शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजरखरखाव में ध्यान देने की आवश्यकता वाले माम

शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजरखरखाव में ध्यान देने की आवश्यकता वाले माम

2023-09-10 01:22:14

इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानएलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।शांचिंग,डीसी एलिवेटर, एक एलिवेटर जो डीसी मोटर को ड्राइविंग बल के रूप में उपयोग करता है. इस प्रकार के एलिवेटर की रेटेड गति सामान्यः m/s के ऊपर है.सावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता, तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है, तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना सैंडविकेन,घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद,शांचिंगछोटे घराने वाले एलिफ़ेटर के लिए खर्च, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।


शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजरखरखाव में ध्यान देने की आवश्यकता वाले मामलों के बारे में बात करना



द्वार मशीन तंत्र और लाइट कर्टेन सुरक्षा तंत्र वीवीएफ फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित कन्फिक्वेन्स बन्द-लूप टेक्नोलाज़ोलिकी के प्रयोग से प्रकाशमोड हैंडल स्विच कार्य किया जाता है, और एलिवेटर ड्राइवर कार में पैनल हैंडल स्विच को नियंत्रित करता है कि एलिवेटर की ऑपरेशन स्थिति चाल, ऊक्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?लक्ष्ययदि एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक पावर आउटजेज या पावर प्रदान लाइन मेलफंक्शन है, एलिवेटर किसी भीति के बिना कोई धोका क्योंकि एलिवेटर स्वयं इलेक्ट्रिक और मेकिनिकल सुरक्षा युक्तियों से उत्पन्न होता है,शांचिंगट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटर, पावर प्रदान विभाग आगे सूचना देता है एलिवेटर के ब्रेक स्वयं स्वयं और अगर एक प्लान्ड पावर आउटेज है, और एलिवेटर आगे चल रहा है रोक सकता है. एलिवेटर की शक्ति बाहर होने के बाद, कार के नीचे एक सुरक्षा क्लैम्प है, जो मार्गदर्शक रेल को जोड़ेगा और गाडी को मार्गदर्शक रेल के ऊपर सुधार द कुछ एलिवेटर कैबिनेट्स के अंदर अत्याचारी पावर उपलब्ध हैं. जब अचानक पावर बाहर होता है, तब अत्याचारी पावर उपलब्ध में कार को खल्ली पर ट्रांसपोर्ट करने के लिकार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकजब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।


शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजरखरखाव में ध्यान देने की आवश्यकता वाले मामलों के बारे में बात करना



आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.प्रोजेक्ट,नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।रोज़ी जीवन में बहुत समान स्थिति हैं, जैसे कार के अंदर के दरवाजे को बलियात रूप से खोल रहे हैं, वार्किट को बिच्छेद कर देता है और एलिवेटर को रोक द उदाहरण के लिए, और नया और पुराने ग्राहकों उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथशांचिंग, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पदरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय,शांचिंगस्वचालित शीट ट्रांवर मशीन, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मॉर्टेल35kV तेल निरन्तरित रूपांतरककुल विचलन उपाय

मॉर्टेल35kV तेल निरन्तरित रूपांतरककुल विचलन उपाय

शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नम...

कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है

कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है

रेखाचित्र प्राधान्यएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है....

कैपिंगCity name (optional, probably does not need a translation)3 कथा छोटा घराना एलिवेटरकीमत ऊपर और नीचे नहीं जा सकती

कैपिंगCity name (optional, probably does not need a translation)3 कथा छोटा घराना एलिवेटरकीमत ऊपर और नीचे नहीं जा सकती

एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्ति...

लॉस वेगासपावर परिवर्तन क्या हैऑपरेशन सावधानियां

लॉस वेगासपावर परिवर्तन क्या हैऑपरेशन सावधानियां

लॉस वेगाससीधा रूपांतरक,High voltage fuse of transformer breaks one phase;पावर परिवर्तनकर्ता में आग क...

भेंससबमेरिबल सेवेज पंपफॉर्मेल विशेष

भेंससबमेरिबल सेवेज पंपफॉर्मेल विशेष

   ऊपर के बारे में बोशान की पानी मुद्रा की प्रतिस्थापित करने के लिए है. पानी मुहर के अतिरिक्त, पंप क...

टर्नीट्रेन बोर्डिंग ब्रिजक्या इसका व्यावहारिकता पर कोई प्रभाव पड़ता है?

टर्नीट्रेन बोर्डिंग ब्रिजक्या इसका व्यावहारिकता पर कोई प्रभाव पड़ता है?

के लिए कनेक्शन. सुरक्षित और तेज़ प्रविष्ट करने के लिए फॉर्कलाइफ ट्रैक को सक्षम करें और लोड करने और अ...

评论列表

161HP196399230
2023-09-10 09:16:21

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

275HP127226562
2023-09-10 10:07:20

शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

881HP198728332
2023-09-10 08:59:38

आपकी कंपनी शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

535HP136858825
2023-09-10 09:58:45

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

466HP159575805
2023-09-10 08:48:12

आप शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज ठीक हैं, अगली बार ख़रीदने पर छूट दें, और अपनी कंपनी शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज ख़रीदें

709HP180518493
2023-09-10 08:35:22

शांचिंगमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजहां, आप एक अच्छी टिप्पणी दें

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。