हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकारबुनियादी प्रकारों का परिचय

हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकारबुनियादी प्रकारों का परिचय

2024-04-05 01:01:18

सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के हैडरलेव,बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है,हैडरलेवDifference between oil immersed transformer and dry-type transformer, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्जुतिपा,एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य,हैडरलेवऊर्जा सहेजना वितरण रूपांतरक, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितन


हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकारबुनियादी प्रकारों का परिचय



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:रूपांतरक उत्पादकThe power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.उत्पादन सीमा,हैडरलेवपावर परिवर्तन क्या है, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स


हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकारबुनियादी प्रकारों का परिचय



पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिकासंस्थापन परिस्थिति,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानाWhen the operating oil is mixed with different types of new oil or used for oil, in addition to the accurate measurement of the cold filter point of the mixed oil, it is also necessary to carry out high and low temperature test and sludge test, and observe the sludge accumulation. The accumulation cannot be accessed. The results of the operation of the mixing template are not that the original oil is very poor, so it can be managed and used in a mixed manner.पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्याहैडरलेव,जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, और रूपांतरित सभी स

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ओरलोवाकितने डिग्री सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता यात्रा करते हैंई-कॉमर्स मार्केटिंग वि

ओरलोवाकितने डिग्री सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता यात्रा करते हैंई-कॉमर्स मार्केटिंग वि

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ...

सिएटलछोटा गहरा अच्छा पंपजब मैं इस्तेमाल करने के लिए क्या ध्यान देना चाहिए

सिएटलछोटा गहरा अच्छा पंपजब मैं इस्तेमाल करने के लिए क्या ध्यान देना चाहिए

   सेक्स अलग है. हालाँकि उप   प्रकार चयन की योजना के प्रकार के लिए सामर्जिक स्लरी पंप के लिए उसके से...

ट्रियरपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिभारी कीमतें नीचे की ओर सर्पिल चैनल खोल सकती हैं

ट्रियरपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिभारी कीमतें नीचे की ओर सर्पिल चैनल खोल सकती हैं

एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक...

सोइकCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबुलबुले के कारण

सोइकCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबुलबुले के कारण

गरीब गुणवत्ता हाइड्राउलिक तेल कमरे तापमान पर अच्छा हाइड्राउलिक तेल के बराबर है. जब इस्तेमाल किया जात...

लियानिंगchina. kgmभण्डार बोर्डिंग ब्रिजसामान्य वितरण स्थिति क्या है

लियानिंगchina. kgmभण्डार बोर्डिंग ब्रिजसामान्य वितरण स्थिति क्या है

उठाने के लिए तालिका कारण निम्नत नहीं है: निम्नती वाल्व कार्यान्वयनशील है, और निम्नती गति वाल्व कार्य...

ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकीमत से संबंधित कारक क्या हैं?

ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकीमत से संबंधित कारक क्या हैं?

कार्य वाहन पर सभी चिह्न जाँचें, सभी नष्ट किया गया चिह्नों को बदलें और दुरुस्त करें. आपरेशन चिन्ह के...

评论列表

161HP196399230
2024-04-05 08:05:35

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकार बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

938HP166090698
2024-04-05 09:35:20

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकार विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

881HP198728332
2024-04-05 08:59:40

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकार कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

256HP158312377
2024-04-05 08:58:25

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

122HP117294921
2024-04-05 09:01:21

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: हैडरलेव1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकार कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。