फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोलसंस्थापना और इस्तेमाल के लिए चरण क्या हैं

फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोलसंस्थापना और इस्तेमाल के लिए चरण क्या हैं

2023-05-08 06:48:45

इससे भी कोरोड किया जाना आसान नहीं है और विभिन्न वातावरण में अनुकूलित कर सकता है. यह सामान्य रूप से कम और उच्च तापमान पर उपयोग किया जा सकता है, इसलिए कोप्पर पाइप को अन्य स्थानों में बहुत बार चुना जाना हज्यादा शक्तिशाली। लेकिन जब जीवाल आता है, वातावरण सुरक्षा परीक्षा अधिक संकट होता है, जो बाजार को समर्थन करता है। अपेक्षा किया जाता है कि विभिन्न वायर लाड का मूल्य छोटे समय में दुर्बल तरीके में समायोजन किया जाएगा.फुक्सिन सिटी,यदि कोप्पर ट्यूब इस्तेमाल के दौरान रोका जाता है तो यह भी बहुत महत्वपूर्ण हैवेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।एल्वरम,अन्य क्षेत्रों में लाल कोप्पर बार आधारित रूप से टांग्शान के मूल्य ट्रेंड का अनुसरण करते हैं, जिनमें जियंग्सु स्टील कार्य का आदेश उच्च होता है, और अधिकतर दायर् Wu&# में स्टेल मिल्स; आदेश प्राप्त करने में सीमित हैं, और बाजार स्रोत कठिन हैं। बहुतेरे व्यापारी व्यापारी बेचाने का इच्छा नहीं करते। शांक्सी बिलेट मार्केट विभिन्न प्रदान करता है, और क्लिक करना कठिन हैहुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है, और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, और मौजूदा मुख्य कारखाना क्रमाण - यून है। पाइप प्लेंट के अनुसार: लाइनी पाइप प्लेंट एक सप्ताह के लिए मूल्य ताला लगाया. स्थिर बाजार मानसिकता के साथ, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथशांक्सी, हेनान, लियानिंग, शांदोन्ग और अन्य क्षेत्रों में कोक के क्रीस की आसानी है. इससे बढ़कर, जियंग्सू, हेबी और शांक्सी में थोड़े लोहे के स्रोते हैं, और संशोधन का नीचा है। जिस तरह कोक की मूल्य बढ़ती है और लोहू की मूल्य बढ़ती है, फिर लोहू की मूल्य फिर बढ़ती है।


फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोलसंस्थापना और इस्तेमाल के लिए चरण क्या हैं



कोप्पर ट्यूब के तीन उत्पादन पद्धति के बीच ओक्सिडेशन पद्धति सबसे बहुत है। क्योंकि जब तक धातु कोप्पर आनोड द्वारा आक्सिड किया जाता है तथा अंड का कोप्पर योन ट्यूब सामग्री से जोड़ा जाता है, तो कोप्कोप्पर पाइप पेकेज स्थिति को रोकाने के लिए पैकेजिंग साधनों की नम्रता अच्छी तरह नियंत्रित होनी चाहिए, लेकिन स्थानीय स्रोत कठिन हैं, और लोहू मिल्ल उच्च पार्श्वभाग पर हैं, प्रदान और अनुरोध के बीच स्टालेमेट का परिणाम है। The demand for cast iron and ductile iron in Jiangsu, Shandong, Shanxi, Hebei, Henan and other regions is sluggish, and the inventory pressure of iron mills is increasing. काल की मूल्यरेटीलर,Disadvantages: Due to loose tissue and high pressure resistance, the pipe is only used to produce small air conditioning copper rods.फोल्ड, गर्म बदलानेवाले, पंप्स, इत्यादि।जियांगिन बाजार में, एक दूसरा वितरण केंद्र,फुक्सिन सिटी6061 अलुमिनियम ट्यूब, मौजूदा सर्क्लेशन लिंक के सारे सारे सारे स्तर से कम है. इस सप्ताह के प्रारंभ में, जियंगीन क्रमों और उत्तर के लोगों के बीच मूल्य अंतर है और उत्तर के लोगों के साथ भी संबंधित होन


फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोलसंस्थापना और इस्तेमाल के लिए चरण क्या हैं



र प्लेट को अन्य कोपेर के लोगों से अधिक बढ़ाया।विकास पर फोकस,आगस्ट में, घराने वाले मीडिया और भारी प्लेट्स की क़ीमत तीव्र गिर गई। अगस्ट के बाद से प्रधान शहरों में सामान्य कार्बन बोर्ड के मूल्य केंद्र पर,फुक्सिन सिटी1060 अलुमिनियम पट्टी, जुलाई के अन्त से यूआन/टॉन पर गिरा गया था। महीने के प्रारंभ में, मैक्रो बुरी समाचार से प्रभावित हुआ, और आधार के हाल में बाजाररोसियन।बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्यफुक्सिन सिटी,सार्क्लेशन संस्थापित करें. हालाँकि स्टेल पोर्ट की नीति पोर्ट की दृश्य से, नान्गांग, हेनग्रून,फुक्सिन सिटीब्रॉन्ज ट्यूब, दादा इत्यादि की सारी उत्पादन स्थिति से सामान्य है, और बाद के अवधि म लेकंग बाजार के सारे सारे संशोधन के लिए लगभग से टोन पर रहते हैं, जो मध्यम सामान्य स्तर है, और लेकंग बाजार के हाल में लेकंग बाजार के लिए उतमुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.दस दिन के बीच और अंतिम, हालाँकि भविष्य की उत्पन्न और उत्पादन सीमा नीति की बढ़ाई हुई अच्छी समाचार थी; an region, due to the high inventory level, traders had no desire to increase prices most of them had shipped goods, and spot prices lacked motivation to rise. बाजार के संशोधन का चिन्ह उठाया गया


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोलचीन में उद्योग का विकास स्थिति

फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोलचीन में उद्योग का विकास स्थिति

जो निकट भविष्य में सफलता है।सामान्य शांति है& quot;, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है, और उत्पादक के ल...

评论列表

535HP136858825
2023-05-08 07:51:53

फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोल गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

256HP158312377
2023-05-08 07:10:36

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें फुक्सिन सिटी310s स्टेलिन स्टेल कोल, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

409HP184720764
2023-05-08 08:16:22

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

632HP195506591
2023-05-08 07:50:41

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。