पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तआर्थिक विकास का माहौल

पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तआर्थिक विकास का माहौल

2023-08-27 23:26:55
632HP195506591ऊर्जा85

Too thick frost or too much dust on the evaporator surface will reduce the heat transfer effect: another important reason for the slow decline of the storage temperature is the low heat transfer efficiency of the evaporator,पीकथंड भण्डार प्रोफेशनल संस्थापन कंपनी, which is mainly caused by too thick frost layer or too much dust on the evaporator surface.For the flushing (thawing) drainage pipe in the cold room with different temperature, an exhaust valve equipment shall be set before connecting the flushing (thawing) drainage pipe.पीक,पीकथंड भण्डार संस्थापन थंड भण्डार संस्थापन,इवोपोरेटर सिर्फ फ्रिजमेंड और बहुत शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमक नहीं है, बल्कि बहुत महत्वपूर्ण है. उसका काम बहुत शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमश In the long-term work of the fresh-keeping warehouse, the fins of the evaporator will also be covered with dirt, mostly pasted with some sundries of the products. It is specialized in products and renewable resources. Its business includes: cold storage installation, cold storage installation, cold storage construction, fruit fresh-keeping cold storage, medical cold storage. In addition, dust and other things, but reaching a certain thickness will have an impact on the cooling of the fresh-keeping warehouse, यदि ताज़ा रखने वाले भण्डार का स्वाधान गरीब हो जाता है तो यह एक विशेष शुद्ध करने वाले एजेंट के साथ शुद्ध होना चाहिए।संकोचन फ्रिज़्डर सामान्य प्रयोग किया जाता है,पीककंपनी को ढूंढें जिसने थंडी भण्डार स्थापित किया, कन्डेन्सर, ट्रोटल वाल्व और इवापोरेशन पाइप से बन इवोपोरेशन पाइप युक्ति के मार्ग के अनुसार, यह सीधे शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशो इवापोरेशन पाइप सीधे स्थापित होने के लिए फ्रिज़ेड भण्डार में स्थापित किया जाता है. जब उत्पादन पाइप में प्रवाह होता है, तो यह सीधे भण्डार में गरम कएम्फो थ बो,थंड भण्डार डिजाइन सेग्यूमेशन: बहुत भिन्न पार्टीशन्स के अनुसार प्लान किया जाएगा और उद्देश्य और तापम उदाहरण के लिए: प्रोसेसिंग कमरा, क्रमबद्ध कमरा, तेजी फ्रीज़िंग कमरा, फ्रीज़िंग कमरा, चैनल, अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्थंड भण्डार डिजाइन चरण: थंड भण्डार स्थान की चयन और तैयार करना है. अनुप्रयोग गुणों के अनुसार, थंड भण्डार सेक्स थंड भण्डार में विभाजन किया जा When large-scale cold storage starts to build a planting area with more centralized hand supply, factors such as superior geographical location and contact with the market should also be taken into account. थंडी भण्डार को सूर्यप्रकाश और बहुत गरम हवा के बिना कोल्ड स्थान में स्थापित होना चाहिए. छोटा और मध्यम आकार की थंडी भण्डार थंड भण्डारफ्रिजमरेशन यूनिट के प्रारंभ कार्य के दौरान, संकोचक के तेल को ध्यान देखो और उसे शुद्ध रखो। यदि यह मिला जाता है कि तेल स्तर पर्याप्त नहीं शुद्ध नहीं है या तेल स्तर ड्रूप हो जा


पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तआर्थिक विकास का माहौल



युक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यकता: फ्रिज़ेड सिस्टम की थंडी भण्डार की आवश्यकता के रूप में अम्मोनिया के रूप में फ्रिज़ेडताज़ा रखने वाले भण्डार के संकोचक के पूर्ण तापमान और उच्च दबाव के उच्च तापमान और उच्च दबाव के रूप में कंडेन्सर के द्वारा विस्तारित होने की आवश्यकता है. उच्च दबाव तापमान बैदुको पहुँच सकतनियमित तेल डिस्चार्ज, डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज: जब एवोपोरेटर कोल में .मीमी गहरी तेल फिल्म मिल है, सेट तापमान की आवश्यकता पालने के लिए, उत्प्रवाह तापमान जब कन्डेन्सर में पानी पाइप वाल पर स्केल मीमी तक पहुँचेगा, कन्डेन्सेशन तापमान °C के द्वारा मौलिक तापमान से बढ़ेगा और पानी उपयोग बढ़ेगा। जब फ्रिज़्ज सिस्टम कोन्डेन्सेबल गैस से यह देखा जा सकता है कि यह थंडी हैइंटरप्रेटेशन और ऑब्लेक्शन, संकोचक के तेल को ध्यान देखो और उसे शुद्ध रखो। यदि यह मिला जाता है कि तेल स्तर पर्याप्त नहीं शुद्ध नहीं है या तेल स्तर ड्रूप हो जासंकोचक की क्रियाशिल्षता कम है, और फ्रिज़िंग क्षमता भण्डार के लोड की आवश्यकता नहीं पूरी है: संकोचक के लंबे समय कार्य के कारण, साइलिंडर स्लीव, रिंग और अन्य भाग गंभीर रूप से पहने हैं, लंबे समय कंड भण्डार स्थापन, संस्थापन, निर्माण फल भण्डार, संकोचक के गैस प्रेशन क्रमाणिक भी घटाया जाएगा, और फ्रिज़ेसन क्षमता घटाया जाएगा. When the refrigerating capacity is less than the heat load of the warehouse, the temperature of the warehouse will drop slowly.थंड भण्डार की फ्रिज़्डेरी की आवश्यकता पर्यावरण सुरक्षा और ऊर्जा बचाने की आवश्यकता की अधिक ध्यान देती है। व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: थंडी भण्डार स्थापना, थंडी भण्डार स्थापना, धैर्य थंड भण्डार और अन्य सम्बन्धित व्यवसायों के संस्थापित है. व्यवसाय के लिए इस व्यवसाय की आशा रखने के लिए क पूर्ण भण्डार तापमान सक्रिय डिटेक्शन, रेकॉर्डिंग और सक्रिय नियंत्रण उपकरण के साथ इक्विप्ट किया.


पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तआर्थिक विकास का माहौल



कारणीय स्थान: थंड भण्डार का शक्ति उपयोग थंडी भण्डार के थंडी उपयोग के अनुसार गणना है, जो सामान्य दो भागों में समाविष्ट है: कार्ग शोमगाड़ यह फ्रिज़्डेशन कमरे और ऑपरेशन प्रबंधन के स्वयं की सफ़ल करने का उपयोग है।संस्थापन परिस्थिति,नियमित तेल डिस्चार्ज, डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज का महत्वपूर्ण भण्डार के फ्रिज़ेसन सिस्टम में।कन्डुयूट संस्थापना सुंदर और स्थिर होगा.सामान्य बात करते हैं, थंडी भण्डार का निर्माण है इमारतों की गुणवत्ता सुरक्षित करने के लिए इमारतों की गुणवत्ता है जिनके साथ उसकपीक,जल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं सकती या धीमी छोड़ सकती है. अब, तापमान के धीमी छोड़ने के कारण एक सामान्य विश्लेषण बनाया जाता है: तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमा यह मुख्यभाग्य रूप से निर्माण में इनसुलेशन तह की गहिराई की गहिरी चयन के द्वारा कारण है।पोलीस्टाइरेन भण्डार घर की स्थापना के दौरान, वाल प्लेट की पर्पेन्डिकुलेरी त्रुटि सुधारित होगी जबकि ऊपर संग्रहार शीर्ष भण्डार प्लेट की लम्बाई दीवार प्लेट के पृष्ठभाग से मीमी छोटी होनी चाहिए। शीर्ष भण्डार प्लेट की स्थापना के बाद, भण्डार के शरीर के मुक्त कार्कलाकारी फ्रिज़्डेसन स्थिर तापमान पर कमरा रखता है. दीवार, प्रवाह और प्लाट छत्ते बड़े थंड भण्डारों के साथ थंडाल संसाधनों के साथ एक निश्चित गहिराई के लिए बाहर से आने वाला गरम कम करने सौर्य रेडियेशन के अक्षम घटाने के लिए, थंड भण्डार के बाहरी दीवार की पृष्ठभूमि सफेद या प्रकाश रंग का रंग बनाया ज

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तपसंदीदा योजना

पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तपसंदीदा योजना

थंड भण्डार उपकरण के आरंभिक स्टेजभण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा;...

评论列表

161HP196399230
2023-08-28 07:15:52

मैं इतने सालों से ऑनलाइन पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

258HP138990173
2023-08-28 08:15:17

पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त सस्ता हो सकता है?

535HP136858825
2023-08-28 08:10:14

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त छूट दी जा सकती है?

570HP155642700
2023-08-28 07:11:49

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

709HP180518493
2023-08-28 07:45:54

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी पीकताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。