एंडोरासबस्टेशन रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए

एंडोरासबस्टेशन रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए

2023-04-08 22:48:48

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता हैएंडोरा,सबसे पहले, विशेष रूप से सू इसलिए यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्यपावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के संगमेलिमा,एंडोरावितरण रूपांतरक मॉडल,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगजब फैक्टरी छोड़ने के लिए, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:रूपांतरित करनेवालों के पावर सहेजना विश्लेषण हमेशा आधारित है कि क्या रूपांतरित क्षमता का उपयोगी दर एक निश्चित मानक मूल्य से कम है. क्या रूपांतरित करनेवाले पर्यावरण सुरक्षपावर रूपांतरित प्लेटपरीक्षण आवश्यकता,पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था,एंडोरावितरण रूपांतरक वायरिंग समूह,एंडोरापावर रूपांतरक के संस्थापन के लिए कोड, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हशक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात


एंडोरासबस्टेशन रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए



पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैगुणवत्ता सुधार,kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने करूपांतरक उत्पादकWhat is the wavelength of oil immersed transformer?एंडोरा,The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

वाशिंगटन डी सीतेल निर्धारित पावर रूपांतरक उत्पादकबिक्री का व्यापक विश्लेषण बढ़ता रहा

वाशिंगटन डी सीतेल निर्धारित पावर रूपांतरक उत्पादकबिक्री का व्यापक विश्लेषण बढ़ता रहा

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमा...

पेपर्डरचnetherlands. kgmचार चक्र मोबाइल स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मउद्योग

पेपर्डरचnetherlands. kgmचार चक्र मोबाइल स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मउद्योग

दरवाजा नियंत्रण स्विच केवल सक्रिय किया जा सकता है जब पूरी तरह के दरवाजे बन्द हैं.जब घुमाने के संस्था...

जिर्कोव2500kVA के आउटलाइन परिमाणबाजार के लिए बहुत उपयोगी

जिर्कोव2500kVA के आउटलाइन परिमाणबाजार के लिए बहुत उपयोगी

इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से...

तलंगापाइपेलाइन पंप शरीररासायनिक उद्योग में अनुप्रयोग

तलंगापाइपेलाइन पंप शरीररासायनिक उद्योग में अनुप्रयोग

प्रवाह प्रक्रिया में पानी तापमान के साथ संबंधित होने वाले प्रक्रिया से समान या निम्न होने वाले प्रक्...

मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमानके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं

मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमानके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियाजब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना क...

सैन सैल्वाडोरतेल प्राप्त रूपांतरक बीडिंगउद्योग उपकरण क्या हैं

सैन सैल्वाडोरतेल प्राप्त रूपांतरक बीडिंगउद्योग उपकरण क्या हैं

जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना...

评论列表

717HP127443542
2023-04-08 23:49:45

एंडोरासबस्टेशन रूपांतरक गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

409HP184720764
2023-04-09 07:36:13

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा एंडोरासबस्टेशन रूपांतरक, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

709HP180518493
2023-04-09 07:06:24

प्रिय, एंडोरासबस्टेशन रूपांतरक मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

632HP195506591
2023-04-08 23:35:54

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या एंडोरासबस्टेशन रूपांतरक छूट दी जा सकती है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。