बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटका आवेदन वर्गीकरण क्या है

बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटका आवेदन वर्गीकरण क्या है

2023-09-16 01:08:26

पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से चार कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार और कोप्पर पाइप: कोप्पर विविध पाइप, पाइप फिटिंग और निर्माण उद्योसामग्री और कुल लागत, स्थिर और स्थिर को सहेजेंबीनगाँव,पानी के लिए पीआई मूल्य और कोरोसियन चिन्हों को नियंत्रण करने के लिए प्रवाह के लिए नियंत्रण किया गया.सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। मूल्य स्थिर है, लेकिन कुछ विशेषताओं के विषय में विभाजन हैं, और विभाजन सीमा के बारे में - यूआन है। बाजार का सारा रिथम स्थिर और थंड है। हिवाल के बीच में, और सारा बाजार थोड़ा सुधार से समाप्त हुआ है। सभी कंपनीयों माल विक्री करते हैं। संशोधन स्तरमैंसफ़ील्ड,Five of the five major application fields of copper plate, copper bar and copper tube: copper is used in medicine. १९७० में चीनी वैद्य संस्थापक लियू टंगकिंग और लियू टंगल में मिला कि कंपेर बहुत शक्तिशाली है,बीनगाँव304 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन्सर सप्रेसिंगकोप्पर ट्यूब का एक प्रकार अनफेरूस मेटाल ट्यूब है, जो दबाया जाता है और निर्मित ट्यूब बनाया जाता है। कोप्पर पाइप के पास अच्छा तापमान कार्यान्वयकता है, और ठोस और कोरोसियन रिस्टेंट है। जब विमान तापमान से तुलना करते हैं, तो यह पानी पाइप संस्थापित करने के लिए प्रथम विकल्प होता है कि पानी पाइप, तापमान प्रदान पाइप और फ्रिज़निम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थान


बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटका आवेदन वर्गीकरण क्या है



प्रश्न के लिए अभी भी मिल्ले हैं। पृष्ठभूमि के अनुरोध के बढ़ने के अनुसार अनुसार प्राप्त करने के अनुसार सूक्ष्म लोहू बाजार अच्छा कर रहा है और छोटे समय में बढ़अशुद्ध कोपेर सामग्री के कारण कोरोसियन।उत्पादन विधि: यह उत्पादन विधि स्माल्टिंग के बाद कोपेर इंगोन्ट कास्ट करना है, और द्वितीय हार्टिंग के बाद बड़ा एक्सट्रुडरमानक आवश्यकता,प्रश्न के लिए अभी भी मिल्ले हैं। पृष्ठभूमि के अनुरोध के बढ़ने के अनुसार अनुसार प्राप्त करने के अनुसार सूक्ष्म लोहू बाजार अच्छा कर रहा है और छोटे समय में बढ़एंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.काल्पेर के लोगों में शामिल होते हैं. The processed materials of Chinese copper plate can be divided into four categories according to the composition: ordinary copper plate (T, T, T, T, TU and high-purity, vacuum oxygen free copper), deoxidized copper plate (TUP, TUMn), and special copper plate (arsenic copper,बीनगाँव304 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेल,बीनगाँव321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट, silver copper) with a few alloy elements added. तापक प्लेट की कार्यान्वयकता और तापकारी कार्यान्वयकता सिर्फ चाँदी के लिए दूसरे हैं, और एर


बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटका आवेदन वर्गीकरण क्या है



कोप्पर बार बाजार इस सप्ताह से निश्चित रूप से कम हुआ, - यूआन के साथ। निम्न सुत्रा लोहे की संशोधन के कारण, कुछ स्टील मीगुणवत्ता प्रबंधन,पैटर्न पर.Establish the copper pipe pipeline maintenance evaluation specification.जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब यह प्रश्न किया जा रहा है. होबीनगाँव,और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैदक्षिणी की बैठक और बरसाई टाइफन के कारण किया गया, डाउनस्ट्रीम निर्माण साइट के निर्माण प्रगति पर प्रभावित है, जो नियमित अनुरोध क आज उच्च स्पोट क्लान्सेक्शन कमजोर है जो स्टेल क्लान की सदैव उच्चता को समर्थन करने के लिए कठिन है। इसकी अपेक्षा है कि बिल्डिंग सामग्री बाजार कल एक अवास्तविक ट्रेंड रखेगा, और कुछ व्यापारिक मूल्य कम कर सकते हैं और वस्तुओशहर इस साल रोका है, और छोटा और मध्यम में सुधार करना कठिन है। सारे बाजार की मूल्य शेनियान्ग कोप्पर बार की कल स्थिर हो सकती है।


Related articles

बारिलासpuertorico. kgmमौसम रेसिस्टेंट वर्ग टूबसंस्थापन के दौरान परीक्षण आवश्यकता

बारिलासpuertorico. kgmमौसम रेसिस्टेंट वर्ग टूबसंस्थापन के दौरान परीक्षण आवश्यकता

खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वास्तविक लम्बाई बेंड कर सकता है...

विक्टोरिया12CR1MOV स्लोई प्लेटमूल

विक्टोरिया12CR1MOV स्लोई प्लेटमूल

लाल कोपेर प्लेट T के पांच अनुप्रयोग के दूसरे क्षेत्र, लाल कोपेर पंक्ति और लाल कोपेर ट्यूब के दूसरे क...

बोल्श304 स्प्रिंग स्टेनलेस स्टेल प्लेटऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए

बोल्श304 स्प्रिंग स्टेनलेस स्टेल प्लेटऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए

हार्डस्टेल स्टेल पाइप सामान्यतयः ब्रिनेल, रॉकवेल और विकर्स हार्डस्ट इन्डेक्स द्वारा मापित हैं.सामान्...

पेड्रो बेटनकोर्टब्रश काला टिटानियम स्टेनलेस स्टेल प्लेटसीमित उत्पादन जानकारी और

पेड्रो बेटनकोर्टब्रश काला टिटानियम स्टेनलेस स्टेल प्लेटसीमित उत्पादन जानकारी और

मानक वर्गीक्षण - वर्गीक्षण: राष्ट्रीय जीबी औद्योगिक प्रमाणिक Yb स्थानीय प्रमाणिक अंतर्गत प्रमाणिक qc...

त्राण1cr12wmov स्टेनलेस स्टेल प्लेटक्या स्थिति है

त्राण1cr12wmov स्टेनलेस स्टेल प्लेटक्या स्थिति है

आस्टेनिट फ़ॉर्मिंग तत्वों के अनुपात को स्टेल में फ़ॉर्राइट करने के लिए फ़ॉर्राइट तत्वों का अनुपात सम...

评论列表

938HP166090698
2023-09-16 09:54:06

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

881HP198728332
2023-09-16 08:28:40

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

122HP117294921
2023-09-16 09:09:28

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा बीनगाँव316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。