सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरतन्य शक्ति विश्लेषण

सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरतन्य शक्ति विश्लेषण

2024-01-17 03:00:19
सनेह सिटीएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटर,

एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवएक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?सनेह सिटी,इसलिए, भविष्य बाजार की अनुरोध उर्जा बचाने के लिए एलिवेटर के लिए मुख्य भाग में तीन आकार समाविष्ट है: पहिले से, नव दूसरा है पुराने एलिवेटर के बदलाने की मात्रा; तीसरा उर्जा बचाने वाली पुनरावृत्ति की मात्रा है। चीन एलेवेटर संस्था के अनुसार, चीन में ऊर्जा बचाने वाले एलिवेटर की अनुरोध से से पुराने एलिवेटरों के बढ़ाने के कारण थी।एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता,जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है,सनेह सिटीखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित होयदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवा


सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरतन्य शक्ति विश्लेषण



एलिवेटर के ट्रैक्शन मशीन के मेकिनिकल अवयवों को तेल की आवश्यकता है. ट्रैक्शन मशीन के बाहर कोवर पर दो स्केल हैं. जाँच करने के लिए तेल नोजेल खोल दो स्केल के बीच होना चाहिए कि तेल दो स्केल के बीच होना चाहिए. यदि तेल नीचे स्केल से कम है, तो यह मतलब है कि ट्रैक्शन मशीन रिफुलेल एलिवेटर लंबे समय तक चल रहे हैं, तेल को समय से बदलना चाहिए कि ट्रैक्शन मशीन स्वच्छ और अच्छी स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ रूज्यादा—& mdash; Feeling &# quo; स्लाइड और क्वो स्लाइड &# quo;, जब एलिवेटर ले जाते हैं तो यात्रा के लिए भावना की इल्यूज़र के कारण होगी; स्लाइड &# क्वो ldquo; स्लाइड &# quo;, यह बहुत से एक भूल है। उदाहरण के लिए, जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स और खड़े होते हैं, फ़ोर्ड प्रदर्शन अचानक बदल जाता है &# quo से; “ बनाओ “,& rdquo; प्रवासियों को गलत मानते हैं कि एलिवेटर दो जल सीधे उतरता है। वास्तव में, जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स, यदि यह त्वरित या डेस्लेरेशन की प्रक्रिया से प्रारंभ करने के प्रक्रिया में हो जाता है, तथा वास्तविक स्थिति और खल्ली के डिजिट इसे प्रवासियों को गलत मानने के लिए विश्वास है कि एलिवेटर अचानक बहुत जल गिरा हुआ है. प्रोफेशनल घर एलिवेटर, गृह एलिवेटर उत्पादक, और छोटे घर एलिवेटर के लिए कठिन परीक्षा, गुणवत्ता सुरक्षा और प्रब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.सीधा प्रयास,गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है तो उनके आकार माप और रिकार्ड कशैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना,जब इस स्थिति से मिलने के लिए ताकि एलिवेटर लेआउट डिजाइनर एक लेआउट क ग्राहकों को याद देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यदि कंट्राक्ट साइन्जीनी और पुष्टि किया जाने के बाद कोई सामान्य इंजीनियरी परिवर्तन होता है तआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.


सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरतन्य शक्ति विश्लेषण



एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.संस्थापन सामग्री, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सएलिफ्टर अचानक उठते हैं और गिर जाते हैं?और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.सनेह सिटी,एलिवेटर कैसे काम करता है?संकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है,सनेह सिटीName, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैहाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई, सामान्य स्तर से अधिक नहीं, उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

योंहे नदी पर लारोचेहाइड्राउलिक लिफ्ट ट्रैकउद्योग सभ्यता की एक नई छवि को आकार देता है

योंहे नदी पर लारोचेहाइड्राउलिक लिफ्ट ट्रैकउद्योग सभ्यता की एक नई छवि को आकार देता है

आज बहुतेरे प्रजामित्व के लिए काम क्रिया कामकार्यक्षमता सुधार करने के लिए उद्योगिक उत्पादन के कार्यक्...

ब्रसेल्सतेल प्राप्त रूपांतरकक्रेडिट गारंटी

ब्रसेल्सतेल प्राप्त रूपांतरकक्रेडिट गारंटी

जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रू...

माओखड़ा भारी डूटी स्लरी पंपअनुप्रयोग क्षेत्र तथा संरचना विशेषताएँ

माओखड़ा भारी डूटी स्लरी पंपअनुप्रयोग क्षेत्र तथा संरचना विशेषताएँ

   बहुत से, क्योंकि लंबा शैफ्ट की लम्बाई सामान्य स्थापित है, इसके संस्थापित करने के लिए बहुत कठिन है...

हान्डान शहरहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरिवर्तन की गति को प्रभावित करने वाले कारक

हान्डान शहरहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरिवर्तन की गति को प्रभावित करने वाले कारक

कार्य करने के लिए आसान और विश्वास करने के लिए आसान है; लुप प्लेट प्लेटफ़ॉर्म से जोड़ा गया है पूरी ल...

मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्थान के साथ दो समस्याएं

मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्थान के साथ दो समस्याएं

घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मश...

अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

अल्तमुरामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

. कार्गो एलिवेटर केवल सामान ले सकता है और कोई व्यक्ति के लिए (ट्रॉक ऑपरेटर्स समाविष्ट) कार्गो एलिवेट...

评论列表

258HP138990173
2024-01-17 10:59:11

सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

535HP136858825
2024-01-17 11:51:20

यह खरीदना दुर्लभ है सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

709HP180518493
2024-01-17 11:29:41

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। सनेह सिटीघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。