बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउपयोग करने से पहले कौन से परीक्षण किए जाने चाहिए

बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउपयोग करने से पहले कौन से परीक्षण किए जाने चाहिए

2024-02-20 00:21:36

पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.बेदघोष, में, हुआ कैलिन जिसने पहले शेन्चांग्यांग कंपनी में अमेरिकीयों के चलाने वाले हुआकाजी एलेवेटर पानी और पावर रेल फैक्टरी को नंबर , लेन , चांग्डे रोड, शांघाई में सहभागी किया थ यह फैक्टरी चीनी लोगों द्वारा स्थापित किया गया पहिला एलिवेटर इंजीनियर इंटरप्राइज़न बन गया।उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथब्रेवेनिकाआज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर,बेदघोषस्टेज एलिवेटर, शोपिंग मॉल्स या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.तत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों ककोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदू


बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउपयोग करने से पहले कौन से परीक्षण किए जाने चाहिए



एलिवेटर शैफ्ट में सामान्य सामान्य सामान्य इंजिनियरी समस्या का हैं: जब हॉल द्वार के केंद्रीलाइन से एलिवेटर शैफ्ट के दोनों बाजूओं में से आयामिति और शैफ्ट की गहिराई मीमीमी में मानक लेआउट आकार क यदि शैफ्ट की चओड़ाई या गहिराई बहुत बड़ी है, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए, या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने यदि ऊपर से याद किया गया तीन सुरक्षित मापक असफल है, तो वहाँ भी अंतिम मापक है &# quo; एमुलेटिक्वो (r) mdash;& mdash; एलिवेटर पीट का बफर एलिवेटर पीयर के नीचे से रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. एलिवेटर प्रवाह के नीचे में, इसे एलिवेटर के स्वयं और प्रवाहियों के अंदर के लिए नष्ट घटाने के लिए प्रभाव कम कर सकता है।कई क्षमताओं की महत्वपूर्ण और भूमि जिनके लिए एलिवेटर क्षमताओं को साइट मापने के लिए मिलाना चाहिए. एलिवेटर शैफ्ट मापने के सामान्य साइट मापने के लिए आधारिक सामान्य साइट के लिए हैं. एलिवेटर शैफ्ट मापने लेआउट के अनुसार, ग्राहक के लिए एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य इंजिनियरी तकनीक मुद्दा को ग्राहक के लिए स्पष्ट समझाओ। विशएक्जीक्यूटिव मानक,एलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है,बेदघोषअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्म, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख दएलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंइलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामान


बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउपयोग करने से पहले कौन से परीक्षण किए जाने चाहिए



फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।ज्ञान,जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।आज, अधिक लोग अपने घरों में लिफ्टर संस्थापित कर रहे हैं. विला प्रोजेक्ट और स्वयं निर्माण घर, सामान्य से से जल से दूर होते हैं, एक लिफ्टर की स्थापना की जरूरत है, जो घराने वालों की विशेषताओं सापेक्षिक छोटे हैं. वास्तविक आकार अभी भी अपने घर के आकार पर निर्भर है, और एलिवेटर उपयोक्ताओं की संख्या भी एक कुंजी फ़ैक्टर है. क्योंकि एलिवेटर के प्रत्येक आकार के पास एक निश्चित लोड क्षमता है, जो लंबे समय के लिए स्वीकारित लोड क्षमता के अधिक अधिक होगा, एल परिवार सदस्यों की निश्चित संख्या के विश्वास करने के लिए, हमें भी विचार करने की जरूरत है,बेदघोषमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटर, क्या घर में बहुत से बाहर व्यक्ति हैं, जो सब समस्या हैं, जिनकएलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.बेदघोष, और निर्माण के दौरगहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कशीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन विसेंट डे मोरवियाNameसंस्थापित निवेश के लिए बड़ी अनुरोध

सैन विसेंट डे मोरवियाNameसंस्थापित निवेश के लिए बड़ी अनुरोध

इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच स्वचालित होना चाहिए कि इसे बीच रखने के लिए नियमित रूप से समायोजन...

पछतानास्वयं प्राथमिकता स्पष्ट पंप पूर्णमूल्य अधिक पसंदीदा है

पछतानास्वयं प्राथमिकता स्पष्ट पंप पूर्णमूल्य अधिक पसंदीदा है

तंत्रज्ञान, और निश्चय ही यह इससे अधिक हो सकता है. उदाहरण के लिए, हमारी कंपनी की अधिकतम डिजाइन गहिराई...

Delmasरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपप्रारंभिक संरक्षण

Delmasरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपप्रारंभिक संरक्षण

e भाग. तेल कोलेर के साथ जोड़ी सतह के लिए राबर मिलिंग पद्धति लेता है, जिसके पास अच्छा मिलिंग प्रभाव ह...

युहुआबोर्डिंग ब्रिज का उत्पादनउपयोग में दोषों से कैसे निपटें

युहुआबोर्डिंग ब्रिज का उत्पादनउपयोग में दोषों से कैसे निपटें

एक्सकल्यूशन: समस्या को हटाने के लिए पर्याप्त हाइड्राउलिक तेल जोड़ें.प्रोफेक्टिव मापक: अत्याधिक भरे भ...

हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकारबुनियादी प्रकारों का परिचय

हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकारबुनियादी प्रकारों का परिचय

सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्...

न्यूमार्कपाइपेलाइन पंप शरीर२०१८ में तुम्हारे लिए क्या फायदा पहुँचेगा

न्यूमार्कपाइपेलाइन पंप शरीर२०१८ में तुम्हारे लिए क्या फायदा पहुँचेगा

कार्यस्थान, जिसको जहाँ कहीं कहीं आवश्यकता है, ले आया जाएगा, क्योंकि इसके लिए बहुत से सहायक सुधारों क...

评论列表

263HP148803710
2024-02-20 08:50:38

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति मुझे यह बहुत पसंद है।

258HP138990173
2024-02-20 09:00:52

बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

535HP136858825
2024-02-20 07:29:29

बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

122HP117294921
2024-02-20 07:25:19

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

632HP195506591
2024-02-20 07:27:58

पैकेजिंग बेदघोषअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。