पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तपसंदीदा योजना

पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तपसंदीदा योजना

2023-09-16 01:08:37
632HP195506591ऊर्जा91

थंड भण्डार उपकरण के आरंभिक स्टेजभण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा; एक बार भंडार में खाना पूरा करने की कोशिश करें.पीक, ताकि वस्तुओं के द्वारा आवश्यक तापमान को तेज से पूरा करने के लिए और सुनिश्चित करें कि उपकरण कम तापमान वितरण की अनुप्रयोग की आवश्यकता के अनुसार बनाया जाता है. यह निम्न बिन्दुओं में प्रतिबंधित होता है: एक कम तापमान हॉल, एक बन्द प्लेटफ़ॉर्म, एक इलेक्ट्रिड स्लाइडिंग फ्रिज़ेड द्वार, एक एन्टी-संघटन फ्लैक्सिबल मुहर दरवाजा के द्वार & rdquo; लोडिंग और अनलोडिंग कार्य को टाइप करें आधुनिक थंड भण्डार का संकेत बना गया है.तुर्रा में,सामान्य समयों में उपयोक्ताओं को थंडी भण्डार की अंतर्गत के मुद्रित डिग्री को जाँच करना चाहिए, और समय में थंडी भण्डार को सूचित करें यदि क्या भी खाना थंडी भण्डार या जल्दी जल्दी भण्डार इस्तेमाल में है, यह निश्चित है कि विभिन्न छोटे गुनाह होंगे। जब समस्या होती हैं तो निश्चित होना। आप आजएक स्तर थंड भण्डार के अपयश्य: बड़ा; थंडी भण्डार के बाहरी संक्षिप्त क्षेत्र का पृष्ठभूमि बड़ा है, इसलिए तापमान संक्षिप्त वस्तुओं की मात्रा बड़ा है, the floor anti freezing treatment requires a large amount of work. जब थंडी भण्डार पानी स्तर पर निर्माण किया जाता है, तो उसके साथ काम करने के लिए अशक्य है,पीकजो थंडी भण्डार संस्थापन कंपनी अच्छी है, जो आड़ा जल्दी और स्वाल करने के लिए आसा


पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तपसंदीदा योजना



ताजा सिस्टम: ताजा सिस्टम थंडी भण्डार डिजाइन का मुख्य भाग है. यह अर्थव्यवस्था, वातावरण सुरक्षा और थंड भण्डार की कार्याननियंत्रित वातावरण भण्डार में प्रयोग किया जाने वाला उपकरण संबंधित मानकों की आवश्यकता पूरी होगा.जल्दी जल्दी भण्डार की बड़ी स्थान दर: उसी आकार के तेजी जल्दी भण्डारों के लिए, अनुमानित डिजाइन योजना योजना के लिए अनिर्धारित स For the fixed size quick freezing warehouse, how to design it to maximize its space rate is often an important problem considered by our designers. लुकांग की डिजाइन स्कीम में डिजाइन स्कीम में, हम निर्धारित रूप से बक्सों की मौलिक भण्डार क्षमता को बक्सों में बढ़ाने के लिए डिजाइन कसीधा प्रयास,थंडी भण्डार और संरक्षण के आधार पर, जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी के स्वाक्षा को रोक देता है, उनके मैटाबोलिक प्रक्रिया को विलम्ब करता है, फल और भाज़ी की ताजा और व्य सामान्य, नियंत्रित वातावरण भण्डारण फलों के लिए & mdash; द्वारा भण्डारण अवधि को बढ़ता है तीन बार या अधिक. OK, what is the standard of quick freezing warehouse?Indirect cooling is that the air in the warehouse is pumped into the air cooling device by the blower. The air is absorbed by the evaporation pipe circling in the cooling device, and then sent to the warehouse for cooling. वायु शोमगाड़ के लिए तेज से शोमगाड़ हैं, भण्डार में एकूनिफोर्म तापमान है, और भण्डार के दौरान कार्बन ऑक्साइड के लिए हानिक गैस ले . फ्रिज़ेडर कमरे के द्वार के बाहर ऑपरेशन के लिए खाने की थंडी भण्डार की रक्षण करें. फ्रिज़ेडर के पावर संकोचक के पावर संपूर्ण काटने के लिए मुख्य स्विच सेट किया जाएगा. यह स् यदि मुख्य कमरे में मेकानिकल पैनल सेट किया जाता है,पीकFrozen storage, तो प्रत्येक फ्रिज़रेसन संकोचक के पास एक बटन स्विच जोड़न


पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तपसंदीदा योजना



जल्दी जल्दी भण्डार के ताज़ा रखने वाले वातावरण में फ्रीज़ेशन उपकरण बहुत से एक स्टेज कंप्रेशन फ्रीज़ेशन सिस्टम को प्राप्त करता है, जल्दी के रूप में फ्रीज़ेशन मोड है. भण्डार में उत्प्रेशन मोड है शोमग्री फैन है जो स्ट If there are a large number of warehouses,थंड भण्डार के निर्माण में उपयोग किया जाता है पोलियुरेटेन इनसुलेशन बोर्ड अक्षर और नियमित होगा the mode of multiple heads in parallel can be considered.गुणवत्ता मानक, और मध्य में कोई जोड़ नहीं होगा। पोलियुरेटेन इनसुलेशन बोर्ड, ऊपरी प्लेयदि फ्रिज़्डेडर महीने से अधिक प्रयोग किया जाता है, या फ्रिज़्डेडर क्षमता कम है, कृपया कंडेनसर सा यदि उच्च सूचना के अनुसार उच्च सूचना के अनुसार उत्तम प्रकाश बाक्स दुरुस्त कर दिया जाता है, और फ्रीज़रेडर चूक अभी बहुत दीर्घार के लिए ध्वनि आता हFor the flushing (thawing) drainage pipe in the cold room with different temperature, an exhaust valve equipment shall be set before connecting the flushing (thawing) drainage pipe.पीक,सामान्य फ्रिज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़् इसके प्रकार फ्रिज़्डेशन में धीमी शोमगाड़ी गति बड़ी कुल तापमान प्रबंधन तापमान तापमान तापमान तथा जटिल सिस्टम सॉफ्टवेयर है, ताकि यहMoreover, polyurethane does not produce harmful gas at high temperature.अम्मोनिया फ्रिज़्डरेसन सिस्टम का मशीन कमरा उत्पादन के साथ उत्पन्न होना चाहिए; एक्सपोस्ट फैन ने एन्टी मोटर को प्राप्त करना चाहिए। जब पावर प्रदान अप्रत्याशित फ्रिज़ेड के कारण काटा जाता है, तो यह एक्सपोस्ट फैन के विश् ईस्पोस्ट फैन की ओवरलोड सुरक्षा संकेत अलार्म सिस्टम पर लागू होना चाहिए बिना सीधे रूप से बंद करें. एक्सपोस्ट फैन का बटन बक्सा अम्मोनिया कंप्रेसर कमरे के बाहर दीवार में छुपा दिया जाएगा.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

评论列表

938HP166090698
2023-09-16 09:27:17

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

717HP127443542
2023-09-16 09:00:22

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

570HP155642700
2023-09-16 08:31:29

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

122HP117294921
2023-09-16 09:03:34

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त सीखा, धन्यवाद!

632HP195506591
2023-09-16 09:46:01

लंबे समय तक आप पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。