कंसोलिडेशन के ऑपरेटिंग ट्रैक में प्रविष्ट करेंगे। स्टेल बाजार में मौजूदा अनुरोध और संशोधन की स्थिति को जोड़ने के लिए, स्टेल बाजार के लिए एक ब्रेक्ट्राउट बनाने का क अनुसारTembisa,कोप्पर ट्यूब का एक प्रकार अनफेरूस मेटाल ट्यूब है, जो दबाया जाता है और निर्मित ट्यूब बनाया जाता है। कोप्पर पाइप के पास अच्छा तापमान कार्यान्वयकता है, और ठोस और कोरोसियन रिस्टेंट है। जब विमान तापमान से तुलना करते हैं, तो यह पानी पाइप संस्थापित करने के लिए प्रथम विकल्प होता है कि पानी पाइप, तापमान प्रदान पाइप और फ्रिज़चीन के . राष्ट्रीय कांग्रेस्ट के कम्युनिस्ट के निकट है, और काले स लेकिन व्यक्तिगत रूप में, इस क्षेत्र में बाजार की सीमा सीमित है, और व्यवसायों को छोटे समय की आधार पर धीर से काम कर सकते हैं, और सार्वजन ट्रांसेतापमान के समय में भट्टी भट्टी के लिये विश्वास होती है और लोहे के लिये माँगने के लिये कमजोर हो गया। इससे भी आज टांग्शान में उत्पादन सीमा नीति निर्माण किया गया। ऑक्टोबर में : से : से : से, इस सूचना में निर्दिष्ट किया गया है कि उत्पादन सीमाना मापक प्रयोग किया गया.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ओस्ट्रावास्टेइन्लेस स्टेल वायर ड्राइंग ट्यूबउपयोग के लिए निर्देश

ओस्ट्रावास्टेइन्लेस स्टेल वायर ड्राइंग ट्यूबउपयोग के लिए निर्देश

अर्गोन राष्ट्रीय विशेषताओं के नियमों से अनुकूलित होगा, और % शुद्धता के साथ आर्गोन चुना जाएगा. यदि अश...

पिनार डेल रियो45# वेल्ड पाइपउत्पादन की प्रक्रिया

पिनार डेल रियो45# वेल्ड पाइपउत्पादन की प्रक्रिया

वेल्डिंग प्रक्रिया प्राप्तिमितियों के प्रभाव में वर्तमान वेल्डिंग में मुख्य भाग दो अंतर्गत समाविष्ट...

गोटेबोर्ग201 स्टेनलेस स्टेल प्लेटका कार्य और कार्य सिद्धांत

गोटेबोर्ग201 स्टेनलेस स्टेल प्लेटका कार्य और कार्य सिद्धांत

प्लास्टिक पाइप के अन्य रासायनिक अवयवों के विभिन्न परिमार्जक अडिटिव, अडिटिव और अन्य रासायनिक अवयव.शहर...

पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटविश्लेषण फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित ऊर्जा सहेजना प्रिन्सिल

पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटविश्लेषण फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित ऊर्जा सहेजना प्रिन्सिल

~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~ब्लूपाइप फुलाने के दौरान पाइप के लिये स्थिर होना...

लास कम्ब्रेसQ355b reelरुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा

लास कम्ब्रेसQ355b reelरुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा

पाइपलाइन में मुद्रा और मुद्रा किया जाएगा। सामान्य के सामान्य के सामान्य के बीच की बीच की बीच की बीच...

अल अज्जम304 स्टेनलेस स्टेल प्लेटफंडिंग दर अभी भी अधिक है

अल अज्जम304 स्टेनलेस स्टेल प्लेटफंडिंग दर अभी भी अधिक है

आर तार, लेकिन यह सिफारिस नहीं है कि रक्षण के लिए तेल लागू करना है.लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता ह...

评论列表

161HP196399230
2024-02-19 09:57:55

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

275HP127226562
2024-02-19 10:32:09

Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

938HP166090698
2024-02-19 09:46:35

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

570HP155642700
2024-02-19 09:33:40

अगली बार जब मैं इसे खरीदूं तो क्या आप मुझे छूट दे सकते हैं, Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप गुणवत्ता अच्छी है, और मैं बॉस के साथ रहूंगा

409HP184720764
2024-02-19 10:16:24

क्या आपके पास Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप है? Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप हाजिर कीमत क्या है

632HP195506591
2024-02-19 09:00:57

प्रिय, Tembisa310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइप मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。