Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनघने और पतले बाल

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनघने और पतले बाल

2022-12-13 08:23:54

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.ध्वनि,NaucalpanName, तो यह बड़ा नुकसान होगा.Naucalpan,शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?फाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सुले फ्रांकोइस,पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।स्वच्छ प्रकार रूपांतरकजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनघने और पतले बाल



स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है,NaucalpanPower transformer insulating oil test, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनीसच्चा सेवा,रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियासूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:


Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनघने और पतले बाल



सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानName,प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि The equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?Naucalpan,विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनहीनता भेद करने की विधि

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनहीनता भेद करने की विधि

दृश्य से, और सिर्फ तेल के लिए सिगरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकाNaucalpan,सबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रका...

评论列表

466HP159575805
2022-12-13 09:38:13

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन मूल रूप से संतुष्ट।

717HP127443542
2022-12-13 08:29:46

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

122HP117294921
2022-12-13 09:03:22

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。