बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइपआज का बाजार

बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइपआज का बाजार

2022-10-23 04:58:59

वर्ग टूब हार्मिंग प्रक्रिया वर्ग टूब की चिप मोटाई वर्ग टूब की गणना करती है. हर पुनरावृत्ति के बाद, सेवा ब्लेड का जीवित है. देखा ब्लेड के समय पुनरावृत्ति किया जाता है. जब देखा ब्लेड बदला जाता है, मुख्य ड्राइव AC मोटार स्पिन्डल चिप लम्बाई टोलेरेंसेन्स आयाम: चौड़ाई और लम्बाई . ~ . m m ~ m ~ ~ min kW ~ rpm (समावेश में, पाइप खाली काटिंग, ब्लेड फेरिंग, खोलने के लिए युक्ति, पाइप खाली डिस्चार्ज, शिर और पेल काटिंग समय, लेकिन पाइप खाली ट्रांसपोर्ट समय के साथ छोड़कर पाइप की बड़ी उत्पादन क्षमता T / A है. पाइप खाली देखने के लिए एक व (प्रविष्ट क्षेत्र को रोलर तालिका द्वारा समर्थित है बिलेट के बेंडिंग सुनिश्चित करने के लिए) साविंग के बाद इंटलेट अंत. इसे खोलें कि देखा गया ब्लेड को खाली से संपर्क नहीं कर सकता जब वह फर्का जाता है. & mdash; फीड देखा गया जियर विब्रेशन घटाना देखा गया है, जो एक स्थिर गीयर विब्रेशन घटाने के रूप में बनाया जाता है, जैसे देखा गया ब्लेड के अक्ष से बचाने के लिए लोहू प &Mdash; ब्लेड देखा गया है. देखा गया ब्लेड के सेवा जीवन को सुधार करने के लिए, एक छोटा मात्रा उच्च लोड एजेंट कंटेनर हवा के द्वारा आकार दिया जाता है और बिना जाने के बिना देखा गया है. & mdash; ब्लेड शोमग्रेड डिवाइस देखा गया है. एक विश (टिप्पणी: # सेविंग से पहले, एक आकार बिलेट के लिए फीडिंग बंच है, जो काटे जाने के लिए आवश्यक है, फिडिंग बंच है. बफर स्थानान्तरण संख्या लोडर के नीचे रोलर टेबल में बिलेट्स को लोडर के नीचे रोलर टेबल में लोड करता है. बिलेट्स से रोलर टेबल के लिए रसुपरियोर वर्ग टूबुलर स्टेल (दोनों पी तथा s ≤ . %)बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation),इजोटरमेल क्वेन्सिंग के बाद, क्यूb वर्ग क्वेन्ट्यूब अच्छा रोलिंग थकाई की विशेषता और क्रोसियन संतुलन हो प्रतिरोध, फ्रैक्ट कठिन, पछिले उत्पादन और अनुप्रयोग में, qqb वर्ग ट्यूब रोलिंग मिल फ्लैप बॉल स्क्रूव के सामग्री के रूप में उपयोग किया केस हार्डिंग स्टेल के केस के केस के एक्सb वर्ग ट्यूब के पास तापमान के द्वारा प्राप्त कंप्रेसिव तापमान विशेषता है और उसके अनुउच्च घनत्व सामान्य दबाने के द्वारा प्राप्त नहीं हो सकता, और एक समय अपमान किया जाएगा।फैंटिनो,झूठ और नीचे वर्ग टूब की सफेस स्केब उत्पन्न करने के लिए आसान है। दो कारण हैं: झूठ और निम्न वर्ग टूब की सामग्री बिना बराबर है और बहुत से अशुद्ध हैं. मार्गदर्शन उपकरण के लिए साधारण और शॉडी सामग्री बनानेवालों के लिए साधारण और आसान है. ये अशुद्धताओं को रोल को बिट करने के बाद घाटे मार्केट में बहुत से उत्पादकों को समाधान नहीं करते और % प्रवेश निर्धारित परीक्षा नहीं करते और उन में से बहुत से बहुत से रेती ब्लूटिंग के बदले रेती ब्लूटिंग का उपयोग करते हैं. इन चरणों को छोड़ दिसामान्य, रासायनिक और इलेक्ट्रोलिटिक पिलिंग पिलिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है. केवल रासायनिक पिलिंग पाइपलाइनों के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को ग


बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइपआज का बाजार



तो फ्लैट, और आकार और गहिराई मानक नहीं हैं यह प्रतिक्रिया कर सकता है कि ये वर्ग टूब एक गरीब उत्पादित है। rdquo;वर्ग ट्यूब फ्लैटेनिंग परीक्षण है जो निर्दिष्ट आकार पर फ्लैटेन किया गया है तथा उनके प्रतिफल दिखाने के लिए मेटाल टूब के डिफ़ॉर्मेशन कार् संबंधित फ्लैटेनिंग जाँचों को परीक्षा मानकों के संबंधित अनुसार किया जाएगा. नमूना सामान्यों के लिए आवश्यकताओं को गुणवत्ता दिखाने के साथ मेटाल पाइप से ले सकते हैं. Generally, sawing is adopted. पाइप की आंतरिक और बाहरी दीवारों को कोई प्रक्रिया बिना मौलिक पृष्ठभूमि रखना चाहिए। Sample length L & asymp; डी (डी पाइप के बाहर परिमाण है). जब बाहरी डायामिटर बड़ा है, लंबाई l मीमी से अधिक नहीं होगी. जब बाहरी डायामिटर मीमी से कम है,बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)गैलवैनिज पाइप आकार विशिष्टीकरण टेबल, l = मीमी है. जब नमूना काटा जाता है, नमूना का पृष्ठभूमि हार्म या थंड प्रोसेसिंग के कारण नहीं बदला जाएगा. खण्ड की किनारा फ्लैट हो जाएगा. फ्लैटेनिंग परीक्षा मेटाल पाइप (सिमलस वर्ग पाइप और आयुत्तर पाइप) की डिफ़ॉर्मेशन संबंधित फ्लैटेनिंग जाँचों को परीक्षा मानकों के संबंधित अनुसार किया जाएगा.सामान्य रासायनिक और इलेक्ट्रोलिटिक पिलिंग पिलिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है. केवल रासायनिक पिलिंग पाइपलाइनों के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को गकहाँ बेचाना है,Square tube plays an important role in the rapid economic development. The functions of square tube are different, and its characteristics are also different. Square tube has strict standards. There are many welding processes and advantages of square tube. Let me show you the welding process and advantages of lower tube.खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.गैल्वानिज वर्ग पाइप की सत्तरी जो रेती ब्लूटिंग,बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)Thick wall galvanized square pipe manufacturer, शॉट ब्लूटिंग या पिलिंग प्रक्रिया सापेक्षिक साफ है, manual and mechanical derusting can be adopted but the derusting quality level must be reached.


बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइपआज का बाजार



सामान्य, जो ऑक्साइड स्केल,बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 25 क्यूल, रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को गगुणवत्ता सुरक्षा,Square pipe welding is suitable for surface treatment of materials. वर्ग पाइप वेल्डिंग केरामिक सेरामिक, धातु सेरामिक और धातु धातु वेल्डिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.बात है, क्योंकि qb वर्ग ट्यूब सामग्री आधार मात्र के रूप में चुना जाता है, इसे सामान्य रूप में विशेष उद्देश्य है, तो वेल्डिंग सामग्री को क्यासालिक रूप में चुना जाएगा नहीं है. यह वेल क्योंकि उत्पादक के आदेशों के अनुसार वेल्डिंग सामग्री उपयोग नहीं किया जाता है, वेल्ड कार्य बहुत कम होगा.वर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्बन सामग्री के लिए लाख कार्बन स्टील कार्बन सामग्री सामान्य सामान्य % से अधिक नहीं है. लोहू और कार्बन के साथ, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन, मांगानेस, सुलफुर, फोस्फुर, इत्यादि हैं. स्टेल और वर्ग ट्यूब के विभिन्न वर्गीक्षण हैं, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %, बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation),झूठे और शोडी वर्ग टूब्स स्क्रैप करने के लिए आसान हैं, क्योंकि झूठे और शोडी सामग्री उत्पादकों के उपकरण साधारण और आसान है बर्र उत्पादन और वर्ग टूब गहरी स्क्रेट्स वर्ग टूब की शक्ति कम करते हैं.गोष्ट और निम्न वर्ग टूब फोल्ड करने के लिए आसान हैं. फोल्डिंग वर्ग ट्यूब के पृष्ठभाग पर बनाया गया है और यह अक्षम बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत दीर्घ दिशा में चल रहा है। फोल्डिंग का कारण यह है कि झूठ और शोडी उत्पादकों ने दर का अनुसरण किया है, घटाना बहुत बड़ा है, कानों में परिणाम है, फोल्डिंग अगले रोलिंग के दौरान होता है, फोल्डिड उत्पादकों ने झूठ और नीचे वर्ग टूब की सफेस स्केब उत्पन्न करने के लिए आसान है। दो कारण हैं: झूठ और निम्न वर्ग टूब की सामग्री बिना बराबर है और बहुत से अशुद्ध हैं. मार्गदर्शन उपकरण के लिए साधारण और शॉडी सामग्री बनानेवालों के लिए साधारण और आसान है. ये अशुद्धताओं को रोल को बिट करने के बाद घाटे

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सेन मिगुएल चिकाQ345B seamless square tubeमौलिक डिजाइन इच्छेशन

सेन मिगुएल चिकाQ345B seamless square tubeमौलिक डिजाइन इच्छेशन

स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) अपमान करने वाला स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) है कि उच्च गति से स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग)...

लोइकाव6061 अलुमिनियम पट्टीबाजार संरचना में परिवर्तन

लोइकाव6061 अलुमिनियम पट्टीबाजार संरचना में परिवर्तन

चाहें ये कोई उपयोग के लिए स्पष्ट करेंगे% से मिलियन टॉन तक बढ़ाया गया, और वर्षीय आयात आवाज आवाज बि...

बेंगाज़ीTप्रदर्शन श्रेणी क्या है

बेंगाज़ीTप्रदर्शन श्रेणी क्या है

बेंगाज़ी304 सें,स्टिस्टिक भविष्य और कठिन संसाधन, कुछ लोखंड प्रष्टियों को अस्थायी रूप से आदेश नहीं ले...

हुआ हिन6063 अलुमिनियम ट्यूबत्वरित परिवहन का प्रभाव

हुआ हिन6063 अलुमिनियम ट्यूबत्वरित परिवहन का प्रभाव

हुआ हिनएच65 प्रसिद्ध प्लेट, और वर्षीय आयात आवाज आवाज बिलियन टॉन को बढ़ने की अपेक्षा है. परन्तु राष्...

तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेलबड़े चुनावों के सामने होंगे

तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेलबड़े चुनावों के सामने होंगे

बाद मेक्सिकी वैज्ञानिकों ने भी पाया कि कोप्पर के पास एक है. हाल में, ब्रिटिश संशोधकों ने पाया कि कोप...

评论列表

717HP127443542
2022-10-23 13:58:52

बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइप गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

570HP155642700
2022-10-23 12:54:29

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइप। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

256HP158312377
2022-10-23 12:35:29

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद बिग हागुइCity name (optional, probably does not need a translation)डीएन१०० हॉट डिप गेल्वैनिज पाइप एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。