लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनरुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण औ

लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनरुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण औ

2024-01-26 00:25:51

एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कलिखा हुआ,यह एक प्रवासी और भारी एलिवेटर है, जो लोगों को भी ले सकते हैं, बजाए के लिए कार्गो एलिवेटर है। सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट स्थानों में उपयोग किया जाता है सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट प्रकार एस्केलेटर के रूपशैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.दंड,जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?सावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता, तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है, तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.


लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनरुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा



एलिवेटर कैसे काम करता है?. गीला एलिफ्टर संस्थापित करने के कुल लागत में उपकरण के लिए, सामान्य इंजिनियरी के लिए और संस्थापन के लिए हैं. जबकि घर एलिवेटर को मनपसंद करते हैं, सायनिक इंजिनियरियन और संस्थापन के लागत अनदेखा नहीं जा सकता. सामान्य बात करने के लिए संस्थापन और सामान्य इंजिनियरिक खर्चों के लिए कुल खर्च के -% के लिए खाते हैं.इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.प्रक्रिया परीक्षण,जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है,लिखा हुआछोटा घर माइक्रो एलिवेटर, उसके


लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनरुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा



एलिवेटर कैसे काम करता है?क्वोटेशन शीट,क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?१९१५ में, बेजिंग के दक्षिण प्रवेश के दक्षिण प्रवेश में बेजिंग होटल ने तीन ओटिस एस एस एक एक गति एलिवेटर स्थापित किया, जिसमें दो प्रवासी एलि यूटिलिटी स्टेडर फूल तथा स्टेशन ( फूल से समाविष्ट है).विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.लिखा हुआएलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए,लिखा हुआदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.एलिवेटर के ट्रैक्शन मशीन के मेकिनिकल अवयवों को तेल की आवश्यकता है. ट्रैक्शन मशीन के बाहर कोवर पर दो स्केल हैं. जाँच करने के लिए तेल नोजेल खोल दो स्केल के बीच होना चाहिए कि तेल दो स्केल के बीच होना चाहिए. यदि तेल नीचे स्केल से कम है, तो यह मतलब है कि ट्रैक्शन मशीन रिफुलेल एलिवेटर लंबे समय तक चल रहे हैं, तेल को समय से बदलना चाहिए कि ट्रैक्शन मशीन स्वच्छ और अच्छी स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ रू


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सीताद10 मीटर हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्मनियमित परीक्षण आइटम क्या हैं

सीताद10 मीटर हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्मनियमित परीक्षण आइटम क्या हैं

उत्पादकों को प्रकार किसी प्रकार के उत्पादन के सामग्री चुन सकते हैं जब प्लेटफ़ॉर्म ट्रैक को स्थिर लो...

कार्रीगैलीनहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल निर्मातागिरना बंद करो और पलटो

कार्रीगैलीनहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल निर्मातागिरना बंद करो और पलटो

कार्रीगैलीनअलुमिनियम एकल स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्म,कार्रीगैलीनName, साफ करने और बदलाने में समस्या...

ले ग्रोस-मोर्नेखड़ा भारी डूटी स्लरी पंपकुंजी समस्याओं को टैकिंग और पैदान सुधारें

ले ग्रोस-मोर्नेखड़ा भारी डूटी स्लरी पंपकुंजी समस्याओं को टैकिंग और पैदान सुधारें

ले ग्रोस-मोर्नेयोन स्लरी पंप,उत्पन्न, यह भी हो सकता है क्योंकि नीचे वाल्व खोला नहीं जाता। इस समय, यह...

बुडाओर्सहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजउपचार की प्रक्रिया

बुडाओर्सहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजउपचार की प्रक्रिया

ऑपरेशन डिग्री: दो प्रकार की ऑपरेशन्स हैं जो बोर्डिंग प्रिज को बढ़ाने और निम्न करने के लिए उपयोग में...

शविनिगनपावर प्रदान तथा वितरण रूपांतरकमुख्य उत्पादन प्रक्रिया

शविनिगनपावर प्रदान तथा वितरण रूपांतरकमुख्य उत्पादन प्रक्रिया

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ...

मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैरखरखाव कदम

मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैरखरखाव कदम

आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्...

评论列表

258HP138990173
2024-01-26 08:57:31

हाहा, लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

275HP127226562
2024-01-26 08:34:33

अच्छा विक्रेता, लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

881HP198728332
2024-01-26 07:53:13

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

535HP136858825
2024-01-26 08:59:08

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

570HP155642700
2024-01-26 07:53:47

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

409HP184720764
2024-01-26 08:36:05

अच्छा विक्रेता, लिखा हुआहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。