ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटतकनीकी स्थिति को और विकास

ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटतकनीकी स्थिति को और विकास

2023-05-08 06:36:05

In the first ten days of May, the overall o[]ज़िगॉन्ग सिटी, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं, इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थानज़िगेट्स्ज़ेन्मिक्लोस,वातावरण उत्पादन सीमा की निश्चिति और अभी भी एक स्पष्ट दिशा के लिए इंतजार कर रही थी। इसलिए, यह देखा जा सकता है कि इस स्थान में, भविष्य या पैसा के लिये कोई एक-दूसरा बाजार नहीं था, और उच्च और नीचे कोई निर्धारित पैटर्न नहीं लैंग आयर और स्टेल &# के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; प्रकाशन के समय के रूप में बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म, टियान्जिन युवेल्ड लाइन: स्टेल मिल रिपोर्ट किया गया: रंगचेन्ग # युआन/टन, B जियुजियान्ग # - # तीजैसे मौजूदा स्पोट बाजार क्रीस के प्रभाव के कारण व्यापारियों के व्यापारियों के व्यापारियों की जीवाली भण्डार क्रीस से बहुत उच्च है प्रदान और अनुरोध की प्रेर इसलिए लेखक विश्वास करता है कि छोटे समय में, स्थान बनाने के सामग्री में महत्वपूर्ण बढ़ने की संभावना नहीं है, और बू की क्रीe दबाव के नीचे गिर गया। मध्यम और गहिरी प्लेटों के बलवान ड्रॉप प्रतिरोध के कारण ड्रॉप प्लेट और दर थ्रेडों से कम हैं।


ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटतकनीकी स्थिति को और विकास



This week (-, the market price of red copper bar rose, and the transaction was not ideal. On the bidding day of Shagang last weekend, the price was stable to support the market, and the rising of billets at the weekend drove the market up in a wave, and the price of variety- प्लास्टिक कोटेड कोप्पर पाइप प्रदान और अनुरोध संबंध में दुर्बल होते हैं. इस सप्ताह में प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप के मूल्य के लिए कठिन थे। दूसरा, प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोप्पर टूब्स सुपरहाटर, हेडर और मुख्य पावर डुक्स के घरील HP UHP और सबक्रिटिकल पावर प्लेटन बोल तीसरे, बड़े डायरमेटर पाइप मुख्यभाग हेडर और मुख्य पायर पाइप के रूप में पायर पाइप के साथ °C के नीचे उपयोग किया जामैं नहीं जानते हैं कि कप्पर ट्यूब कैसे रखना है.विकास पर फोकस,फोल्ड, गर्म बदलानेवाले, पंप्स, इत्यादि।अच्छा गुणवत्ता, अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनस्टेल बिलेट के अनुसार: : में, चांग्ली में कुछ स्टेल बिलेट से कम किया गया था, और मौजूदा कार्बन वर्ग बिलेट यूआन के टैक्स से प्रद चीन के कम्युनिस्ट के . राष्ट्रीय कंग्रेज के बाद, बाजार के बारे में संदेह हुआ


ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटतकनीकी स्थिति को और विकास



इसके पास अच्छी कार्यान्वयकता, तापमान कार्यान्वयकता, दुगुणात्मकता और क्रोसिसन रिस्टेंस है।संस्थापन कार्य,सप्ताह के अन्त में यूआन के द्वारा चढ़ाई। परन्तु उसे बताया गया था कि व्यापार बहुत गरीब था, जिस ने अगले दो दिनों के लिये मूल्य स्थिर हो गया। बुधवार तक, भविष्य बाजार में नकारात्मक आवृत्ति के कारण और दुपारी दुपारी आवृत्ति में स्टेल बिलेट के घटाने के लिए, बाजार निक बाजार की मूल्य परिवर्तन होती है, जीन्जी में यूआन बढ़ाती है; भविष्य बाजार के लिए, आफ-समय आता है, और बाजार प्रतीक्षा कर रहा है और देख रहा हैसेड कोप्पर पाइप? The process flow of degreased copper tube? घटाया गया कोप्पर टूब के विशेषता क्या हैं? घटाया गया कोप्पर ट्यूब का उपयोग? बहुत बहुत से प्रश्न हैं। चाहें उन्हें एक बार समाधान करता है। हर कोई कोप्पर ट्यूब जानता है. निट्रेट आसान प्रतिक्रिया करता है. टान्क के दो दीवारों पर हाटर स्थापित होना चाहिए, टान्क के नीचे नहीं,ज़िगॉन्ग सिटी304 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, स्थानीय ओवरहार्टिंग से रोकें. स्टेनल स्टेल पाइप या लोहे पाइप हाटर के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए और पाइप या पाइप पाइप प्रयोग नहीं करना चाहिएहालाँकि खोलने के दुर्बल ट्रेंड जारी हुई है, अंतर्गत कार्य सुधारित हुई है,ज़िगॉन्ग सिटीप्रति पट्टी, और कुछ कोप्पर बार उत्पादकों के क्राय उ निर्दिष्ट स्थिति से, हालाँकि उत्पादक फीडबैक कि सार्वजन सामान्य है,ज़िगॉन्ग सिटीहल्लो अलुमिनियम पाइप,ज़िगॉन्ग सिटी, वातावरण सुरक्षा परीक्षा अधिक संकट होता है, जो बाजार को समर्थन करता है। अपेक्षा किया जाता है कि विभिन्न वायर लाड का मूल्य छोटे समय में दुर्बल तरीके में समायोजन किया जाएगा.और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम है


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टॉरियॉनक्यू550b बड़ा डायामीटर वेल्ड पाइपस्थायित्व निर्धारित करने वाले मुख्य कारक

टॉरियॉनक्यू550b बड़ा डायामीटर वेल्ड पाइपस्थायित्व निर्धारित करने वाले मुख्य कारक

गहिरी दीवार के मुख्य समस्या को कोलाइड पाइप के साथ स्वीडिंग है. जबकि फ्लाव पता लगाना किया जा सकता है,...

कैलिब्रे गैज500 galvanized square pipeगरीब आग रेसिस्टेंस

कैलिब्रे गैज500 galvanized square pipeगरीब आग रेसिस्टेंस

हम सभी अच्छी तरह जानते हैं. इसलिए वर्ग टूब की गुणवत्ता सीधे निर्माण उद्योग के विकास का प्रभाव पाएगा....

पक्षी ड्रोपिंग40 गहरा गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइपसंस्था

पक्षी ड्रोपिंग40 गहरा गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइपसंस्था

B. निश्चित उद्देश्यों के लिए निम्न संरचना स्टेल C. सामान्य संरचना स्टेल और उच्च गुणस्तर स्टेलSquare...

जारुको904L आयात किया गया स्टेनलेस स्टेल प्लेटप्रसंस्करण और उत्पादन की गारंटी

जारुको904L आयात किया गया स्टेनलेस स्टेल प्लेटप्रसंस्करण और उत्पादन की गारंटी

व्यवसाय लोगों के लिए, अर्थात् यह अच्छा है कि कम खर्च करने के लिए स्थितियों में है। जैसे स्टेल स्टेल...

होल्गुइन904L स्टेनलेस स्टेल प्लेटके विकास का क्या प्रभाव है?

होल्गुइन904L स्टेनलेस स्टेल प्लेटके विकास का क्या प्रभाव है?

. ये हमारी ज़िम्मेदारी है कि पाइप की संरक्षण के दौरान, पाइप को कोरोडेड रासायनिक वस्तुओं के साथ मिश्र...

कालिंकविचिNameप्रवृत्ति समस्या का विश्लेषण

कालिंकविचिNameप्रवृत्ति समस्या का विश्लेषण

In order to make you better understand the installation method of coiled pipe, the following coiled...

评论列表

535HP136858825
2023-05-08 08:30:54

यह खरीदना दुर्लभ है ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

466HP159575805
2023-05-08 07:57:23

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

717HP127443542
2023-05-08 07:31:41

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट सीखा, धन्यवाद!

570HP155642700
2023-05-08 13:50:00

ज़िगॉन्ग सिटी321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。